NDTV Khabar

Cm yogi adityanath


'Cm yogi adityanath' - 137 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू आज करेंगे ताज का दीदार, दो घंटे आम पर्यटकों के लिए रहेगा बंद

    इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू आज करेंगे ताज का दीदार, दो घंटे आम पर्यटकों के लिए रहेगा बंद

    इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू, उनकी पत्नी सारा के ताजमहल दौरे के समय इस ऐतिहासिक स्मारक को दो घंटे के लिए बंद रखा जाएगा. उनके दौरे के मद्देनजर सुबह 10.20 से दोपहर 12.30 बजे तक ताजमहल आम पर्यटकों के लिए बंद रहेगा. इसके लिए एक घंटे पहले यानी 9 .20 बजे टिकट मिलना बंद हो जाएगा. उनके जाने के बाद दोपहर 12. 30 बजे ताजमहल आम पर्यटकों के लिए खुलेगा.

  • राष्‍ट्रीय युवा महोत्सव में पीएम मोदी बोले, आज के युवा का काम तय करता है देश का भविष्य, 7 बातें

    राष्‍ट्रीय युवा महोत्सव में पीएम मोदी बोले, आज के युवा का काम तय करता है देश का भविष्य, 7 बातें

    ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में 22वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा कि एक ही गुरु से एक ही शिक्षा मिलती है लेकिन उस शिक्षा को आप कैसे ग्रहण करते हैं यह आपकी सफलता और असफलता को तय करती है. इसका उद्घाटन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया. युवा नेहरू केंद्र के महानिदेशक मेजर जनरल रिटायर्ड दिलावर सिंह ने बताया कि संकल्प से सिद्धि के विषय पर आयोजित इस चार दिवसीय युवा महोत्सव में देश के साढे़ तीन हजार युवक और युवतियां भाग लिया. इस महोत्सव की खास विशेषता यह है कि इसमें 1750 युवक व 1750 युवती भाग लिया.

  • उत्तर प्रदेश में बीजेपी को झटका, भाजपा के दो पूर्व विधायक सपा में शामिल, अखिलेश का सरकार पर निशाना

    उत्तर प्रदेश में बीजेपी को झटका, भाजपा के दो पूर्व विधायक सपा में शामिल, अखिलेश का सरकार पर निशाना

    उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है. पार्टी के दो पूर्व विधायकों सहित कई लोगों ने राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजुदगी में बीजेपी का साथ छोड़कर सपा का दामन थामा है. सपा में शामिल होने वालों में पूर्व विधायक श्याम लाल रावत और महेश वाल्मीकि शामिल हैं. 

  • योगी सरकार ने वापस लिया फैसला, अब बोर्ड परीक्षाओं में आधार कार्ड जरूरी नहीं

    योगी सरकार ने वापस लिया फैसला, अब बोर्ड परीक्षाओं में आधार कार्ड जरूरी नहीं

    इस फैसले से उन परीक्षार्थियों को लाभ मिलेगा जो अभी तक अपना आधार कार्ड नहीं बनवा सके हैं.

  • सीएम योगी की चेतावनी, 'गरीबों के हक पर डाका डालने वाले जाएंगे जेल'

    सीएम योगी की चेतावनी, 'गरीबों के हक पर डाका डालने वाले जाएंगे जेल'

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नये साल के पहले दिन के मौके पर महाराजगंज पहुंचे. उन्होंने कहा कि गरीबों के हक पर डाका डालने वाले जेल भेजे जाएंगे. मुख्यमंत्री जिले के चंदन चाफी बरहवा में आयोजित राजस्व गांव के लिए पट्टा प्रमाणपत्र वितरण कार्यक्रम में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि अपने अधिकारों के लिए पिछले 100 वर्षों से लड़ रहे हजारों वनटांगिया परिवारों की लड़ाई को आज मुकाम मिल गया है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि 1915-16 से वनटांगिया परिवार आधारभूत सुविधाओं से वंचित हैं. आजादी के बाद भी इनकी दशा को सुधारने के लिए किसी सरकार ने पहल नहीं की.

  • सीएम योगी के काफिले के आगे अचानक कूद पड़ा शख्स, पकड़ा गया तो बताया यह कारण

    सीएम योगी के काफिले के आगे अचानक कूद पड़ा शख्स, पकड़ा गया तो बताया यह कारण

    काफिले के सामने कूदने वाले युवक का नाम श्याम मिश्रा है और वह सोनभद्र के ओबरा का निवासी है.

  • सीएम योगी पर अखिलेश का बड़ा हमला, बोले- शीतलहर में गरीबों का मजाक उड़ा रही संवेदनहीन सरकार

    सीएम योगी पर अखिलेश का बड़ा हमला, बोले- शीतलहर में गरीबों का मजाक उड़ा रही संवेदनहीन सरकार

    समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. एक बार फिर से योगी सरकार पर हमला बोलते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों शीतलहर चल रही है. हजारों लोग जिनके सिर पर छत नही हैं, सड़कों पर ठिठुरते हुए रात काट रहे हैं. लेकिन सबका साथ सबका विकास का झूठा नारा देकर भाजपा गरीबों का मजाक उड़ा रही है. राज्य सरकार पूरी तरह संवेदनहीन है.

  • पाकिस्तान में मां और पत्नी से मिले कुलभूषण और 'टाइगर जिंदा है' का ये है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    पाकिस्तान में मां और पत्नी से मिले कुलभूषण और 'टाइगर जिंदा है' का ये है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

    पाकिस्तानी जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव अपनी गिरफ्तारी के करीब 21 महीने बाद अपनी मां और पत्नी से मिले. इस मुलाकात के बाद जाधव ने पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा किया है. पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के मुताबिक, जाधव और उनकी मां दोनों ने पाक का शुक्रिया अदा किया है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेट्रो के मजेंटा लाइन का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके साथ सीएम योगी भी दिखे. क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है. इधर, आज क्रिसमस की धूम सबके सिर चिढ़कर बोल रहा है. क्रिसमस पर क्रिकेटर्स ने अपनी-अपनी तरह से फैन्स को क्रिसमस विश किया. भारतीय क्रिकेटर विरेंदर सहवाग, शिखर धवन और हरभजन सिंह फुल मूड में नजर आए.

  • नोएडा के अंधविश्वास को योगी ने तोड़ा, जिन्हें कुर्सी जाने का डर सताए उन्हें सीएम बनने का अधिकार नहीं : पीएम मोदी

    नोएडा के अंधविश्वास को योगी ने तोड़ा, जिन्हें कुर्सी जाने का डर सताए उन्हें सीएम बनने का अधिकार नहीं : पीएम मोदी

    मजेंटा लाइन मेट्रो के उद्घाटन पीएम मोदी ने जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ पूरी ऊर्जा के साथ यूपी के विकास में लगे हैं लेकिन कुछ लोग उनके कपड़े देखकर कहते हैं यह तो पुराने खयालों के होंगे, पोगापंथी होंगे.

  • पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ ने दिल्‍ली मेट्रो मजेन्‍टा लाइन का उद्घाटन कर किया सफर

    पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ ने दिल्‍ली मेट्रो मजेन्‍टा लाइन का उद्घाटन कर किया सफर

    क्रिसमस के मौके पर दिल्ली-नोएडा के लोगों को सोमवार को बड़ा तोहफ़ा दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने मजेंटा लाइन का उद्घाटन किया और उसकी पहली सवारी की. पीएम मोदी के साथ सीएम योगी आदित्‍यनाथ, राज्‍यपाल रामनाइक भी मौजूद थे. मजेंटा लाइन के पहले चरण में नोएडा के बोटैनिकल गार्डन से साउथ दिल्ली के कालकाजी तक मेट्रो दौड़ेगी. 

  • पीएम मोदी ने मजेन्‍टा लाइन का किया उद्घाटन, अब 19 मिनट में नोएडा से दक्षिणी दिल्ली का सफर, 10 खास बातें

    पीएम मोदी ने मजेन्‍टा लाइन का किया उद्घाटन, अब 19 मिनट में नोएडा से दक्षिणी दिल्ली का सफर, 10 खास बातें

    पीएम मोदी ने सोमवार को मजेन्‍टा लाइन का उद्घाटन किया. इसके बाद मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और राज्‍यपाल राम नाइक के साथ सफर किया. 12.64 किलोमीटर लंबी यह लाइन नोएडा के बोटैनिकल गार्डन को दक्षिण दिल्ली के कालकाजी मंदिर से जोड़ती है. इस लाइन पर मेट्रो का परिचालन शुरू होने से नोएडा और दक्षिण दिल्ली के बीच यात्रा के समय में काफी कमी आएगी. यह बोटैनिकल गार्डन (नोएडा)-जनकपुरी वेस्ट गलियारे का हिस्सा है.

  • गुजरात-हिमाचल में बीजेपी के प्रदर्शन पर बोले सीएम योगी, ये जीत कांग्रेस और विपक्ष के लिए सबक

    गुजरात-हिमाचल में बीजेपी के प्रदर्शन पर बोले सीएम योगी, ये जीत कांग्रेस और विपक्ष के लिए सबक

    बीजेपी की जीत पर यूपी के सीएम योगी ने कहा कि गुजरात और हिमाचल की जीत ने यह साबित कर दिया है कि मोदी जी का नेतृत्व यशस्वी है. बता दें कि सीएम योगी गुजरात चुनाव में स्टार प्रचारक रहे हैं और समय-समय पर कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला करते रहे हैं. 

  • गुजरात में राहुल गांधी पर बरसे सीएम योगी, बोले- उनकी मंदिर यात्रा महज दिखावा

    गुजरात में राहुल गांधी पर बरसे सीएम योगी, बोले- उनकी मंदिर यात्रा महज दिखावा

    गुजरात में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी के मंदिरों की यात्रा करने को महज 'दिखावा' करार देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस उपाध्यक्ष से राम जन्मभूमि मालिकाना हक विवाद में अपनी पार्टी के रुख को साफ करने को कहा. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अयोध्या मुद्दे पर दोहरा मापदंड अपना रही है क्योंकि 'वह नहीं चाहती कि इसका शांतिपूर्ण तरीके से समाधान हो.

  • CM योगी आदित्यनाथ ने चक्रवात प्रभावित राज्यों के लिये पांच करोड़ रूपये का योगदान किया

    CM योगी आदित्यनाथ ने चक्रवात प्रभावित राज्यों के लिये पांच करोड़ रूपये का योगदान किया

    योगी आदित्यनाथ ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के दौरान यह पहल की. 

  • PM मोदी से मुलाकात के बाद गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे BJP के मेयर, CM योगी भी होंगे साथ

    PM मोदी से मुलाकात के बाद गुजरात में चुनाव प्रचार करेंगे BJP के मेयर, CM योगी भी होंगे साथ

    इसके बाद सभी महापौर व नगर पंचायत अध्यक्ष दिल्ली से सूरत जाएंगे, जहां उनका गुजरात में तीन दिवसीय चुनाव प्रचार का कार्यक्रम है.

  • यूपी निकाय चुनाव : क्यों हुआ कांग्रेस का सूपड़ा साफ, ये हैं 5 कारण

    यूपी निकाय चुनाव : क्यों हुआ कांग्रेस का सूपड़ा साफ, ये हैं 5 कारण

    यूपी निकाय चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत ने कांग्रेस के लिए नया सिरदर्द खड़ा कर दिया है. बीजेपी ने महापौर की 16 सीटों में से 14 सीटें अपने नाम कर यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस का सुपड़ा साफ कर दिया है. बीजेपी की इस जीत ने कांग्रेस पार्टी के लिए गुजरात के चुनावी सफर को और भी मुश्किल बना दिया है. CM Yogi Adityanath, UP 2017 elections, UP Local bodies elections, UP municipal election 2017, UP Municipal Polls, BJP, BSP, SP, PM Modi, पीएम मोदी, सीएम योगी, योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस, बसपा, सूपड़ा, सपा, भाजपा, बीजेपी, यूपी निकाय चुनाव 2017, यूपी निकाय चुनाव 2017

  • यूपी निकाय चुनाव : सीएम योगी के नेतृत्व में जबर्दस्त जीत के ये हैं 5 कारण

    यूपी निकाय चुनाव : सीएम योगी के नेतृत्व में जबर्दस्त जीत के ये हैं 5 कारण

    यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद एक बार फिर से उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा को जश्न मनाने का मौका दिया है. यूपी निकाय चुनाव में महापौर की 16 सीटों में से 14 सीट जीत कर बीजेपी ने एक रिकॉर्ड बना दिया है. इस चुनाव की जीत का सारा दारौमदार सीएम योगी आदित्यनाथ पर ही था. सीएम योगी ने इस चुनाव की कमान अपने हाथ में रखते हुए पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाकर एक बार फिर से साबित कर दिया कि उनका, बीजेपी और पीएम मोदी का जादू अभी भी प्रदेश से कम नहीं हुआ है.

  • यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जबर्दस्त जीत पर पीएम मोदी से लेकर अमित शाह ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

    यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जबर्दस्त जीत पर पीएम मोदी से लेकर अमित शाह ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

    यूपी निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जबर्दस्त और ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. अभी तक के नतीजों के अनुसार, भाजपा महापौर की 16 में से 14 सीटों पर जीत दर्ज कर चुकी है, जबकि बहुजन समाजवादी पार्टी एक सीट जीतने में कामयाब रही है. बता दें कि अभी तक 15 सीटों के ही नतीजे सामने आए हैं.

Advertisement