NDTV Khabar

Crime


'Crime' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • मध्य प्रदेश : महिला और नाबालिग बेटी का अपहरण कर 6 नकाबपोशों ने किया रेप

    मध्य प्रदेश : महिला और नाबालिग बेटी का अपहरण कर 6 नकाबपोशों ने किया रेप

    मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में महाराष्ट्र सीमा के पास एक महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ 6 नकाबपोशों ने रेप किया है. जिसके बाद से पुलिस -प्रशासन सकते में है और आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार कोशिश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार और शनिवार की रात इन 6 बदमाशों ने पहले पीड़ित महिला के पति को चाकू के दम पर काबू किया इसके बाद उनकी बेटी और पत्नी को घर से उठा ले गए और थोड़ी ही दूरी पर खेतों में ले जाकर दोनों के साथ रेप किया.

  • गाजियाबाद : डकैती के एक मामले में 3 महिलाओं सहित 6 गिरफ्तार, पुलिस फायरिंग में 1 घायल

    गाजियाबाद : डकैती के एक मामले में 3 महिलाओं सहित 6 गिरफ्तार, पुलिस फायरिंग में 1 घायल

    गाजियाबाद के कविनगर इलाके से 3 महिलाओं सहित 6 लोगों को डकैती के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों में से एक के पैर में गोली भी लगी है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि इन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग की थी और जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया है. इन अपराधियों के पास हथियार भी बरामद किए गए हैं और पुलिस इनके नेटवर्क की जांच कर रही है.  

  • मध्य प्रदेश : हथियारबंद बदमाशों ने मां-बेटी का किडनैप कर किया गैंगरेप

    मध्य प्रदेश : हथियारबंद बदमाशों ने मां-बेटी का किडनैप कर किया गैंगरेप

    मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में 40 वर्षीय एक महिला एवं उसकी 12 वर्षीय बेटी का हथियारबंद छह बदमाशों ने कथित रूप से अपहरण कर दोनों के साथ सामूहिक बलात्कार किया. यह घटना बुरहानपुर जिला मुख्यालय से करीब 21 किलोमीटर दूर शाहपुर थानांतर्गत ग्राम बोदरली के पास शुक्रवार-शनिवार रात को घटी.

  • गुरुग्राम में मीट व्यापारी की पिटाई के मामले में लापरवाही बरतने वाले तीन पुलिस कर्मी सस्पेंड

    गुरुग्राम में मीट व्यापारी की पिटाई के मामले में लापरवाही बरतने वाले तीन पुलिस कर्मी सस्पेंड

    गुरुग्राम में मीट व्यापारी को हथौड़े से पीटने के मामले में गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं. लापरवाही बरतने के मामले में सोहना चौक पर नाके पर तैनात तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. बादशाहपुर एसएचओ को पहले ही लाइन हाजिर किया जा चुका है.  मामले में एक अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. अब तक इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस ने एफआईआर में हत्या की कोशिश की धारा भी जोड़ी है.

  • सिनेमिर्ची प्रोडक्शन का मालिक और बॉलीवुड मूवी 'द ग्रेट इंडियन कसीनो' का प्रोड्यूसर ठगी में गिरफ्तार

    सिनेमिर्ची प्रोडक्शन का मालिक और बॉलीवुड मूवी 'द ग्रेट इंडियन कसीनो' का प्रोड्यूसर ठगी में गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा ने लोगों से ठगी के आरोप में चंडीगढ़ से चंद्रकांत शर्मा (Chandrakant Sharma) नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. चंद्रकांत सिनेमिर्ची प्रोडक्शन का मालिक और बॉलीवुड मूवी 'द ग्रेट इंडियन कसीनो' का प्रोड्यूसर है. पुलिस ने चंद्रकांत के सभी बैंक एकाउंट सीज़ कर दिए हैं. जांच में अब तक पता चला है कि लोगों ने उसकी कंपनी में 6 करोड़ से ज्यादा रुपये निवेश किए हैं.

  • गुरुग्राम में मीट ले जा रहे शख्स की पिटाई मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच भी जांच में जुटी

    गुरुग्राम में मीट ले जा रहे शख्स की पिटाई मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच भी जांच में जुटी

    पिकअप चालक लुकमान को अधमरा करने के बाद कथित गोरक्षक उसको उसी की गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए और वापस बादशाहपुर ले जाकर पीटने लगे इतने में बादशाहपुर पुलिस थाने की पुलिस आई जिसके बाद पुलिस ने लुकमान को छुड़वा कर पुलिस वैन में बिठा लिया तो कथित गोरक्षक पुलिस से ही उलझ गए. 

  • भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तार DU प्रोफेसर हनी बाबू के घर NIA की छापेमारी

    भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में गिरफ्तार DU प्रोफेसर हनी बाबू के घर NIA की छापेमारी

    NIA अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान खुलासा हुआ कि गैर कानूनी गतिविधि (निषेध) कानून के तहत प्रतिबंधित भाकपा (माओवादी) के वरिष्ठ नेताओं ने एल्गार परिषद के आयोजकों और मामले में गिरफ्तार आरोपियों से संपर्क किया था.

  • 10 करोड़ की ठगी के मामले वकील समेत 2 गिरफ्तार, इंडस्ट्रियल एरिया में प्लाट दिलाने के नाम पर ठगते थे

    10 करोड़ की ठगी के मामले वकील समेत 2 गिरफ्तार,  इंडस्ट्रियल एरिया में प्लाट दिलाने के नाम पर ठगते थे

    इन लोगों ने 4 आवेदकों से DSIDC के नाम से 10 करोड़ के डिमांड ड्राफ्ट भी ले लिए, लेकिन उन डिमांड ड्राफ्ट को अपनी कंपनी देव सेवा इनकम डेवलपमेंट कंपनी (DSIDC) में जमा किया और पूरा पैसा लेकर भाग गए,इस काम में विक्रम का साला कपिल मारवाह और उसका चचेरा भाई अजय सक्सेना भी शामिल था.

  • दिल्ली : आइसक्रीम खा रही फैशन डिजाइनर से बीएमडब्लू का एक्सीलेटर दब गया, तीन घायल, देखें VIDEO

    दिल्ली : आइसक्रीम खा रही फैशन डिजाइनर से बीएमडब्लू का एक्सीलेटर दब गया, तीन घायल, देखें VIDEO

    Delhi Accident: दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में शुक्रवार को रात 10 बजे एक लड़की ने अपनी तेज रफ़्तार बीएमडब्लू कार से एक आइसक्रीम वेंडर और दो अन्य लोगों को कुचल दिया. इस घटना में तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस ने इस मामले में आरोपी रोशनी अरोड़ा नाम की लड़की को गिरफ्तार किया है. रोशनी अरोड़ा फैशन डिजाइनर है.

  • दिल्ली में एसीपी को टेम्पो से कुचलकर मारने का आरोपी ड्राइवर आखिरकार पकड़ा गया

    दिल्ली में एसीपी को टेम्पो से कुचलकर मारने का आरोपी ड्राइवर आखिरकार पकड़ा गया

    Delhi Hit and Run Case: दिल्ली पुलिस ने 28 साल के टेम्पो ड्राइवर अमित पुलामी को गिरफ्तार कर लिया है. उसने 25 जुलाई को हिट एंड रन की घटना को अंजाम देते हुए ट्रैफिक पुलिस में तैनात एसीपी संकेत कौशिक को ड्यूटी के दौरान टेम्पो से टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गई थी. पुलिस के मुताबिक हादसा राजौकरी फ्लाईओवर के पास रात में करीब 8 बजे तब हुआ था जब एसीपी संकेत कौशिक ड्यूटी के दौरान सर्विस लेन पर टहल रहे थे. इसी दौरान रंगपुरी की तरफ से एक टेम्पो आया और एसीपी को टक्कर मार दी. टेम्पो इतनी तेजी से आगे भाग गया कि एसीपी का ड्राइवर उसका नम्बर तक नोट नहीं कर सका.

  • गुरुग्राम: मीट ले जा रहे युवक की पिटाई के मामले में SHO बादशाहपुर लाइन हाजिर

    गुरुग्राम: मीट ले जा रहे युवक की पिटाई के मामले में SHO बादशाहपुर लाइन हाजिर

    पीड़ित युवक दावा है कि वो पिछले 50 सालों से मीट का कारोबार करते हैं और इस गाड़ी में भैंस का मीट लाया जा रहा था. पुलिस ने कथित गौ रक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर मीट का सैंपल जांच के लिए लैब में भेज दिया है.

  • दिल्ली के वेलकम इलाके में टीवी एंकर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

    दिल्ली के वेलकम इलाके में टीवी एंकर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

    पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में शुक्रवार की सुबह एक टीवी एंकर (TV anchor) ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृत टीवी एंकर की पहचान प्रियंका जुनेजा के रूप में हुई है. पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. प्रियंका का शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया है. उसके आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

  • बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, हमला कर आरोपी को छुड़ा ले गए करीबी

    बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी, हमला कर आरोपी को छुड़ा ले गए करीबी

    दरअसल OLX पर धोखाधड़ी के एक केस में चाणक्यपुरी थाने की पुलिस के 10 सदस्य रेड करने राजस्थान के भरतपुर के गांव हिंगोटा पहुंचे थे. इस गांव में अधिकतर धोखाधड़ी के जुड़े केस के आरोपी रहकर अपना गैंग ऑपरेट करते हैं, जिसमें अधिकतर OLX धोखाधड़ी के आरोपी रहते हैं.

  • बेंगलुरु में पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

    बेंगलुरु में पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

    बेंगलुरु में एक पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि छात्राओं के फोटो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लिए गए थे. पोर्न वेबसाइट से तस्वीरें अब हटा दी गई हैं. वरिष्ठ अधिकारी संदीप पाटिल ने ट्वीट किया, '' CCB साइबर क्राइम विंग ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने पोर्न साइट्स पर पीड़िताओं की तस्वीरें अपलोड कीं थीं.  मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है ."

  • पुलिस के हत्थे चढ़ा 100 से ज्यादा मर्डर करने वाला 'दरिंदा' डॉक्टर, हत्या कर मगरमच्छ को खिलाता था लाशें

    पुलिस के हत्थे चढ़ा 100 से ज्यादा मर्डर करने वाला 'दरिंदा' डॉक्टर, हत्या कर मगरमच्छ को खिलाता था लाशें

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे डॉक्टर को गिरफ्तार किया है जिस पर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में हत्याओं के 50 से ज्यादा केस दर्ज हैं.

  • युवक ने ऑटोचालक से 85 रुपये लूटे, पुलिस कर्मियों पर बंदूक तानी, खुद को गोली मारने की धमकी दी

    युवक ने ऑटोचालक से 85 रुपये लूटे, पुलिस कर्मियों पर बंदूक तानी, खुद को गोली मारने की धमकी दी

    दक्षिणी दिल्ली में एक युवक ने पुलिसकर्मियों पर बंदूक तानते हुए खुद को मारने की धमकी दी. हालांकि युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. पुलिस ने बताया कि चिकित्सा प्रतिनिधि के रूप में काम करने वाले दमन अरोड़ा ने रविवार को इस घटना से पहले एक ऑटोचालक से 85 रुपये लूट लिये थे.

  • जज और उनके बेटे की मौत का सनसनीखेज खुलासा, महिला मित्र ने जहर देकर की हत्या

    जज और उनके बेटे की मौत का सनसनीखेज खुलासा, महिला मित्र ने जहर देकर की हत्या

    मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल में जिला न्यायालय में पदस्थ अतिरिक्त जिला न्यायाधीश (ADJ) महेंद्र त्रिपाठी और उनके बेटे अभिनव राज की मौत के बाद बैतूल पुलिस ने महज पांच दिनों के भीतर इस घटना का सनसनीखेज खुलासा कर दिया. बैतूल पुलिस ने इस मामले में एडीजे की महिला मित्र संध्या सिंह समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. महिला ने एडीजे को कथित रूप से जहरीला आटा दिया था जिसकी रोटियां खाने से उनकी और उनके एक बेटे की मौत हो गई. आटे में कोबरा का जहर मिला होने की आशंका जताई गई है.

  • दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में पिस्तौल ताने हुए बदमाश को पुलिस ने धरदबोचा

    दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में पिस्तौल ताने हुए बदमाश को पुलिस ने धरदबोचा

    दिल्ली (Delhi) की डिफेंस कॉलोनी में पिस्तौल ताने हुए एक बदमाश को पुलिस कर्मियों ने बहादुरी दिखाते हुए पकड़ लिया. यह घटना 26 जुलाई को हुई थी जिसका वीडियो फुटेज सामने आया है. बदमाश पुलिस कर्मियों पर पिस्तौल ताने था. पुलिस कर्मियों ने उसे बातों में उलझाकर दबोच लिया था. बदमाश को पकड़ते हुए पुलिस का लाइव फुटेज मिला है. बदमाश ने एक ऑटो वाले के साथ लूट की थी. ऑटो वाले ने शोर मचाया तो डिफेंस कॉलोनी थाने के पास पुलिस ने उसे घेर लिया. बदमाश ने पुलिस वालों पर पिस्तौल तान दी. बाद में खुद को घिरा देखकर उसने खुद पर पिस्तौल तान ली और कहा कि वह खुद को शूट कर लेगा अगर उसे पकड़ा गया.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com