NDTV Khabar

Congress Leader Priyanka Gandhi


'Congress leader priyanka gandhi' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • प्रियंका गांधी के साथ पुलिस की बदसलूकी पर भड़कीं BJP नेता तो कांग्रेस ने की तारीफ

    प्रियंका गांधी के साथ पुलिस की बदसलूकी पर भड़कीं BJP नेता तो कांग्रेस ने की तारीफ

    महाराष्ट्र बीजेपी की उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के हाथरस जाते समय दिल्ली-उत्तर प्रदेश सीमा पर उनके साथ कथित रूप से बदसलूकी करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ 'कड़ी कार्रवाई' करने की मांग की है.

  • कांग्रेस में 'लेटर बम' क्या सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी को चुनौती है?

    कांग्रेस में 'लेटर बम' क्या सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी को चुनौती है?

    कई राज्यों में हुई बगावत का नुकसान उठा झेल चुकी अब कांग्रेस के अंदर एक 'लेटर बम' फूटा है. करीब 20 से अधिक नेताओं ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखकर 'परिवर्तन' की मांग की है. हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक खेमा राहुल गांधी को दोबारा अध्यक्ष बनाने की पुरजोर कोशिश कर रहा है. कुछ दिन पहले ही पार्टी के राष्ट्रीय रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कार्यकर्ता राहुल गांधी को दोबारा अध्यक्ष बनाना चाहते हैं. हालांकि राहुल और प्रियंका दोनों ही इस जिम्मेदारी को लेने से इनकार कर चुके हैं. लेकिन यहां गौर करने वाली बात यह है कि पार्टी में कोई भी बड़ा फैसला लेना होता है तो बिना राहुल और प्रियंका की सलाह से नहीं लिया जाता है. हाल ही में सचिन पायलट के प्रकरण में यह साफ देखा जा चुका है. फिलहाल इस नए  घटनाक्रम के बाद कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं कि क्या पार्टी किसी बड़ी बगावत की ओर बढ़ रही है.

  • राष्ट्रीय एकता, भाईचारे और सांस्कृतिक समागम का कार्यक्रम बने राम मंदिर का भूमि पूजन: प्रियंका गांधी

    राष्ट्रीय एकता, भाईचारे और सांस्कृतिक समागम का कार्यक्रम बने राम मंदिर का भूमि पूजन: प्रियंका गांधी

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि भगवान राम सबमें हैं और सबके हैं और ऐसे में पांच अगस्त को अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए होने जा रहा भूमि पूजन राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का कार्यक्रम बनना चाहिए.

  • कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा- सरकार बदले की राजनीति के तहत निशाना बना रही है

    कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा-  सरकार बदले की राजनीति के तहत निशाना बना रही है

    अहमद पटेल ने सरकार की तरफ से प्रियंका गांधी को घर खाली करने के आदेश मिलने पर कहा कि सरकार सिर्फ राजनीतिक बदले की कार्रवाई कर रही है.बीजेपी के लोग टाइप 8 के बंगले में रह रहे है. सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई उन पर नहीं होती है. बताते चले कि  बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को सुरक्षा कारणों से 1997 में उन्हें आवंटित बंगले को 1 अगस्त तक खाली करने का नोटिस दिया गया था.

  • विपक्षी नेताओं का सरकार पर हमला, प्रियंका गांधी का PM से सवाल, 'वे हिंसा के साथ खड़े हैं या अहिंसा के साथ?'

    विपक्षी नेताओं का सरकार पर हमला, प्रियंका गांधी का PM से सवाल, 'वे हिंसा के साथ खड़े हैं या अहिंसा के साथ?'

    कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, " जब भाजपा सरकार के मंत्री और नेता लोगों को गोली मारने के लिए उकसाएंगे, भड़काऊ भाषण देंगे तब ये सब होना मुमकिन है. प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि वे कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं? वे हिंसा के साथ खड़े हैं या अहिंसा के साथ? वे विकास के साथ खड़े हैं या अराजकता के साथ?

  • कांग्रेस के दो बड़े नेता गुपचुप फिरोजाबाद पहुंचे, मृतकों के परिजनों को प्रियंका गांधी की चिट्ठी सौंपी

    कांग्रेस के दो बड़े नेता गुपचुप फिरोजाबाद पहुंचे, मृतकों के परिजनों को प्रियंका गांधी की चिट्ठी सौंपी

    कांग्रेस के नेता पीएल पुनिया व राशिद अल्वी शुक्रवार को फ़िरोज़ाबाद पहुंचे. वे मृतकों के परिजनों से गोपनीय रूप से मिले. इन दोनों नेताओं ने प्रियंका गांधी का दो जनवरी 20 का लिखा एक पत्र मृतकों के परिजनों को दिया है. इनका दौरा इतना गोपनीय था कि जिला प्रशासन, कांग्रेस जिलाध्यक्ष को भी इसकी खबर नहीं लगी. कुछ देर रुककर शाम को 7.45 बजे ये दोनों नेता चले गए.

  • कांग्रेस की रैली में नारा लगा- प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद! जानिए-क्या हुआ, कैसे हुआ? Video

    कांग्रेस की रैली में नारा लगा- प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद! जानिए-क्या हुआ, कैसे हुआ? Video

    सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) जिंदाबाद...कांग्रेस (Congress) पार्टी जिंदाबाद...राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जिंदाबाद... प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जिंदाबाद!! यह नारे आज दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की जनसभा में पार्टी के नेता सुरेंद्र कुमार ने लगवाए. सोनिया से राहुल तक के जिंदाबाद के नारे तक तो सब ठीक था, लेकिन जब बालीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के जिंदाबाद का नारा लगा तो मंचासीन नेताओं के साथ-साथ जनसभा में मौजूद भीड़ भी हतप्रभ रह गई. कांग्रेस को इस वाकये पर शर्मसार होना पड़ा. इस घटना का वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया जो तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

  • कांग्रेस नेता बोले: मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते

    कांग्रेस नेता बोले: मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते

    कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि आज रॉबर्ट वाड्रा हैं ईडी के सामने, कल मोदी ईडी के सामने खड़े होंगे.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com