NDTV Khabar

Cisf recruitment 2019


'Cisf recruitment 2019' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • SSC CPO 2019: दिल्ली पुलिस, CAPF और CISF में सब इंस्पेक्टर के पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    SSC CPO 2019: दिल्ली पुलिस, CAPF और CISF में सब इंस्पेक्टर के पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

    कर्मचारी चयन आयोग ने सीबीओ (SSC CPO 2019) परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इस परीक्षा के माध्यम से सब इंस्पेक्टर (एग्जिक्यूटिव), सब इंस्पेक्टर (जनरल ड्यूटी) और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पदों पर भर्तियां की जाएगी. ये भर्ती दिल्ली पुलिस (Delhi Police), केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPFs) और सीआईएसएफ (CISF) में की जाएंगी. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. SSC ने आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 अक्टूबर 2019 निर्धारित की है.

  • CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई

    CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई

    CISF में हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. इन पदों पर भर्ती के लिए जनवरी में नोटिफिकेशन जारी किया गया था. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. सीआईएसएफ में सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए ये मौका अच्छा है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें.

  • CISF Head Constable Recruitment: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

    CISF Head Constable Recruitment: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन शुरू, ऐसे करें अप्लाई

    CISF में  हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 20 फरवरी 2019 है. सीआईएसएफ में सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए ये मौका अच्छा है.

  • Sarkari Naukri: यूपी पुलिस, CISF, HSSC और SBI में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    Sarkari Naukri: यूपी पुलिस, CISF, HSSC और SBI में निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की चाह रखने वालों के लिए विभिन्न विभागों में बंपर वैकेंसी निकली हैं. यूपी पुलिस (UP Police), सीआईएसएफ (CISF), हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) और एसबीआई (SBI) में विभिन्न पदों पर विज्ञापन जारी किए गए हैं. यूपी पुलिस में फायरमैन, जेल वार्डर और कांस्टेबल के 5085 पदों पर भर्ती होनी है. जिसके लिए 12वीं पास योग्यता निर्धारित की गई है.

  • CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर निकली वैकेंसी, 12वीं पास करें आवेदन

    CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर निकली वैकेंसी, 12वीं पास करें आवेदन

    CISF ने हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 21 जनवरी से शुरू होगी. आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 फरवरी 2019 निर्धारित की गई है. अगर आप CISF में नौकरी करना चाहते हैं, तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें.

  • CRPF Recruitment 2018: हेड कॉन्सटेबल और कॉन्सटेबल के 359 पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं और 12वीं पास ऐसे करें अप्लाई

    CRPF Recruitment 2018: हेड कॉन्सटेबल और कॉन्सटेबल के 359 पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं और 12वीं पास ऐसे करें अप्लाई

    सेंट्रस रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) ने स्पोर्ट्स कोटा के तहत हेड कॉन्सटेबल और कॉन्सटेबल के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. हेड कॉन्सटेबल के 20 और कॉन्सटेबल के 339 पदों पर भर्ती की जाएगी. इन पदों पर पुरुष और महिलाएं दोनों आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 13 जनवरी 2019 है. हेड कॉन्सटेबल के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार का 12वीं पास होना अनिवार्य है, जबकि कॉन्सटेबल के पदों पर 10वीं पास आवेदन कर सकते हैं.

Advertisement