NDTV Khabar

Chaturesh tiwari


'Chaturesh tiwari' - 538 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दाऊद के भाई इकबाल कासकर को हिरासत में लिया गया, जबरन वसूली के मामले में हुई कार्रवाई

    दाऊद के भाई इकबाल कासकर को हिरासत में लिया गया, जबरन वसूली के मामले में हुई कार्रवाई

    अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को जबरन वसूली के मामले में हिरासत में लिया गया है. ठाणे एंटी एक्सटॉर्सन सेल ने कार्रवाई को अंजाम दिया है. यह पहला मौका नहीं जब इकबाल को वसूली के मामले में गिरफ्तार किया गया हो. 3 फरवरी 2015 को मुंबई पुलिस ने मो. सलीम शेख नाम के एस्टेट एजेंट ने तीन लाख रुपये हफ्ता मांगने और पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

  • विराट कोहली के आगे अब केवल 'क्रिकेट के भगवान' की चुनौती, शतकों के मामले में की इस दिग्गज की बराबरी

    विराट कोहली के आगे अब केवल 'क्रिकेट के भगवान' की चुनौती, शतकों के मामले में की इस दिग्गज की बराबरी

    कोहली ने शतकों के मामल में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी रिकी पोंटिंग की बराबरी कर ली है. चौथे वनडे में शतक जड़कर श्रीलंका के महान खिलाड़ी सनत जयसूर्या के 28 शतक के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया था. विराट कोहली से आगे अब केवल सचिन तेंदुलकर (49) हैं. कोहली को वनडे टीम की कमान 2017 में सौंपी गई थी.

  • पटना पहुंचे राजीव प्रताप रूडी उसी फ्लाइट से लौटे दिल्ली, कहा गया - इस्तीफा दे दीजिए

    पटना पहुंचे राजीव प्रताप रूडी उसी फ्लाइट से लौटे दिल्ली, कहा गया - इस्तीफा दे दीजिए

    कैबिनेट विस्तार से बेहतर काम न करने वाले 6 मंत्रियों से इस्तीफा मांगा गया था. हालांकि थोड़ी बहुत नाराजगी के बाद इस्तीफा देने वाले ज्यादातर मंत्रियों ने इसे पार्टी का निर्णय बताया. राजीव प्रताप रूडी ने सबसे पहले इस्तीफा दिया था.

  • गजब हैं सुशील मोदी, घोटालों मे फंसते हैं तो परिवार को भी नकार देते हैं : तेजस्वी यादव

    गजब हैं सुशील मोदी, घोटालों मे फंसते हैं तो परिवार को भी नकार देते हैं : तेजस्वी यादव

    रेखा मोदी, सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं. हालांकि बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी साफ कह चुके हैं कि रेखा मोदी से उनका या उनके परिवार का कोई लेना-देना नहीं हैं. सुशील मोदी ने सफाई देते हुए कहा कि अगर किसी ने भी कोई गलत काम किया है तो बिहार पुलिस या सीबीआई को उसपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

  • इन चार 'P' के आधार पर पीएम नरेंद्र मोदी चुनने जा रहे हैं अपनी टीम के नए सदस्य

    इन चार 'P' के आधार पर पीएम नरेंद्र मोदी चुनने जा रहे हैं अपनी टीम के नए सदस्य

    महत्वपूर्ण बात यह है कि इस फेरबदल में किसी भी सहयोगी दल से मंत्री नहीं बनाया जाएगा, ये लगभग साफ हो चुका है. बड़ा सवाल जो सबके जेहन में है, वह यह है कि आखिरकार इस बार पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नए चेहरों का चयन किस आधार पर किया है?

  • युवराज को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा- टीम इंडिया में वापसी होगी मुश्किल

    युवराज को लेकर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा- टीम इंडिया में वापसी होगी मुश्किल

    गौतम गंभीर ने युवराज सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. युवराज सिंह को 'आराम दिए जाने' पर टिप्पणी करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि उन्हें लगता कि युवराज सिंह निकट भविष्य में टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाएंगे. गौतम गंभीर ने कहा कि 'आराम' इस स्थिति के लिए सही शब्द नहीं है.

  • INDvsSL: पहले वनडे में भारतीय टीम ने मचाया धमाल, ये रहे जीत के 5 कारण

    INDvsSL: पहले वनडे में भारतीय टीम ने मचाया धमाल, ये रहे जीत के 5 कारण

    दांबुला में खेले पहले वनडे में श्रीलंका को 9 विकेट से हरा दिया. टीम ने बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग सभी विभागों में शानदार प्रदर्शन किया. इसी के साथ ही भारत ने सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त बना ली है. श्रीलंका की ओर से दिए गए 217 रनों के लक्ष्य को भारत ने 28.5 ओवर में हासिल कर लिया.

  • राजद नेता शिवानंद तिवारी ने साधा नीतीश पर निशाना, कहा - पीएम मोदी की बैठक में करेंगे बोलने का इंतजार

    राजद नेता शिवानंद तिवारी ने साधा नीतीश पर निशाना, कहा - पीएम मोदी की बैठक में करेंगे बोलने का इंतजार

    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले जदयू के ‘‘धड़े’’ ने शनिवार को एक बार फिर से राजग का हिस्सा बनने का निर्णय किया. राजग में वापसी का निर्णय यहां जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की एक बैठक में एक प्रस्ताव पारित कर किया गया. जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की अध्यक्षता कुमार ने की जो पार्टी के अध्यक्ष भी हैं.

  • INDvsSL:....तो श्रीलंका को नहीं मिल पाएगा वर्ल्डकप 2019 में सीधे प्रवेश

    INDvsSL:....तो श्रीलंका को नहीं मिल पाएगा वर्ल्डकप 2019 में सीधे प्रवेश

    विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका का सफाया कर दिया था. भारतीय टीम वनडे सीरीज में श्रीलंका का सूपड़ा साफ करना चाहती है. विराट कोहली की बिग्रेड ने इसके लिए अच्छी खासी मेहनत की है. टीम टेस्ट में मिली जीत के क्रम को लय बनाए रखना चाहेगी.

  • मुज़फ्फरनगर ट्रेन हादसा: ये हैं जरूरी हेल्प लाइन नंबर

    मुज़फ्फरनगर ट्रेन हादसा: ये हैं जरूरी हेल्प लाइन नंबर

    उत्कल एक्सप्रेस शनिवार शाम मुजफ्फरनगर के खतौली में हादसे का शिकार हो गई. हादसा आज शाम पौने छह बजे हुआ. ट्रेन की कई बोगियों के पटरी से उतरने के कारण कम से कम 23 की मौत जबकि दर्जनों लोगों के गंभीर रूप घायल हो गए. यह हादसा दिल्ली से लगभग 115 किमी की दूरी पर हुआ.

  • पार्टी पदाधिकारियों की कार्यशैली से अमित शाह नाराज, बोले - आखिर संगठन कैसे चल रहा है?

    पार्टी पदाधिकारियों की कार्यशैली से अमित शाह नाराज, बोले - आखिर संगठन कैसे चल रहा है?

    बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भोपाल के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन शनिवार को मोर्चा और प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. पदाधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए उन्होंने निचली स्तर तक इकाइयों का गठन न हो पाने पर नाराजगी जाहिर की. शाह ने प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष और प्रकोष्ठों के संयोजकों की बैठक में उनके कार्यों की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि जब मोर्चा अपनी इकाइयों का ही गठन नहीं कर पाए हैं, तो सवाल उठता है कि आखिर संगठन का काम चल कैसे रहा है?

  • श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से पहले एमएस धोनी और विराट कोहली के बीच मैदानी भिड़ंत

    श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच से पहले एमएस धोनी और विराट कोहली के बीच मैदानी भिड़ंत

    दरअसल कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए. इस मैच में केएल राहुल, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने भाग लिया था. फुटबॉल मैच के दौरान मुकाबला सीधा धोनी और कोहली के बीच हुआ. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी दोनों खिलाड़ियों के बीच चले इस मैच की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए. दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी दिलचस्प मुकाबला हुआ.

  • धोनी पर चीफ सिलेक्टर की टिप्पणी नहीं आई फैंस को रास, बोले - आप कौन हैं?

    धोनी पर चीफ सिलेक्टर की टिप्पणी नहीं आई फैंस को रास, बोले - आप कौन हैं?

    प्रशंसकों ने प्रसाद को निशाने पर लेते हुए उनसे ही पूछ डाला कि आप कौन हैं? दरअसल प्रसाद ने कहा था कि धोनी से भविष्य पर चयन बैठक में चर्चा हुई थी. उन्होंने कहा था कि अगर धोनी प्रदर्शन नहीं करेंगे तो विकल्पों की तलाश करेंगे. धोनी के फैन्स ने ट्विटर पर प्रसाद को जमकर फटकार लगाई है.

  • इन 7 राजनेताओं की हत्याओं से सहम गया था देश

    इन 7 राजनेताओं की हत्याओं से सहम गया था देश

    अब्राह्म लिंकन, जॉन एफ कैनेडी, बेनजीर भुट्टो की हत्या उस समय की गई जब वे राजनीतिक जीवन के शीर्ष दौर में थे. आजादी के बाद भारत ने कई बड़ी राजनीतिक हत्याओं की पीड़ा सही हैं. भारत को आजादी मिले छह महीने भी नहीं हुए थे कि महात्मा गांधी की हत्या ने दुनिया को हिला दिया था. ये क्रम यहीं नहीं रुका और कई अन्य हस्तियों की असामयिक मौत का कारण बना.

  • 'न्यू इंडिया' में गरीबी के लिए कोई जगह नहीं : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, संबोधन की 10 खास बातें

    'न्यू इंडिया' में गरीबी के लिए कोई जगह नहीं : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, संबोधन की 10 खास बातें

    71वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश को संबोधित किया. कोविंद का राष्ट्र के नाम यह पहला संबोधन था. राष्ट्र के नाम संबोधन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने आजादी के इतिहास के संघर्ष को याद करते हुए 'न्यू इंडिया' के विजन के सामने रखा. उन्होंने कहा कि 2022 में हमारा देश अपनी आजादी के 75 साल पूरे करेगा, तब तक 'न्यू इंडिया' के लिए के लक्ष्यों को प्राप्त करने का हमारा 'राष्ट्रीय संकल्प' है. उन्होंने अपने संदेश में महात्मा गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू, सुभाषचंद्र बोस और लौह पुरुष सरदार पटेल का जिक्र किया. उनके भाषण की 10 खास बातों पर एक नजर:

  • नोटबंदी के बाद से ईमानदारी की प्रवृत्ति को बढ़ावा मिला है: देश के नाम संबोधन में राष्‍ट्रपति कोविंद

    नोटबंदी के बाद से ईमानदारी की प्रवृत्ति को बढ़ावा मिला है: देश के नाम संबोधन में राष्‍ट्रपति कोविंद

    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 71वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सोमवार को राष्ट्र को संबोधित किया. कोविंद का राष्ट्र के नाम यह पहला संबोधन है.

  • INDvsSL : वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, मनीष पांडे की वापसी, युवराज को जगह नहीं

    INDvsSL : वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, मनीष पांडे की वापसी, युवराज को जगह नहीं

    श्रीलंका के खिलाफ आगामी पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन कर दिया गया है. कर्नाटक के प्रतिभावान बल्लेबाज मनीष पांडे की टीम में वापसी हुई है. अनुभवी युवराज सिंह को जगह नहीं दी गई. जडेजा और अश्विन को भी आराम दिया गया है. शार्दुल ठाकुर को भी टीम में जगह दी गई है.

  • 'सृजन घोटाला उजागर होने के बाद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री बीमार, घर पर 4-4 डॉक्टर्स तैनात'

    'सृजन घोटाला उजागर होने के बाद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री बीमार, घर पर 4-4 डॉक्टर्स तैनात'

    तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश सरकार के हजारों करोड़ का सृजन महिला घोटाला उजागर होने के बाद स्वास्थ्यमंत्री की हालत इतनी बिगड़ गई कि घर पर 4-4 डॉक्टर्स की तैनाती कर ली. तेजस्वी यादव ने स्वास्थ्य विभाग की उस चिट्ठी को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके जरिये इन डॉक्टरों की तैनाती के आदेश जारी किए गए हैं.

Advertisement