NDTV Khabar

Covid 19 UP


'Covid 19 UP' - 65 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP के CM योगी अधिकारियों से बोले- कोविड संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए हर स्तर पर सावधानी जरूरी

    UP के CM योगी अधिकारियों से बोले- कोविड संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए हर स्तर पर सावधानी जरूरी

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कंटेनमेंट ज़ोन्स में प्रतिबंधों को सख्ती से लागू करने का निर्देश देते हुए शुक्रवार को कहा कि कोरोनावायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए हर स्तर पर सावधानी जरूरी है.

  • UPPCL Technician Jobs 2020: यूपी में सरकारी नौकरी के लिए आवेदन का कल आखिरी मौका, 10वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई

    UPPCL Technician Jobs 2020: यूपी में सरकारी नौकरी के लिए आवेदन का कल आखिरी मौका, 10वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई

    UPPCL Technician Jobs 2020: उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL)में सरकारी नौकरी पाने का बेहतर मौका है. 600 से ज्यादा पदों पर नौकरी निकाली गई हैं, जिसके लिए फॉर्म भरने की आखिरी तारीख में बस दो दिन बाकी हैं. इस नौकरी के लिए 10वीं पास उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं. ये वैकेंसी टेक्नीशियन की पोस्ट पर निकाली गई हैं और इस पोस्ट की सैलरी 27,200 रुपये प्रति महीना है. इसके साथ ही भत्ते भी दिए जाएंगे. फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 22 जुलाई है.

  • लोगों को कुछ ज़्यादा ही उम्मीदें हैं : UP के COVID अस्पतालों की पोल खोलने वाले वीडियो पर प्रशासन

    लोगों को कुछ ज़्यादा ही उम्मीदें हैं : UP के COVID अस्पतालों की पोल खोलने वाले वीडियो पर प्रशासन

    यूपी के बाराबंकी जिले में कोविड अस्पताल के वॉर्ड में गंदगी और गोरखपुर के एक अस्पताल में पानी भर जाने का मामला सामने आया है. पहला मामला बाराबंकी के अस्पताल का वॉर्ड का है, जहां सोमवार को एक कोरोना योद्धा कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद उसे मंगलवार को एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.

  • Coronavirus: 24 घंटे में इन 5 राज्यों में सामने आए सबसे ज्यादा कोरोना के मामले

    Coronavirus: 24 घंटे में इन 5 राज्यों में सामने आए सबसे ज्यादा कोरोना के मामले

    Coronavirus Updates India: स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा आज (शनिवार) सुबह जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 27,114 नए मामले सामने आए हैं. एक दिन में सामने आने वाले कोरोना (COVID-19) मरीजों की यह अभी तक की सबसे बड़ी संख्या है. इस दौरान 519 संक्रमितों की मौत हुई है. 24 घंटों में जिन पांच राज्यों में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए हैं, वह हैं- महाराष्ट्र, तमिलनाडु, कर्नाटक, दिल्ली और तेलंगाना.

  • UP Board Result: यूपी बोर्ड 10वीं की परीक्षा में पिछले साल गौतम रघुवंशी ने किया था टॉप, हासिल किए थे 97.17 फीसदी नंबर

    UP Board Result: यूपी बोर्ड 10वीं की परीक्षा में पिछले साल गौतम रघुवंशी ने किया था टॉप, हासिल किए थे 97.17 फीसदी नंबर

    UP Board Result: यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षा देने वाले लाखों स्टूडेंट्स का इंतजार आखिर खत्म होने वाला है. यूपी बोर्ड 27 जून को 10वीं और 12वीं क्लास की परीक्षाओं का रिजल्ट जारी करेगा. रिजल्ट 12 बजे बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट upresults.nic.in  पर जारी किया जाएगा. सभी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि इस साल यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट कैसे रहेगा. वहीं, पिछले साल के रिजल्ट की बात करें तो पिछले साल यूपी बोर्ड (UP Board) ने अप्रैल के अंत में परीक्षाओं का रिजल्ट जारी किया था. 10वीं की परीक्षा में 80.07 फीसदी स्टूडेंट्स पास हुए थे, जबकि 12वीं क्लास का पास प्रतिशत 70.6 फीसदी था.

  • UP Board 10th, 12th Result 2020: यूपी बोर्ड के छात्रों का इंतजार खत्म, कल आएगा परीक्षाओं का Result, जानिए चेक करने का तरीका और समय

    UP Board 10th, 12th Result 2020: यूपी बोर्ड के छात्रों का इंतजार खत्म, कल आएगा परीक्षाओं का Result, जानिए चेक करने का तरीका और समय

    UP Board 10th, 12th Result 2020: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board Results) जारी होने में सिर्फ एक दिन का समय ही बाकी है. यूपी बोर्ड कल यानी 27  जून को 10वीं और 12वीं क्लास का रिजल्ट जारी करेगा. जानकारी के मुताबिक, यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट 12 बजे के आसपास जारी किया जाएगा. इस साल 56.11 लाख स्टूडेंट्स 10वीं और 12वीं परीक्षा के परिणामों का इंतजार कर रहे हैं. रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. बता दें कि इस साल यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं क्लास की परीक्षाएं फरवरी के महीने में शुरू हो गई थीं और मार्च की शुरुआत में कोरोनावायरस के कहर से पहले ही पूरी हो गई थीं, लेकिन कोरोनावायरस के चलते मूल्यांकन की प्रक्रिया में देरी हो गई है, जिसकी वजह से रिजल्ट भी देरी से जारी किया जा रहा है. 

  • उत्तर प्रदेश : नोएडा के बाद इन शहरों में भी रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

    उत्तर प्रदेश : नोएडा के बाद इन शहरों में भी रात 8 से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

    प्रशासन द्वारा जारी आदेश के मुताबिक, मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, हापुड़ और बुलंदशहर में रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा. कमिश्नर ने कहा कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी सख्ती से पालन कराया जाएगा. मास्क न पहनने वालों और कार की सीट बेल्ट ना लगाने वालों से सख्ती से जुर्माना वसूलें. साथ ही कोरोना टेस्टिंग का आंकड़ा भी बढ़ाया जाए.

  • UP Board 10th, 12th Result 2020: जल्द मिलने वाला है 56.11 लाख स्टूडेंट्स को यूपी बोर्ड परीक्षाओं का Result, जानिए डिटेल

    UP Board 10th, 12th Result 2020: जल्द मिलने वाला है 56.11 लाख स्टूडेंट्स को यूपी बोर्ड परीक्षाओं का Result, जानिए डिटेल

    UP Board Class 10th, 12th Result 2020: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board Results) जारी होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं परीक्षाओं का रिजल्ट 27 जून को जारी करेगा. रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट  upmsp.edu.in पर जारी किया जाएगा. रिजल्ट देखने के लिए स्टूडेंट्स को अपने रोल नंबर और रोल कोड की जरूरत पड़ेगी. इस साल यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं परीक्षाओं में करीब 56.11 लाख स्टूडेंट्स शामिल हुए थे. 

  • UP Board Class 10th, 12th Result 2020: 27 जून को जारी होगा यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट, अधिकारी ने किया कंफर्म

    UP Board Class 10th, 12th Result 2020: 27 जून को जारी होगा यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट, अधिकारी ने किया कंफर्म

    UP Board Class 10th, 12th Result 2020: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट पर लाखों स्टूडेंट्स की नजरें टिकी हुई हैं. स्टूडेंट्स बेसब्री से अपने रिजल्ट (UP Board Resuls 2020) का इंतजार कर रहे हैं. रिजल्ट की तारीख को लेकर सभी के मन में सवाल हैं. HT की एक खबर के मुताबिक, यूपी बोर्ड की सचिव नीना श्रीवास्तव ने ये जानकारी दी है कि यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट 27 जून को जारी किया जाएगा. उन्होंने ये भी बताया कि बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट upmsp.edu.in, upresults.nic.in और upmspresults.up.nic.in जारी किया जाएगा.  बता दें कि इस साल 10वीं और 12वीं की परीक्षा में कुल 56.11 लाख स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया था. इनमें से 30.24 लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स 10वीं की परीक्षा में शामिल हुए थे, जबिक 12वीं बोर्ड की परीक्षा में करीब 25.86 लाख स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया था. 

  • UP में कब होंगी कॉलेज और यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, सरकार ने दी जानकारी

    UP में कब होंगी कॉलेज और यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं, सरकार ने दी जानकारी

    कोरोनावायरस महामारी के चलते देशभर के सभी शैक्षणिक संस्थान बंद कर दिए गए थे. इसी के साथ बोर्ड परीक्षाओं से लेकर कॉलेज और यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं भी स्थगित कर दी गई थीं. इन सबके बाद अब उत्तर प्रदेश में यूनिवर्सिटी और कॉलेजों में दोबारा से परीक्षाएं आयोजित कराने पर विचार किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी ने एक बयान में कहा कि राज्य में यूनिवर्सिटी और कॉलेजों की वार्षिक और सेमेस्टर परीक्षाएं 30 जून के बाद से आयोजित की जाएंगी. उन्होंने सभी संस्थानों को परीक्षाएं आयोजित करने के लिए आवश्यक व्यवस्था भी सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. 

  • UPMSP Board Result 2020: यूपी बोर्ड जल्द जारी करेगा 10वीं और 12वीं परीक्षाओं के परिणाम, जानिए अभी तक का अपडेट

    UPMSP Board Result 2020: यूपी बोर्ड जल्द जारी करेगा 10वीं और 12वीं परीक्षाओं के परिणाम, जानिए अभी तक का अपडेट

     UP Board Class 10th, 12th Result 2020: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) बोर्ड 10वीं और 12वीं क्लास की परीक्षाओं के रिजल्ट का इंतजार करीब 56 लाख से ज्यादा स्टूडेंट्स कर रहे हैं. यूपी बोर्ड का रिजल्ट जल्द ही 27 जून को जारी होने की संभावना है. यूपी बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक, बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट 27 जून को जारी करेगा. यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं क्लास की परीक्षाओं का रिजल्ट जारी होने के बाद स्टूडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in और upresults.nic.in से अपने रिजल्ट चेक कर सकेंगे. स्टूडेंट्स रिजल्ट जारी होने के बाद अपने रोल नंबर की मदद से रिजल्ट चेक कर सकेंगे.

  • UP Board Class 10th, 12th Result 2020: यूपी बोर्ड परीक्षाओं में पास होने के लिए स्टूडेंट्स को चाहिए होंगे इतने फीसदी नंबर

    UP Board Class 10th, 12th Result 2020: यूपी बोर्ड परीक्षाओं में पास होने के लिए स्टूडेंट्स को चाहिए होंगे इतने फीसदी नंबर

    UPMSP UP Board class 10, 12 results 2020: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) बोर्ड के 10वीं और 12वीं क्लास के स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब कुछ ही घंटों में स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म होने वाले है. यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट 2020 आज 12 बजे जारी किया जाएगा. बता दें कि यूपी बोर्ड ने कोरोनावायरस लॉकडाउन से पहले ही बोर्ड की परीक्षाएं पूरी कर ली थीं. 10वीं की परीक्षाएं 3 मार्च को पूरी हो गई थीं, जबकि 12वीं बोर्ड की परीक्षाओं का समापन 6 मार्च को हो गया था. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के चलते बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board Result 2020) जारी होने में इस बार देरी हो गई है. 

  • UP Board Class 10th, 12th Result 2020: इस दिन जारी हो सकता है यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं परीक्षाओं का Result, जानिए डिटेल

    UP Board Class 10th, 12th Result 2020: इस दिन जारी हो सकता है यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं परीक्षाओं का Result, जानिए डिटेल

    UP Board 10th, 12th Result 2020: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट 27 जून को जारी होने की संभावना है. यूपी बोर्ड के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट 27 जून को जारी किया जा सकता है. यूपी बोर्ड ने अपने तय शेड्यूल के मुताबिक ही बोर्ड की परीक्षाएं ल़ॉकडाउन से पहले ही 6 मार्च तक पूरी कर ली थी.  हालांकि, कोरोनावायरस महामारी के चलते परीक्षाओं की उत्तरपुस्तिकाएं जांचने में देरी हो गई, जिसके चलते इस बार रिजल्ट जारी होने में भी देरी हो गई है. यूपी बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का रिजल्ट जारी होने के बाद स्टूडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट upmsp.edu.in और upresults.nic.in से अपने रिजल्ट चेक कर सकेंगे. 

  • UP Board Class 10th, 12th Result 2020: यूपी बोर्ड इस तरह तैयार कर रहा है बोर्ड परीक्षाओं का परिणाम, जानिए Result से जुड़ी अहम जानकारी

    UP Board Class 10th, 12th Result 2020: यूपी बोर्ड इस तरह तैयार कर रहा है बोर्ड परीक्षाओं का परिणाम, जानिए Result से जुड़ी अहम जानकारी

    UP Board Class 1Oth, 12th Result 2020: उत्तर प्रदेश 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट का इंतजार लाखों स्टूडेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, इस बार कोरोनावायरस महामारी के चलते यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट जारी होने में देरी हो गई है. कोरोनावायरस (Coronavirus) से पनपे हालातों के बीच परीक्षाओं का रिजल्ट (UP Board Result 2020) जारी करना यूपी बोर्ड के लिए बड़ी समस्या बना हुआ है. रिजल्ट को जल्द जारी करने के लिए यूपी बोर्ड टेक्नोलॉजी का सहारा ले रहा है. 

  • UP Board Result 2020: आज यूपी बोर्ड 12वीं क्लास का आखिरी प्रैक्टिकल एग्जाम, जानिए कब जारी होगा रिजल्ट

    UP Board Result 2020: आज यूपी बोर्ड 12वीं क्लास का आखिरी प्रैक्टिकल एग्जाम, जानिए कब जारी होगा रिजल्ट

    UP Board Exams 2020 Result: उत्तर प्रदेश 12वीं क्लास में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स का आज आखिरी पेंडिंग प्रैक्टिकल एग्जाम है. दरअसल, कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी और देश में लगे लॉकडाउन (Lockdown)  के चलते यूपी बोर्ड के 12वीं क्लास के  प्रैक्टिकल एग्जाम स्थगित कर दिए गए थे. इन स्थगित एग्जाम को 9 और 10 जून को दोबारा से आयोजित किया जा रहा है. आज यूपी बोर्ड (UP Board Exams 2020) 12वीं क्लास का आखिरी प्रैक्टिकल एग्जाम है. UPMSP की सचिव नीना श्रीवास्तव ने बयान जारी करके बताया था, "12वीं क्लास की प्रैक्टिकल परीक्षाएं, जो पहले आयोजित नहीं हो पाई थीं वे अब 9 और 10 जून को आयोजित की जाएंगी. परीक्षा केंद्रों की जानकारी पाने के लिए स्टूडेंट्स अपने संबंधित जिला शिक्षा अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं."

  • UP Board 10th, 12th Result 2020: कब जारी होंगे यूपी बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम, जानिए Result से जुड़ी अहम जानकारी

    UP Board 10th, 12th Result 2020: कब जारी होंगे यूपी बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम, जानिए Result से जुड़ी अहम जानकारी

    UP Board 10th, 12th Result 2020: यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट को लेकर ऐसे खबरें सामने आ रही थीं कि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बताया है कि यूपी बोर्ड का रिजल्ट 27 जून को जारी किया जाएगा. हालांकि, नई रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि यूपी बोर्ड (UP Board) ने 10वीं और 12वीं की परीक्षाओं का रिजल्ट जारी करने को लेकर अभी कोई तारीख तय नहीं की है.

  • UP Board Result: 56 लाख स्टूडेंट कर रहे हैं यूपी बोर्ड रिजल्ट का इंतजार, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बताई संभावित तारीख

    UP Board Result: 56 लाख स्टूडेंट कर रहे हैं यूपी बोर्ड रिजल्ट का इंतजार,  उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बताई संभावित तारीख

    UP Board 10th, 12th Result 2020 Date: यूपी बोर्ड की परीक्षा देने वाले लाखों स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट इस महीने के अंत तक जारी किया जाएगा. 2 जून को रिजल्ट की जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बताया कि यूपी बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट 27 जून को जारी किया जाएगा.

  • UP Board 10th, 12th Result 2020: इस दिन जारी होगा यूपी बोर्ड का 10वीं, 12वीं का रिजल्ट

    UP Board 10th, 12th Result 2020: इस दिन जारी होगा यूपी बोर्ड का 10वीं, 12वीं का रिजल्ट

    UP Board 10th, 12th Result 2020 Date: यूपी बोर्ड की परीक्षा देने वाले लाखों स्टूडेंट्स अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (UPMSP) 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट 27 जून को जारी करेगा. इस बात की जानकारी खुद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने 2 जून को दी है. वहीं, यूपी बोर्ड की सचिव नीना श्रीवास्तव ने भी मीडिया से बात करते हुए इस बात को कंफर्म किया है कि यूपी बोर्ड परीक्षाओं की मूल्यांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com