NDTV Khabar

Constable


'Constable' - 393 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • वर्दी की जिम्मेदारी संग जुड़वा बच्चों का भी फर्ज निभा रही हैं पुलिस कॉन्सटेबल, यूपी पुलिस ने कहा- 'ऐसी मां को सलाम...'

    वर्दी की जिम्मेदारी संग जुड़वा बच्चों का भी फर्ज निभा रही हैं पुलिस कॉन्सटेबल, यूपी पुलिस ने कहा- 'ऐसी मां को सलाम...'

    यूपी पुलिस ने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर उन महिला पुलिसकर्मी की तस्वीरें शेयर कीं. जो ड्यूटी के साथ-साथ मां होने का फर्ज भी निभा रही हैं. इसी में एक हैं नोएडा के थाना इकोटेक-1 थाना पर तैनात महिला कॉन्सटेबल कामिनी.

  • दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारी, मौत

    दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने खुद को गोली मारी, मौत

    दिल्ली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है और यह मामला दिल्ली पुलिस से जुड़ा है. दिल्ली पुलिस में डिप्रेशन के कारण खुदकुशी करने वालो में एक और नाम जुड़ गया है. अब वेस्ट दिल्ली के हरिनगर थानांतर्गत हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

  • Sarkari Naurki: BSF में हेड कॉन्सटेबल के 1072 पदों पर निकली वैकेंसी, 81,100 तक होगी सैलरी

    Sarkari Naurki: BSF में हेड कॉन्सटेबल के 1072 पदों पर निकली वैकेंसी, 81,100 तक होगी सैलरी

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naurki) की चाह रखने वालों के लिए BSF ने बंपर वैकेंसी निकाली हैं. BSF हेड कॉन्सटेबल के 1072 पदों पर भर्तियां करेगा. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 14 मई से शुरू होगी. आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 जून 2019 है. आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का 10वीं या 12वीं पास होना अनिवार्च है.

  • खुद को गुरुग्राम पुलिस का डीसीपी बताकर दिल्ली पुलिस के सिपाही को पीटा

    खुद को गुरुग्राम पुलिस का डीसीपी बताकर दिल्ली पुलिस के सिपाही को पीटा

    गुरुग्राम पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया जिसने खुद को गुरुग्राम पुलिस का DCP बताकर, दिल्ली पुलिस के सिपाही के साथ गली-गलौच, अभद्र व्यवहार व मारपीट की. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर 3 दिन की रिमांड ली है.

  • मूसलाधार बारिश में भी सड़क पर ड्यूटी करता रहा ट्रैफिक पुलिसवाला, जमकर मिली तारीफ, वायरल हुआ VIDEO

    मूसलाधार बारिश में भी सड़क पर ड्यूटी करता रहा ट्रैफिक पुलिसवाला, जमकर मिली तारीफ, वायरल हुआ VIDEO

    असम के गुवाहाटी में रविवार को मूसलाधार बारिश हुई थी. जिससे ट्रैफिक जाम हो गया था. असम के एक ट्रैफिक पुलिसवाले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

  • UP Police Constable Result: जल्द जारी होगा कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    UP Police Constable Result: जल्द जारी होगा कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    यूपी पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result) जल्द जारी किया जाएगा. उम्मीदवार अपना रिजल्ट (UP Police Constable Result) UPPRPB की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर चेक कर पाएंगे. उम्मीदवारों को अपना रिजल्ट (UP Police Result 2019) चेक करने के लिए लॉग इन करना पड़ सकता है. ये रिजल्ट पीडीएफ फॉर्म में भी जारी किया जा सकता है. हाल ही में यूपी पुलिस ने कॉन्सटेबल परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी की थी.

  • RPF Constable Cut Off: जारी हुई कॉन्सटेबल की कट ऑफ, यहां करें चेक

    RPF Constable Cut Off: जारी हुई कॉन्सटेबल की कट ऑफ, यहां करें चेक

    RPF ने कॉन्सटेबल परीक्षा की कट ऑफ जारी कर दी है. कट ऑफ ग्रुप A, B और F के लिए जारी की गई है. ये कट ऑफ आरपीएफ की ऑफिशियल वेबसाइट constable.rpfonlinereg.org पर जारी की गई है. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही कट ऑफ चेक कर सकते हैं. बता दें कि आरपीएफ ने 13 मार्च को RPF Sub-Inspector की कट ऑफ जारी की थी. कट ऑफ ऑफिशियल वेबसाइट si.rpfonlinereg.org पर जारी की गई थी.

  • SSC GD Constable Result: इस तारीख को जारी होगा कॉन्सटेबल जीडी परीक्षा का रिजल्ट

    SSC GD Constable Result: इस तारीख को जारी होगा कॉन्सटेबल जीडी परीक्षा का रिजल्ट

    SSC GD Constable Result:स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (SSC) कॉन्सटेबल जीडी परीक्षा का रिजल्ट (SSC GD Result) 31 मई 2019 को जारी किया जा सकता है. SSC की वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 31 मई रिजल्ट (SSC GD Constable Result) जारी होने की संभावित तारीख है. बता दें कि रिजल्ट (SSC Constable Result) जारी होने की तारीख बदली भी जा सकती है. उम्मीदवारों का रिजल्ट एसएससी की रीजनल वेबसाइट्स पर जारी किया जाएगा.

  • UP Police Constable Result: जल्द ही जारी होगा रिजल्ट, ये हैं फाइनल आंसर-की के डायरेक्ट लिंक

    UP Police Constable Result: जल्द ही जारी होगा रिजल्ट, ये हैं फाइनल आंसर-की के डायरेक्ट लिंक

    उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) जल्द ही जनवरी में हुई कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Constable Result) जारी कर देगा. यूपी पुलिस ने मंगलवार को फाइनल आंसर-की (UP Police Final Answer Key) जारी की थी. उम्मीदवार फाइनल आंसर-की UPPRPB की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर चेक और डाउनलोड कर सकते हैं.

  • RPF SI Cut Off: जारी हुई आरपीएफ सब-इंस्पेक्टर की कट ऑफ, यहां करें चेक

    RPF SI Cut Off: जारी हुई आरपीएफ सब-इंस्पेक्टर की कट ऑफ, यहां करें चेक

    रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (Railway Protection force) ने सब-इंस्पेक्टर की कट ऑफ (RPF SI Cut Off) जारी कर दी है. कट ऑफ RPF Sub-Inspector की ऑफिशियल वेबसाइट si.rpfonlinereg.org पर जारी की गई है. बता दें कि ग्रुप ए, बी,सी, डी, ई और एफ की कट ऑफ जारी की गई है. उम्मीदवार अपने ग्रुप की कट ऑफ ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं.

  • SSC GD कॉन्सटेबल, स्टेनोग्राफर, फेज 6 और अन्य परीक्षाओं के रिजल्ट की तारीख यहां करें चेक

    SSC GD कॉन्सटेबल, स्टेनोग्राफर, फेज 6 और अन्य परीक्षाओं के रिजल्ट की तारीख यहां करें चेक

    स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने कई SSC परीक्षाओं के रिजल्ट (SSC Result) की तारीख जारी कर दी है. SSC की वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक एसएससी जीडी कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट (SSC GD Result) 31 मई को जारी किया जाएगा. जबकि सेलेक्शन पोस्ट फेज 6 (SSC Phase VI) का रिजल्ट 17 मई को जारी किया जाएगा. स्टेनोग्राफर ग्रेड सी और ग्रेड डी का रिजल्ट मार्च 29 को जारी किया जाएगा.

  • SSC GD Admit Card 2019: मार्च परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    SSC GD Admit Card 2019: मार्च परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

    स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) ने कॉन्सटेबल जनरल ड्यूटी के पदों पर मार्च में होने वाली परीक्षा का एडमिट कार्ड (SSC Admit Card) जारी कर दिया है. कॉन्सटेबल जनरल ड्यूटी के पदों पर भर्ती परीक्षा 11 फरवरी को शुरू हुई और 11 मार्च तक चलने वाली है. उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड (SSC GD Admit Card 2019) SSC की रीजनल वेबसाइट्स पर जारी किए गए हैं. उम्मीदवार अपने रीजन की एसएससी वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

  • UP Police Constable Result: जल्द जारी होगा जनवरी में हुई परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    UP Police Constable Result: जल्द जारी होगा जनवरी में हुई परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे कर पाएंगे चेक

    उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) जल्द ही कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result) जारी कर देगी.  कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ही रिजल्ट (UP Police Result 2019) चेक कर पाएंगे. कॉन्सटेबल  के पदों पर परीक्षा 27 और 28 जनवरी को आयोजित की गई थी.

  • CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई

    CISF Recruitment 2019: हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, ऐसे करें अप्लाई

    CISF में हेड कॉन्सटेबल के 429 पदों पर आवेदन करने की आज आखिरी तारीख है. इन पदों पर भर्ती के लिए जनवरी में नोटिफिकेशन जारी किया गया था. इन पदों पर 12वीं पास आवेदन कर सकते हैं. सीआईएसएफ में सरकारी नौकरी की चाह रखने वालों के लिए ये मौका अच्छा है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें.

  • बिहार की ये DM गोद लेंगी Pulwama Attack के दो शहीदों की बेटियों को, जीवनभर खर्च उठाने का किया वादा

    बिहार की ये DM गोद लेंगी Pulwama Attack के दो शहीदों की बेटियों को, जीवनभर खर्च उठाने का किया वादा

    बिहार के शेखपुरा की डिस्ट्रिक्ट मेजिस्ट्रेट इनायत खान ने कुछ ऐसा किया जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है. खबरों की मानें तो बिहार के शेखपुरा (Sheikhpura) की डीएम इनायत खान ने फैसला लिया है कि वो पुलवामा अटैक में शहीद हुए दो सीआरपीएफ जवानों की बेटियों को गोद लेंगी.

  • UP Police Constable Result: कॉन्सटेबल के 41,520 पदों का रिजल्ट जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    UP Police Constable Result: कॉन्सटेबल के 41,520 पदों का रिजल्ट जारी, यहां डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    UP Police ने कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result) जारी कर दिया है. उम्मीदवारों का रिजल्ट  उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) की ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया गया है. उम्मीदवार इस वेबसाइट पर जाकर ही अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.

  • UP Police Result 2019: जल्द आएगा रिजल्ट, इन आसान स्टेप्स से कर पाएंगे चेक

    UP Police Result 2019: जल्द आएगा रिजल्ट, इन आसान स्टेप्स से कर पाएंगे चेक

    उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB) जल्द ही कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result) जारी कर देगा. UPPBPB के एक अधिकारी ने NDTV को बताया, ''कॉन्सटेबल परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Constable Result) जल्द जारी किया जाएगा. परीक्षा का रिजल्ट अब कभी भी जारी किया जा सकता है.'' कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया जाएगा. उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ही रिजल्ट (UP Police Result 2019) चेक कर पाएंगे.

  • UP Police Result 2019: कभी भी जारी हो सकता है कॉन्सटेबल का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    UP Police Result 2019: कभी भी जारी हो सकता है कॉन्सटेबल का रिजल्ट, जानिए डिटेल

    यूपी पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Result) जल्द ही जारी कर दिया जाएगा.  UPPBPB के एक अधिकारी ने NDTV को बताया,'' कॉन्सटेबल का रिजल्ट (UP Police Result 2019) जल्द ही जारी किया जाएगा. रिजल्ट किसी भी दिन और समय जारी किया जा सकता है. कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट (UP Police Constable Result 2019) ऑफिशियल वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जारी किया जाएगा.