NDTV Khabar

Chandra mohan


'Chandra mohan' - 12 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कुलभूषण जाधव मामले में इस जीत के बाद...

    कुलभूषण जाधव मामले में इस जीत के बाद...

    कुलभूषण जाधव के मामले में भारत को अंतरराष्‍ट्रीय अदालत (आईसीजे) में बड़ी जीत मिली है. विशेषतौर पर वरिष्ठ वकील हरीश साल्‍वे ने हमारा केस बहुत बढिय़ा ढंग से प्रस्तुत किया है. लेकिन अभी लंबी लड़ाई आगे है क्योंकि सामने पाकिस्तान की सरकार ही नहीं पाकिस्तान की सेना भी है जो पहले ही हमारे दो सैनिकों के सर कलम कर संदेश दे चुकी है कि वह भारत के साथ रिश्ते बेहतर नहीं होने देंगे.

  • सारे देश में एक साथ चुनाव करवाना सही, लेकिन गलत भी...

    सारे देश में एक साथ चुनाव करवाना सही, लेकिन गलत भी...

    नीति आयोग ने सिफारिश की है कि वर्ष 2024 तक एक साथ केंद्र तथा राज्यों में चुनाव करवाए जाएं, ताकि शासन व्यवस्था में कम से कम व्यवधान पड़े. आयोग की सिफारिश के अनुसार एक बार कुछ विधानसभाओं के कार्यकाल में वृद्धि या कटौती की जाएगी, ताकि 2024 तक एक साथ चुनाव हो सकें.

  • क्या आपने 'एयरलिफ्ट' देखी है?

    क्या आपने 'एयरलिफ्ट' देखी है?

    कश्मीर की हालत को लेकर देश में भारी चिंता है. फारुख अब्दुल्ला के अनुसार जो पत्थर फेंक रहे हैं वह अपने वतन के लिए लड़ रहे हैं. पी. चिदंबरम का कहना है कि कश्मीर हाथ से फिसल रहा है.

  • हमारे भी हैं मेहरबां कैसे-कैसे...!

    हमारे भी हैं मेहरबां कैसे-कैसे...!

    सार्वजनिक कल्याण और शुचिता के प्रति लापरवाह रवैया ही 'चप्पल-मार' सांसद और 3.86 करोड़ रुपये के बिल पैदा करता है. कल अगर अरविंद केजरीवाल मुकदमा हार जाते हैं, तो क्या 10 करोड़ रुपये का जुर्माना भी दिल्ली की जनता ही उठाएगी...?

  • चंद्रमोहन का ब्लॉग : एक के बदले दो आयलान दिए हैं हमने, बोलो... मेरा भारत महान

    चंद्रमोहन का ब्लॉग : एक के बदले दो आयलान दिए हैं हमने, बोलो... मेरा भारत महान

    भारत में भी आयलान कुर्दी की मौत पर शोक जताया गया था। ... वो दिन था और आज का दिन है...दुनिया ने हमें एक आयलान कुर्दी दिया था...लेकिन बल्लभगढ़ की क्रूरता के बाद हमने दुनिया को बदले में दो लौटा दिए...।

  • क्या दशहरा मनाओगे, क्या अब भी रावण जलाओगे?

    क्या दशहरा मनाओगे, क्या अब भी रावण जलाओगे?

    राजनैतिक और धार्मिक घटनाओं को परे किया जाए तो भारत के वर्तमान काल या कहें कि इस कलयुग में जो हो रहा है उसकी कल्पना शायद खुद भगवान राम ने सतयुग में भी नहीं की होगी। मैं बात कर रहा हूं उन मासूम बच्चियों की जिनके साथ हैवानियत का खेल खेला गया।

  • मध्य प्रदेश : घर में शौचालय होने के बावजूद नहीं छूटती खुले में शौच जाने की आदत...

    मध्य प्रदेश : घर में शौचालय होने के बावजूद नहीं छूटती खुले में शौच जाने की आदत...

    इसके बाद भी ऐसे कई घर देखे, जहां शौचालय तो था, लेकिन उसे उपयोग करने वाला कोई नहीं... किसी के घर पर शौचालय में बच्चों के खिलौने रखे थे, किसी के घर में लकड़ी और उपले... लेकिन लगभग सभी घर गांववालों की मानसिकता बयान कर रहे थे, कि उन्हें शौचालय होने के बावजूद खुले में शौच के लिए जाना पसंद है...

  • खुद की मौत की साजिश : चंद्रमोहन ने एक मानसिक रोगी की हत्या कर कार में डाला था शव

    खुद की मौत की साजिश : चंद्रमोहन ने एक मानसिक रोगी की हत्या कर कार में डाला था शव

    चंद्रमोहन अपनी पहचान छुपाकर वह नितिन शर्मा के नाम से बेंगलुरु में रहने लगा और एक कंपनी में काम करने लगा। अपनी गर्लफ्रेंड को भी उसने वहीं बुला लिया, लेकिन कम सैलरी की वजह से दोनों में अनबन होने लगी।

  • जिंदा हैं चंद्रमोहन शर्मा, तो फिर वह शव किसका था?

    जिंदा हैं चंद्रमोहन शर्मा, तो फिर वह शव किसका था?

    आरटीआई एक्टिविस्ट और आम आदमी पार्टी के सदस्य चंद्रमोहन की कथित मौत के मामले में एक चौंकाने वाला नया मोड़ आ गया है। जांच में पता चला है कि चंद्रमोहन जिंदा है और वह कई महीनों से बेंगलुरु में रह रहा था।

  • अपनी कार में मृत पाया गया आरटीआई कार्यकर्ता

    एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि चंद्र मोहन शर्मा का जला हुआ शव बीती रात उनकी कार से बरामद किया गया। वहीं शर्मा के रिश्तेदारों का आरोप है कि उनकी हत्या की गई है और वह माफिया उन्हें धमकी दे रहे थे, जिसके बारे में शर्मा ने आरटीआई के जरिए खुलासा किया था।

  • मोहाली में फिजा के आवास से बड़ी संख्या में नकदी बरामद

    मोहाली में फिजा के आवास से बड़ी संख्या में नकदी बरामद

    पंजाब पुलिस ने हरियाणा के उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन से अलग रहने वाली उनकी दूसरी बीवी अनुराधा बाली उर्फ फिजा की रहस्यमय मौत की जांच के सिलसिले में मोहाली में उनके मकान से गुरुवार को बड़ी संख्या में नकदी बरामद की।

  • मोहाली में मिला अनुराधा बाली उर्फ फिजा का शव

    मोहाली में मिला अनुराधा बाली उर्फ फिजा का शव

    हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के बेटे और उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन से शादी करने वाली वकील अनुराधा बाली उर्फ फिजा का शव उसके घर में पंखे से लटका मिला है।