NDTV Khabar

Congress Press Conference At 2:30 Am


'Congress press conference at 2:30 am' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • राजस्थान में चल रहे राजनीतिक गतिरोध पर बोले शशि थरूर- कांग्रेस को मजबूत करें, उसे नीचा...

    राजस्थान में चल रहे राजनीतिक गतिरोध पर बोले शशि थरूर- कांग्रेस को मजबूत करें, उसे नीचा...

    शशि थरूर ने ट्वीट किया कि मैं पूर्ण विश्वास के साथ मानता हूं कि हमारे देश को एक वास्तविक उदारवादी पार्टी की जरूरत है, जिसका नेतृत्व सभी को साथ लेकर चलने के लिए प्रतिबद्ध हो, और जो भारत के बहुलवाद का सम्मान करे. गणतांत्रिक मूल्यों पर विश्वास रखने वाले सभी लोगों को कांग्रेस को मजबूत करने में मदद करनी चाहिए, उसे नीचा नहीं दिखाना चाहिए. गौर हो कि पिछले कुछ सालों में कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ चुके हैं. हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिंया ने भी कांग्रेस का दाम छोड़ा था. जिसकी वजह से पार्टी की जमकर किरकिरी हुई थी. 

  • राजस्थान का सियासी घमासान: सचिन पायलट बोले- BJP में नहीं होऊंगा शामिल

    राजस्थान का सियासी घमासान: सचिन पायलट बोले- BJP में नहीं होऊंगा शामिल

    बता दें कि सचिन पायलट कल दिल्ली पहुंचे थे. उसी के बात से कहा जा रहा है कि राजस्थान सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. सूत्रों ने दावा किया था सचिन पायलट के पास कई विधायकों का समर्थन है और वह बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं. इसके बाद से ही कयासों का दौर तेज हो चला था. जिस पर खुद सचिन पायलट ने विरमा लगा दिया है. उन्होंने कहा कि वह बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. 

  • राजस्थान के सियासी घमासान पर BJP रख रही है नज़र, वसुंधरा राजे बोलीं - सचिन पायलट के साथ हुआ अन्याय

    राजस्थान के सियासी घमासान पर BJP रख रही है नज़र, वसुंधरा राजे बोलीं - सचिन पायलट के साथ हुआ अन्याय

    बीजेपी अब इस बात पर इंतजार कर रही है कि सचिन पायलट का अगला कदम क्या होगा. हालांकि सूत्रों का कहना है कि सचिन की बगावत में बीजेपी की कोई भूमिका नहीं है, यह कांग्रेस की अंदरुनी लड़ाई है. जानकार बताते हैं कि राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार का गिरना आसान नहीं होगा. क्योंकि बीजेपी और कांग्रेस के बीच संख्या बल का बड़ा अंतर है. 

  • राजस्थान का सियासी संग्राम: कांग्रेस ने रात 2.30 बजे की प्रेस कांफ्रेंस, दावा- हमारे पास 109 विधायकों का समर्थन

    राजस्थान का सियासी संग्राम: कांग्रेस ने रात 2.30 बजे की प्रेस कांफ्रेंस, दावा- हमारे पास 109 विधायकों का समर्थन

    अविनाश पांडे ने बताया कि सोनिया गांधी से निर्देश मिलने के बाद वह जयपुर पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि 109 विधायक मुख्यमंत्री को समर्थन की चिट्ठी दे चुके हैं और कुछ विधायक अभी भी संपर्क में हैं. जिनसे आज सुबह मुलाकात होगी. उन्होंने बताया कि आज सुबह 10.30 बजे कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाई गई है. कल जो जारी किया गया है वो व्हिप आज भी जारी रहेगा. जो विधायक बैठक में मौजूद रहें

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com