NDTV Khabar

Crime


'Crime' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • क्राइम ब्रांच को मिला मरकज के मौलाना का ऑडियो: मौत के लिए कोई जगह मस्जिद से अच्छी नहीं, कोरोना हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता

    क्राइम ब्रांच को मिला मरकज के मौलाना का ऑडियो: मौत के लिए कोई जगह मस्जिद से अच्छी नहीं, कोरोना हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता

    दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज़ के मौलाना मोहम्मद साद की क्राइम ब्रांच तलाश करने में जुट गई है. मरकज के प्रबंधन कमेटी के सात अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है. इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फनगर, दिल्ली के ज़ाकिर नगर और कुछ अन्य जगहों पर पुलिस ने संपर्क किया है. बताते चले कि 28 मार्च को मौलाना मोहम्मद साद को दूसरा नोटिस मिलने के बाद से गायब हैं. क्राइम ब्रांच ने 14 अस्पतालों से भी संपर्क किया. ब्रांच ने मरकज़ से आये लोगों की जानाकारी मांगी हैं.

  • वेटर आत्महत्या मामला : राज्य मंत्री की पुत्रवधू के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    वेटर आत्महत्या मामला : राज्य मंत्री की पुत्रवधू के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    आगरा में लॉकडाउन के दौरान एक वेटर द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में रेस्टोरेंट संचालिका और उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह की पुत्रवधू सीमा चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह की पुत्रवधू पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

  • निज़ामुद्दीन मरकज़ पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी बोले - तबलीगी जमात का जुर्म तालिबानी...

    निज़ामुद्दीन मरकज़ पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी बोले - तबलीगी जमात का जुर्म तालिबानी...

    राजधानी दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्थित मरकज में 8 से 10 दिन तक तबलीगी जमात में हिस्सा लेने के लिए देश-विदेश से दो हजार से ज्यादा लोग पहुंचे थे. जिसके चलते 100 से ज्यादा लोगों के कोरोनावायरस (Coronavirus) के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. तेलगांना के 6 समेत सात कोरोनावायरस संक्रमितों की मौत के बाद सोमवार को निजामुद्दीन मरकज में रुके लोगों को बाहर निकालने की कार्रवाई शुरू की गई.

  • Covid-19: कश्मीर में कोरोनावायरस मरीज के घर हुई चोरी

    Covid-19: कश्मीर में कोरोनावायरस मरीज के घर हुई चोरी

    उन्होंने बताया कि पूरा परिवार पृथक केंद्र में है और घर में कोई नहीं था. चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए घर से कीमती सामान गायब कर दिए. पुलिस के अनुसार चोर घर से कुछ सूटकेस ले गए और वहां से करीब एक सौ मीटर की दूरी पर उन्हें खोलकर देखा. घर के अन्य सामान मौजूद हैं. 

  • Coronavirus के नाम पर ठगी, पुलिस की साइबर सेल बदमाशों की तलाश में जुटी

    Coronavirus के नाम पर ठगी, पुलिस की साइबर सेल बदमाशों की तलाश में जुटी

    दिल्ली पुलिस कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के नाम पर ठगी करने वाले कुछ लोगों की तलाश में जुटी है. पुलिस की साइबर सेल ने इस मामले में केस दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिए पीएम राहत कोष की एक फर्जी UPI ID बनाकर लोगों से मोटा पैसा ऐंठने के मामले में एक एफआईआर दर्ज की है. प्रधानमंत्री राहत कोष की इस फर्जी आईडी के जरिए लोगों से कोरोना महामारी से निपटने के लिए वर्चुअल तरीके से पेमेंट करने को कहा जा रहा था. इसकी एक शिकायत साइबर सेल को मिली थी.

  • कोविड-19 : महाराष्ट्र साइबर शाखा ने फर्जी खबरें फैलाने के लिए 36 मामले दर्ज किए

    कोविड-19 : महाराष्ट्र साइबर शाखा ने फर्जी खबरें फैलाने के लिए 36 मामले दर्ज किए

    महाराष्ट्र पुलिस की साइबर शाखा ने कोरोना वायरस के बारे में सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ राज्य भर में 36 प्राथमिकियां दर्ज की है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने हाल ही में पुलिस और साइबर शाखा को कोरोना वायरस के बारे में अफवाह और फर्जी खबरें फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया था ताकि इस महामारी के बारे में लोगों के बीच डर पैदा होने से रोका जा सके. 

  • झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है पुलिस

    झारखंड के दुमका में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है पुलिस

    रमेश ने बताया, ‘पीड़िता 24 मार्च की दोपहर अपने दो मित्रों के साथ दुमका से अपने गांव के लिए स्कूटी से निकली थी. दोनों मित्रों ने उसे गोपीकांदर के कारूडीह मोड़ के पास उतार दिया जहां से वह पैदल घर जाने लगी. इसके बाद उसने अपने गांव के एक साथी को फोन कर बुलाया जो एक और व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल से वहां पहुंचा. दोनों उसे यह कहकर जंगल की ओर ले गये कि आगे मोटरसाइकिल की जांच चल रही है.’

  • Lockdown उल्लंघन को लेकर दो भाइयों में झगड़ा, बड़े भाई ने चाकू से की छोटे भाई की हत्या

    Lockdown उल्लंघन को लेकर दो भाइयों में झगड़ा, बड़े भाई ने चाकू से की छोटे भाई की हत्या

     मुम्बई के कंदीवाली पूर्व में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है. जहां लॉकडाउन के उल्लंधन न करने की बात पर हुए झड़प में बड़े भाई ने छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या कर दी है. 

  • बिहार: पटना में सब्ज़ी व्यापारी के घूस न देने पर पुलिसकर्मियों ने गोली मारी

    बिहार: पटना में सब्ज़ी व्यापारी के घूस न देने पर पुलिसकर्मियों ने गोली मारी

    बिहार में लॉकडाउन के बाद पटना में एक सब्ज़ी व्यापारी के घूस न देने पर उसे गोली मार दी गई. हैरान कर देने वाली बात यह है कि घटना को अंजाम देने वाले कोई अपराधी नहीं बल्कि पुलिसकर्मी ही हैं. व्यापारी को गोली मारने की घटना के बाद तीनों पुलिसकर्मियों को  जेल भेज दिया गया है. ऐसा आरोप है कि बिहार पुलिस के इन तीन जवानों ने एक सब्ज़ी व्यापारी को इसलिए गोली मारी क्योंकि उसने पुलिसकर्मियों को घूस देने से इंकार कर दिया था.

  • देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेसी पार्षद की गोली मारकर हत्या

    देशव्यापी लॉकडाउन के बीच मध्यप्रदेश में कांग्रेसी पार्षद की गोली मारकर हत्या

    कर्फ्यू के दौरान हनुमानताल थाना अंतर्गत भानतलैया क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े एक कांग्रेसी पार्षद की गोली मार कर हत्या कर दी गई.  सूत्रों के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते क्षेत्र के ही पं राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर पर यह हमला किया गया. जिसके बाद उन्हें तत्काल उपचार के लिये सिटी अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी.

  • नागपुर : जंगल में छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, 5 गिरफ्तार

    नागपुर : जंगल में छात्रा से किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया, 5 गिरफ्तार

    पुलिस ने रविवार को बताया कि घटना 17 मार्च की है. उन्होंने कहा कि पीड़िता ने हाल में राज्य बोर्ड से बारहवीं कक्षा की परीक्षा दी थी. एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की उम्र 19 से 27 वर्ष के बीच है. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने अपराध की वीडियोग्राफी भी की और उसे सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी भी दी.

  • ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैब चालक का शव मिला

    ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर कैब चालक का शव मिला

    उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. डीसीपी ने बताया कि उक्त घटना में शामिल बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है. इससे पहले उत्तर प्रदेश के ही बलराम पुर जिले में एक व्यक्ति उधार पैसे नहीं चुकाने के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

  • मध्य प्रदेश के बागी विधायक की बेटी ने राजस्थान स्थित ससुराल में फांसी लगाकर की खुदकुशी

    मध्य प्रदेश के बागी विधायक की बेटी ने राजस्थान स्थित ससुराल में फांसी लगाकर की खुदकुशी

    मध्य प्रदेश के बागी कांग्रेस विधायक (MP Congress Rebel MLA) सुरेश धाकड़ (Suresh Dhakad) की बेटी ने राजस्थान के बारां जिले स्थित ससुराल में कथित रूप से फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. केलवाडा थाने के प्रभारी नंद सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है.

  • सलमान खान ने कर दिया बड़ा ऐलान, गाना-बजाना अब और नहीं- जानें वजह

    सलमान खान ने कर दिया बड़ा ऐलान, गाना-बजाना अब और नहीं- जानें वजह

    सलमान खान (Salman Khan) 'राधे' (Radhe: Your Most Wanted Hero) फिल्म में एक गंभीर पुलिसवाले का किरदार निभाने वाले हैं, जो अपराध को खत्म करने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करता नजर आएगा.

  • निर्भया के दोषियों को कल तड़के दी जाएगी फांसी, अक्षय के परिवार वाले उससे मिलने नहीं आए

    निर्भया के दोषियों को कल तड़के दी जाएगी फांसी, अक्षय के परिवार वाले उससे मिलने नहीं आए

    निर्भया मामले (Nirbhaya Case) के दोषियों को शुक्रवार को सुबह साढ़े पांच बजे दिल्ली की तिहाड़ जेल में फांसी दी जाएगी. जेल में फांसी की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. यह पहला मौका है जब तिहाड़ जेल में चार अपराधियों को एक साथ फांसी पर लटकाया जा रहा है. सुबह करीब 4:30  बजे सभी चार दोषियों पवन, विनय, अक्षय और मुकेश को उठाया जाएगा. सभी जेल नंबर तीन में अलग-अलग कंडम सेल में बंद हैं. कंडम सेल में फांसी के कुछ दिन पहले लाया जाता है, जहां दोषी 24 घंटे निगरानी में बाकी दोषी कैदियों से अलग होकर रहते हैं. उनके व्यवहार की स्टडी और काउंसिलिंग भी होती है.

  • उत्तर प्रदेश: उधार के पैसे मांगने पर गोली मारकर कर डाली हत्या

    उत्तर प्रदेश: उधार के पैसे मांगने पर गोली मारकर कर डाली हत्या

    बलरामपुर नगर कोतवाली में उधार की रकम वापस मांगने पर कुछ लोगों ने एक युवक की गोली मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

  • निर्भया केस : देश में पहली बार होने वाली है ऐसी फांसी, दोषियों को फंदे पर लटकाने को तैयार 'जल्लाद'

    निर्भया केस : देश में पहली बार होने वाली है ऐसी फांसी, दोषियों को फंदे पर लटकाने को तैयार 'जल्लाद'

    दिल्ली की तिहाड़ जेल में निर्भया मामले के चार दोषियों को फांसी देने के लिए पवन जल्लाद ने बुधवार को पुतलों को फांसी देकर अभ्यास किया. दोषियों को जेल में शुक्रवार को फांसी दी जानी है. उधर दिल्ली उच्च न्यायालय ने एक दोषी की एक और याचिका को खारिज कर दिया है.  जेल अधिकारियों ने बताया कि पवन मंगलवार को मेरठ से राजधानी पहुंचे और उन्होंने रस्सी से पुतलों को फांसी देकर अभ्यास किया.

  • निर्भया केस: चारों में से किसी भी दोषी ने अब तक नहीं बताई अपनी अंतिम इच्छा, 20 मार्च को होगी फांसी

    निर्भया केस: चारों में से किसी भी दोषी ने अब तक नहीं बताई अपनी अंतिम इच्छा, 20 मार्च को होगी फांसी

    वहीं, दूसरी ओर चार दोषियों में से तीन ने हेग स्थित अंतरराष्ट्रीय अदालत का दरवाजा खटखटाकर अपनी ‘‘गैरकानूनी फांसी की सजा’’ रोकने का अनुरोध करते हुए आरोप लगाया है कि ‘‘दोषपूर्ण’’ जांच के जरिये उन्हें दोषी करार दिया गया.

Advertisement

 
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com