NDTV Khabar

Cm kcr


'Cm kcr' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • KCR के प्लान को झटका: तीसरा मोर्चा बनाने की कवायद में तेलंगाना CM की रणनीति को स्टालिन का 'साथ' नहीं?

    KCR के प्लान को झटका: तीसरा मोर्चा बनाने की कवायद में तेलंगाना CM की रणनीति को स्टालिन का 'साथ' नहीं?

    इसके बाद वह डीएमके के अध्यक्ष स्टालिन से मिलने वाले थे, इसको लेकर तेलंगाना सीएमओ ने बयान भी जारी किया था. लेकिन मंगवार को डीएमके से जुड़े सूत्रों ने कहा कि स्टालिन 19 मई को होने वाले आखिरी चरण के लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में 'बिजी' हैं. इसके जरिए उन्होंने संकेत दिए कि तेलंगाना सीएमओ द्वारा घोषित की गई 13 मई को होने वाली बैठक नहीं होगी. द्रमुक अध्यक्ष के करीबी सूत्रों ने बताया कि राज्य में चार सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव के प्रचार में स्टालिन ‘व्यस्त’ रहेंगे. हालांकि, केसीआर की बेटी और सांसद के के. कविता ने बादा में कहा कि अभी तक कोई बैठक तय नहीं हुई है.

  • तेलंगाना: CM के. चंद्रशेखर राव की संपत्ति चार साल में 5.5 करोड़ रुपए बढ़ी, पर नहीं है खुद की कार

    तेलंगाना: CM के. चंद्रशेखर राव की संपत्ति चार साल में 5.5 करोड़ रुपए बढ़ी, पर नहीं है खुद की कार

    राव की कुल चल और अचल संपत्ति की कीमत अभी 22.61 करोड़ रुपए है, जबकि साल 2014 में उन्होंने अपनी संपत्ति 15.95 करोड़ रुपए की बताई थी. इस दौरान राव की देनदारी साल 2014 के 7.87 करोड़ रुपए से बढ़कर साल 2018 में 8.89 करोड़ रुपए हो गई है. इसके अलावा राव ने साल 2014 के आम चुनाव के दौरान हलफनामे में बताया था कि उनके पास 37.70 एकड़ कृषि भूमि है जो 2018 में बढ़कर 54.24 एकड़ हो गई है.

  • तेलंगाना में कौन मारेगा बाज़ी?

    तेलंगाना में कौन मारेगा बाज़ी?

    एक देश एक चुनाव शायद अभी न हो, लेकिन एक राज्य में समय से पहले चुनाव जरूर हो सकते हैं. यह राज्य है तेलंगाना जहां के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को अपने राज्य की विधानसभा भंग करने का फैसला किया ताकि समय से पहले चुनाव हो सकें.

  • तेलंगाना में जल्द हो सकते हैं चुनाव, मुख्यमंत्री KCR इस तारीख को इतने बजे छोड़ सकते हैं पद

    तेलंगाना में जल्द हो सकते हैं चुनाव,  मुख्यमंत्री KCR इस तारीख को इतने बजे छोड़ सकते हैं पद

    तेलंगाना में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनावों की घोषणा हो सकती है.  तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव छह सितंबर को छह बजकर 45 मिनट पर विधानसभा भंग करने की घोषणा कर सकते हैं.

  • तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने कनक दुर्गा को अर्पित की हीरे की नथ

    तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने कनक दुर्गा को अर्पित की हीरे की नथ

    अपनी पांच साल पुरानी मनौती पूरी होने के बाद तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने इंद्रकिलाद्री पहाड़ियों के शीर्ष पर स्थित देवी कनक दुर्गा के मंदिर में हीरे जड़ित नथ अर्पित की.