NDTV Khabar

Crime delhi police


'Crime delhi police' - 684 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली से कनाडा के लोगों को ठगने वाले कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 32 गिरफ्तार

    दिल्ली से कनाडा के लोगों को ठगने वाले कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 32 गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने कनाडा के नागरिकों से ठगी करने वाले एक एक कॉल सेंटर का भंडाफोड़ करते हुए 32 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये लोग अब तक करीब 1000 लोगों को कई सौ करोड़ का चूना लगा चुके हैं. दिल्ली के मोती नगर के इस कॉल सेंटर में जब दिल्ली पुलिस दाखिल हुई तो फोन पर बातचीत कर रहे लोग अचानक खमोश हो गए. इस बड़े कॉल सेंटर में 32 लोग काम कर रहे थे. इस सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक इस कॉल सेंटर में बैठे लोग कनाडा के लोगों से फोन कर पैसे ऐंठ रहे थे.

  • शादी में फोटो शूट कराने में व्यस्त थे दूल्हा-दुल्हन, पीछे से रुपयों से भरा बैग ले उड़ा 'सूट-बूट' वाला चोर, देखें VIDEO

    शादी में फोटो शूट कराने में व्यस्त थे दूल्हा-दुल्हन, पीछे से रुपयों से भरा बैग ले उड़ा 'सूट-बूट' वाला चोर, देखें VIDEO

    इसी दौरान पीछे से एक लड़का जिसकी उम्र 14 से 15 साल के बीच लग रही है, सूट-बूट पहनकर आता है और रुपयों से भरा बैग उठाकर चला जाता है. पीड़ित परिवार ने पुलिस को शादी का वीडियो भी दिया है जिसके आधार पर आरोपी की पहचान की जा रही है.

  • वकील-पुलिस विवाद : गोली चलाने वाले जवानों की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं होगी

    वकील-पुलिस विवाद : गोली चलाने वाले जवानों की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं होगी

    दिल्ली में वकीलों और पुलिस के बीच हुए झगड़े के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की याचिका पर सुनवाई हुई. दिल्ली हाई कोर्ट ने गोली चलाने के आरोपी पुलिस के जवानों को फिलहाल बड़ी राहत दे दी है. फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा सकती. साथ ही दिल्ली पुलिस कमिश्नर समेत सभी पार्टियों को नोटिस जारी कर जवाब देने को कहा है. 23 दिसंबर को मामले की आगे की सुनवाई होगी.

  • पत्नी की आदतों से तंग आकर इंजीनियर पति ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

    पत्नी की आदतों से तंग आकर इंजीनियर पति ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

    सन् 1999 में शिवकुमार की शादी हुई तब वह गुजरात में नौकरी करता था. पत्नी और बच्चों के चलते वह कुछ समय पहले गुजरात से भिवानी में नौकरी करने चला आया.  सप्ताहंत में वह भिवानी से फरीदाबाद स्थित घर आता था. इसी बीच पत्नी के पड़ोस में रहने वाले एक टैक्सी कैब चालक से अवैध संबंध बन गए. उसके बाद घर में रोज-रोज का कलेश और बढ़ गया.

  • बैंक में कैश पहुंचाने वाली कंपनी का कर्मचारी चार करोड़ रुपये लेकर फरार

    बैंक में कैश पहुंचाने वाली कंपनी का कर्मचारी चार करोड़ रुपये लेकर फरार

    नोएडा की एक कैश में डील करने वाली कंपनी लोजीकैश ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी है उनका एक कर्मचारी जिसे बैंक में कैश पहुंचाने के लिए भेजा गया था, चार करोड़ से ज्यादा कैश लेकर भाग गया है. लोजीकैश कंपनी बैंकों और एटीएम तक कैश लाने, ले जाने का काम करती है.

  • NCP नेता शरद पवार को थप्पड़ मारने वाले शख़्स को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

    NCP नेता शरद पवार को थप्पड़ मारने वाले शख़्स को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

    दिल्ली पुलिस ने अरविंदर उर्फ हरविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने 2011 में उस समय के कृषि मंत्री शरद पवार और एक पुलिसकर्मी पर हमला किया था.

  • घर में घुसे चोर को परिवार ने पकड़ लिया, थाने में पुलिस कर्मी सो गए; और वह भाग गया!

    घर में घुसे चोर को परिवार ने पकड़ लिया, थाने में पुलिस कर्मी सो गए; और वह भाग गया!

    दिल्ली के रोहिणी के विजय विहार इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए एक घर में पहुंचे चोर को घर वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. आरोपी को जिस वक्त पकड़ा गया था उस वक्त पेट्रोलिंग पुलिस गश्त पर थी. आरोपी को पकड़े जाने की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घर वालों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस कर्मी उसे पुलिस थाने ले गए और सो गए. इसके बाद आरोपी फरार हो गया.

  • अयोध्या को लेकर हाईअलर्ट पर थी दिल्ली, फिर भी दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में हो गई लाखों की डकैती, देखें VIDEO

    अयोध्या को लेकर हाईअलर्ट पर थी दिल्ली, फिर भी दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में हो गई लाखों की डकैती, देखें VIDEO

    इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ अपराधी पहले दुकान में एक खरीददार के तौर पर घुसते हैं. इसके बाद उनके कुछ और साथी दुकान में आते ही. इसी दौरान सभी दुकानदार को बातों में लगाने के साथ-साथ अपनी पिस्तोल बाहर निकालते हैं और दुकानदार को नीचे बैठने बोलते हैं. दुकानदार के नीचे बैठते ही एक आरोपी उसके पास जाता है उसकी पिटाई शुरू कर देता है. इस दौरान गिरोह के अन्य सदस्य दुकान में रखे आभूषण को अपने बैग में भरने लगते हैं.

  • दिल्ली पुलिस ने धर दबोचा गैंगस्टर दर्शन डबास, पिछले साल की थी बदमाश कालू बंजारा की हत्या

    दिल्ली पुलिस ने धर दबोचा गैंगस्टर दर्शन डबास, पिछले साल की थी बदमाश कालू बंजारा की हत्या

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को एक मुठभेड़ के बाद द्वारका इलाके से एक गैंगस्टर दर्शन डबास को गिरफ्तार किया है. दर्शन डबास की तलाश एक दूसरे बदमाश कालू बंजारा की हत्या के आरोप में थी.

  • दिल्ली: भाजपा सासंद हंसराज हंस के कार्यालय के बाहर युवक ने चलाई गोली

    दिल्ली: भाजपा सासंद हंसराज हंस के कार्यालय के बाहर युवक ने चलाई गोली

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस व्यक्ति ने दो-तीन गोलियां चलायीं जिनमें एक कार्यालय के शीशे के दरवाजे में लगी. उस वक्त कार्यालय में कोई मौजूद नहीं था. पुलिस ने बताया कि संदिग्ध की पहचान कर ली गयी है और उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

  • जासूसी के आरोप में हिरासत में लिया गया भारतीय सेना का पूर्व अधिकारी, IB कर रही है पूछताछ

    जासूसी के आरोप में हिरासत में लिया गया भारतीय सेना का पूर्व अधिकारी, IB कर रही है पूछताछ

    दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हमे कुछ दिन पहले ही आरोपी पर शक हुआ था. इसके बाद आरोपी पर नजर रखी गई. आखिरकार इसे शक के आधार पर हिरासत में लिया है.

  • Delhi: रिश्वत लेने के मामले में पुलिस उपनिरीक्षक को चार साल की कैद

    Delhi: रिश्वत लेने के मामले में पुलिस उपनिरीक्षक को चार साल की कैद

    अभियोजन के अनुसार, संबंधित उपनिरीक्षक फर्जी दस्तावेज तैयार करने और इनका इस्तेमाल करने के मामले में शिकायकर्ता हरबंस सिंह के खिलाफ जांच कर रहा था. सिंह के खिलाफ अमेरिकी दूतावास ने मामला दर्ज कराया था. उपनिरीक्षक ने सिंह से मामले में उसका नाम हटाने के लिए चार लाख रुपए की रिश्वत मांगी.

  • गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए गोरखधंधा, दीपावली के गिफ्ट पैक में निकले हथियार!

    गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए गोरखधंधा, दीपावली के गिफ्ट पैक में निकले हथियार!

    दिल्ली पुलिस ने द्वारका इलाके में एक मुठभेड़ के बाद गुलफाम नाम के हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है. उसके पास मौजूद एक बैग को खोला गया तो उसमें दीपावली का एक गिफ्ट पैक निकला. जब गिफ्ट पैक खोला गया तो उसमें हथियार निकले. हथियार सप्लायर गुलफाम पोस्ट ग्रेजुएट है और पहले शिक्षक रहा है. वह अधिक पैसा कमाकर अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए अपराध में लिप्त हो गया. पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने गिफ्ट पैक के आइडिया के बारे में हकीकत बयां कर दी.

  • दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में पति पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत

    दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में पति पत्नी की संदिग्ध हालात में मौत

    दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में मंगलवार को एक घर के अंदर पति और पत्नी खून से लथपथ मिले, दोनों को दरवाजा तोड़कर निकाला गया. बाद में अस्पताल ले जाते वक़्त दोंनों की मौत हो गयी.

  • दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में रविवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद छीनाछपटी के कई मामलों में आरोपी दो लोगों को पकड़ लिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि संदिग्ध करण कपूर (29) को उसके बाएं पैर में गोली लगी है, जबकि उसके साथी आकाश कुमार (22) के दाहिने पैर में गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक, दोनों को रात करीब 9.10 बजे पंसाली और रोहिणी के सेक्टर 32 के बीच सड़क पर देखा गया. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने गोलियां चलायी और भागने का प्रयास किया.

  • सेंट स्टीफन कॉलेज के प्रोफेसर का रेलवे ट्रैक के पास मिला सिर कटा शव, घर पहुंची पुलिस तो पंखे से लटकी मिली मां

    सेंट स्टीफन कॉलेज के प्रोफेसर का रेलवे ट्रैक के पास मिला सिर कटा शव, घर पहुंची पुलिस तो पंखे से लटकी मिली मां

    बता दें कि एलन की पहचान उनकी जेब से मिले आईडी कार्ड व अन्य कागजात से हुई थी. पुलिस को एलन के शव के पास से मोबाइल फोन भी मिला था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एलन मूल रूप से केरल के रहने वाले हैं और दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक फ्लैट में रहते थे. 

  • दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

    दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

    आशंका है कि महिला की कहीं और जगह पर गला घोंटकर हत्या की गई और फिर सबूत मिटाने के लिए उसे सूटकेस में बंद कर वहां फेंक दिया गया है.पुलिस आस-पास  पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को कब्जे में लेकर इस बात की जांच में जुटी है कि वहां सूटकेस को कौन छोड़कर गया है.

  • दिल्ली : पुलिस थानों पर हो सकता है फिदाइन हमला, खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट

    दिल्ली : पुलिस थानों पर हो सकता है फिदाइन हमला, खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट

    खुफिया एजेंसियों ने चेतावनी जारी की है कि दिल्ली पुलिस के थानों में फिदाइन हमला हो सकता है. आतंकी दिल्ली पुलिस लाइंस को अपना निशाना बना सकते हैं. इस अलर्ट के बाद पुलिस थानों की सुरक्षा अब नए सिरे से पुख्ता की जा रही है. दिल्ली के करीब 200 पुलिस थानों में खास सुरक्षा इंतजाम कर दिए गए हैं. थानों में आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. निजी वाहनों के थानों के परिसर में प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.