NDTV Khabar

Controversy in hotel hayatt


'Controversy in hotel hayatt' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हयात होटल में झगड़ा होने पर गाड़ी से पिस्तौल निकाल लाया था बसपा के पूर्व सांसद का बेटा

    हयात होटल में झगड़ा होने पर गाड़ी से पिस्तौल निकाल लाया था बसपा के पूर्व सांसद का बेटा

    दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में यूपी के अंबेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष ने सरेआम गुंडागर्दी की. पिस्टल लेकर लड़की और उसके दोस्त को धमकाते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ. इस मामले में आशीष के दोस्त का कहना है कि आशीष झगड़ा होने पर गाड़ी से पिस्तौल निकालकर ले गया था.

  • फाइव स्टार होटल में पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पार्टी ने झाड़ा पल्ला, कही यह बात...

    फाइव स्टार होटल में पूर्व बसपा सांसद के बेटे की गुंडागर्दी, पार्टी ने झाड़ा पल्ला, कही यह बात...

    दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात मे एक शख्स ने सरेआम गुंडागर्दी की. पिस्टल लेकर लड़की और उसके दोस्त को धमकाते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ. आरोपी यूपी के अंबेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा है. इस बीच बीएसपी भी इस मुद्दे से दूरी बनाते हुए दिख रही है. बसपा के वरिष्ठ नेता सुधींद्र भदौरिया ने कहा कि पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है. मामले की पूरी जांच होनी चाहिए और कार्रवाई की जानी चाहिए. मामले का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. बता दें कि राकेश पांडेय के खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वीडियो वायरल होने के बाद आरकेपुरम थाने में आर्म्स ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, आरोपी की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस की दो टीमें भी लखनऊ भेजी गई हैं.

  • VIDEO: दिल्ली के 5 सितारा होटल के लेडीज टॉयलेट में घुसा BSP के पूर्व सांसद का बेटा, टोका तो लड़की पर तानी पिस्टल

    VIDEO: दिल्ली के 5 सितारा होटल के लेडीज टॉयलेट में घुसा BSP के पूर्व सांसद का बेटा, टोका तो लड़की पर तानी पिस्टल

    दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात मे एक शख्स ने सरेआम गुंडागर्दी की. पिस्टल लेकर लड़की और उसके दोस्त को धमकाते हुए उसका वीडियो वायरल हुआ.