NDTV Khabar

Chartered plane


'Chartered plane' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बिजली के तार से उलझकर नीचे गिरा चार्टर्ड प्लेन, लगी आग, बाल-बाल बचे 6 लोग

    बिजली के तार से उलझकर नीचे गिरा चार्टर्ड प्लेन, लगी आग, बाल-बाल बचे 6 लोग

    बिजली विभाग ने मामले पर सफाई देते हुए इसे पायलट की गलती का नतीजा बताया है. उपजिलाधिकारी रंजीत सिंह ने बताया कि गांधी पार्क थाना क्षेत्र में धनीपुर के पास एयर ट्रेनिंग सेंटर में किसी विमान की मरम्मत के लिये सामान और इंजीनियर लेकर दिल्ली से धनीपुर हवाई पट्टी आ रहा एक 10 सीटर निजी विमान उतरते वक्त हाईटेंशन तार में उलझकर अचानक नीचे आ गया और उसमें आग लग गयी.

  • Mumbai Plane Crash: मुंबई में क्रैश हुआ विमान 20 साल पुराना, UP सरकार ने 2014 में ही इसे बेच दिया था

    Mumbai Plane Crash: मुंबई में क्रैश हुआ विमान 20 साल पुराना, UP सरकार ने 2014 में ही इसे बेच दिया था

    मुंबई के घाटकोपर में सर्वोदय अस्पताल के पास क्रैश हुए चार्टर्ड प्लेन में 5 लोगों की जान चली गई. ये चार्टर्ड प्लेन जुहू एयरपोर्ट से टेस्टिंग के लिए उड़ा था, तभी क्रैश हो गया. इस बीच उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा कि मुंबई के पास दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान उसका नहीं है और ना ही वह उसका परिचालन कर रही थी. अधिकारियों के मुताबिक जो प्लेन हादसे का शिकार हुआ है वह 20 साल पुराना था. 

  • Mumbai Plane Crash : मुंबई के घाटकोपर में चार्टर्ड प्लेन क्रैश, एक राहगीर समेत 5 की मौत, CCTV फुटेज आया सामने

    Mumbai Plane Crash : मुंबई के घाटकोपर में चार्टर्ड प्लेन क्रैश, एक राहगीर समेत 5 की मौत, CCTV फुटेज आया सामने

    मुंबई के घाटकोपर में सर्वोदय अस्पताल के पास एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो गया. हादसे में 5 लोगों की जान गई, जिसमें एक राहगीर शामिल है. इस हादसे का CCTV फुटेज भी सामने आया है. हादसे में मरने वालों में 2 पायलट, दो फ्लाइट इंजीनियर और सड़क पर चल रहा एक राहगीर शामिल है. ये चार्टर्ड प्लेन जुहू एयरपोर्ट से टेस्टिंग के लिए उड़ा था, तभी क्रैश हो गया और निर्णाणाधीन इमारत के पास जा गिरा. हादसे में घायल हुए दों लोगों को राजावड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • जम्मू-कश्मीर सरकार की योजना परवान चढ़ी तो 5000 रुपये में दिल्ली से श्रीनगर की उड़ान भरेंगे यात्री

    जम्मू-कश्मीर सरकार की योजना परवान चढ़ी तो 5000 रुपये में दिल्ली से श्रीनगर की उड़ान भरेंगे यात्री

    जम्मू-कश्मीर सरकार की दिल्ली-जम्मू और दिल्ली-श्रीनगर के बीच 5,000 रुपये के निर्धारित मूल्य पर चार्टर्ड विमान सेवा शुरू करने की योजना हैं। इस कदम का मकसद सैलानियों को सस्ती दर पर हवाई यात्रा का विकल्प उपलब्ध कराना है जिससे राज्य में पर्यटन को बढ़ावा मिल सके।

Advertisement