NDTV Khabar

Crime in delhi


'Crime in delhi' - 479 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पत्नी की आदतों से तंग आकर इंजीनियर पति ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

    पत्नी की आदतों से तंग आकर इंजीनियर पति ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

    सन् 1999 में शिवकुमार की शादी हुई तब वह गुजरात में नौकरी करता था. पत्नी और बच्चों के चलते वह कुछ समय पहले गुजरात से भिवानी में नौकरी करने चला आया.  सप्ताहंत में वह भिवानी से फरीदाबाद स्थित घर आता था. इसी बीच पत्नी के पड़ोस में रहने वाले एक टैक्सी कैब चालक से अवैध संबंध बन गए. उसके बाद घर में रोज-रोज का कलेश और बढ़ गया.

  • अयोध्या को लेकर हाईअलर्ट पर थी दिल्ली, फिर भी दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में हो गई लाखों की डकैती, देखें VIDEO

    अयोध्या को लेकर हाईअलर्ट पर थी दिल्ली, फिर भी दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में हो गई लाखों की डकैती, देखें VIDEO

    इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ अपराधी पहले दुकान में एक खरीददार के तौर पर घुसते हैं. इसके बाद उनके कुछ और साथी दुकान में आते ही. इसी दौरान सभी दुकानदार को बातों में लगाने के साथ-साथ अपनी पिस्तोल बाहर निकालते हैं और दुकानदार को नीचे बैठने बोलते हैं. दुकानदार के नीचे बैठते ही एक आरोपी उसके पास जाता है उसकी पिटाई शुरू कर देता है. इस दौरान गिरोह के अन्य सदस्य दुकान में रखे आभूषण को अपने बैग में भरने लगते हैं.

  • सोने की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह का सरगना चीनी नागरिक दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    सोने की तस्करी करने वाले बड़े गिरोह का सरगना चीनी नागरिक दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) ने चार नवंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन से एक चीनी नागरिक को गिरफ्तार किया. डीआरआई के मुताबिक यह चीनी नागरिक सोने की तस्करी के एक बड़े रैकेट का मास्टरमाइंड है.

  • इस शख्स ने बीजेपी सांसद हंसराज हंस के ऑफिस के बाहर चलाईं गोलियां, देखें VIDEO

    इस शख्स ने बीजेपी सांसद हंसराज हंस के ऑफिस के बाहर चलाईं गोलियां, देखें VIDEO

    पुलिस के अनुसार इस घटना के CCTV फुटेज में भगवा कुर्ता और सफेद पायजामा पहना एक व्यक्ति सांसद के कार्यालय के बाहर गोलियां चलाता हुआ नजर आ रहा है. उसकी उम्र 50 के आसपास जान पड़ती है. 

  • दिल्ली: भाजपा सासंद हंसराज हंस के कार्यालय के बाहर युवक ने चलाई गोली

    दिल्ली: भाजपा सासंद हंसराज हंस के कार्यालय के बाहर युवक ने चलाई गोली

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस व्यक्ति ने दो-तीन गोलियां चलायीं जिनमें एक कार्यालय के शीशे के दरवाजे में लगी. उस वक्त कार्यालय में कोई मौजूद नहीं था. पुलिस ने बताया कि संदिग्ध की पहचान कर ली गयी है और उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

  • जासूसी के आरोप में हिरासत में लिया गया भारतीय सेना का पूर्व अधिकारी, IB कर रही है पूछताछ

    जासूसी के आरोप में हिरासत में लिया गया भारतीय सेना का पूर्व अधिकारी, IB कर रही है पूछताछ

    दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि हमे कुछ दिन पहले ही आरोपी पर शक हुआ था. इसके बाद आरोपी पर नजर रखी गई. आखिरकार इसे शक के आधार पर हिरासत में लिया है.

  • Delhi: रिश्वत लेने के मामले में पुलिस उपनिरीक्षक को चार साल की कैद

    Delhi: रिश्वत लेने के मामले में पुलिस उपनिरीक्षक को चार साल की कैद

    अभियोजन के अनुसार, संबंधित उपनिरीक्षक फर्जी दस्तावेज तैयार करने और इनका इस्तेमाल करने के मामले में शिकायकर्ता हरबंस सिंह के खिलाफ जांच कर रहा था. सिंह के खिलाफ अमेरिकी दूतावास ने मामला दर्ज कराया था. उपनिरीक्षक ने सिंह से मामले में उसका नाम हटाने के लिए चार लाख रुपए की रिश्वत मांगी.

  • 4 हजार लोगों से पूछताछ के बाद पकड़ा गया दिल्ली IP पार्क गैंगरेप का आरोपी, एक साथी अब भी फरार

    4 हजार लोगों से पूछताछ के बाद पकड़ा गया दिल्ली IP पार्क गैंगरेप का आरोपी, एक साथी अब भी फरार

    गैंगरेप की वारदात बीते महीने 16 सितम्बर को हुई थी, जब गोवा की रहने वाली एक लड़की अकेले दिल्ली आई थी, उसके पास दिल्ली में रुकने की कोई जगह नहीं थी इसलिए रात को वो सराय काले खां इलाके के आईपी पार्क के फुटपाथ पर सो गई थी. इसी दौरान नशे में चूर अब्दुल खालिद और उसके दोस्त मुन्ना ने सड़क पर सोते हुए लड़की को देखा और उसे जबरन पार्क में ले गए. दोनों ही आरोपी युवकों ने बारी-बारी से पीड़िता का रेप किया. 

  • सेंट स्टीफन कॉलेज के प्रोफेसर का रेलवे ट्रैक के पास मिला सिर कटा शव, घर पहुंची पुलिस तो पंखे से लटकी मिली मां

    सेंट स्टीफन कॉलेज के प्रोफेसर का रेलवे ट्रैक के पास मिला सिर कटा शव, घर पहुंची पुलिस तो पंखे से लटकी मिली मां

    बता दें कि एलन की पहचान उनकी जेब से मिले आईडी कार्ड व अन्य कागजात से हुई थी. पुलिस को एलन के शव के पास से मोबाइल फोन भी मिला था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि एलन मूल रूप से केरल के रहने वाले हैं और दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक फ्लैट में रहते थे. 

  • दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

    दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

    आशंका है कि महिला की कहीं और जगह पर गला घोंटकर हत्या की गई और फिर सबूत मिटाने के लिए उसे सूटकेस में बंद कर वहां फेंक दिया गया है.पुलिस आस-पास  पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को कब्जे में लेकर इस बात की जांच में जुटी है कि वहां सूटकेस को कौन छोड़कर गया है.

  • दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल को छह महीने का कारावास, जुर्माना भी लगा

    दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल को छह महीने का कारावास, जुर्माना भी लगा

    दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल को सन 2015 में विधानसभा चुनाव के दौरान एक घर में अवैध रूप से घुसने के मामले में दिल्ली की राऊस एवेन्यू अदालत ने शुक्रवार को 6 महीने की जेल और एक हजार रुपये के जुर्माने की सज़ा सुनाई. अदालत ने एक लाख हजार रुपये के मुचलके पर रामनिवास गोयल समेत सभी पांच दोषियों को जमानत दे दी. दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल को सन 2015 में दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान अवैध रूप से एक घर मे घुसने के आरोप में दिल्ली की राऊस एवेन्यू कोर्ट ने 11 अक्टूबर को दोषी करार दिया था. कोर्ट उनकी सजा का ऐलान आज किया. रामनिवास गोयल को पूर्वी दिल्ली की एक कॉलोनी में एक भवन निर्माता के मकान में जबरन घुसने के मामले में सजा दी गई है.

  • कनॉट प्लेस में एयरफोर्स के वरिष्ठ अधिकारी का मोबाइल छीन ले गए बदमाश

    कनॉट प्लेस में एयरफोर्स के वरिष्ठ अधिकारी का मोबाइल छीन ले गए बदमाश

    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारी से बृहस्पतिवार की सुबह दो लुटेरों ने कथित रूप से मोबाइल छीन लिया ओर फरार हो गए.

  • सीआरपीएफ के एक अधिकारी का उड़ा लिया डेबिट कार्ड और मोबाइल फोन, केस हुआ दर्ज

    सीआरपीएफ के एक अधिकारी का उड़ा लिया डेबिट कार्ड और मोबाइल फोन, केस हुआ दर्ज

    पुलिस ने बताया कि अधिकारी ने जब रुपये निकाल लिए तो एक व्यक्ति ने चालाकी से अपने डेबिट कार्ड को उनके डेबिट कार्ड से बदल दिया.जब वह अपना कार्ड देख रहे थे तो एक व्यक्ति ने उनका फोन मांगा और जब अधिकारी ने उन्हें फोन दिया तो वे भाग गए. बाद में कनॉट प्लेस थाने में मामला दर्ज किया गया और पुलिस आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

  • शूटिंग प्रतियोगिता के लिए दिल्ली आए लड़के की होटल में मौत

    शूटिंग प्रतियोगिता के लिए दिल्ली आए लड़के की होटल में मौत

    डीसीपी बिस्वाल ने बताया कि वह और पांच अन्य लड़के और उनके कोच अमर सिंह बुधवार को करणी सिंह शूटिंग रेंज में प्रतियोगिता के लिए दिल्ली आए थे. घटना के दिन लड़का नहा रहा था और अचानक उसके साथी ने चीख सुनी. दरवाजा अंदर से बंद होने की वजह से उसने और होटल के कर्मचारियों ने रोशनदान से बाथरूम में प्रवेश किया.

  • नोएडा: चार माह पहले अगवा हुई किशोरी बरामद, आरोपी ने कबूली रेप की बात

    नोएडा: चार माह पहले अगवा हुई किशोरी बरामद, आरोपी ने कबूली रेप की बात

    थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने आज राहुल को गिरफ्तार कर, उसके कब्जे से किशोरी को मुक्त करा लिया है. शर्मा के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस किशोरी का डॉक्टरी परीक्षण करवा रही है.

  • नौकरी देने के नाम पर ठगी करने वाली एक महिला सहित दो गिरफ्तार

    नौकरी देने के नाम पर ठगी करने वाली एक महिला सहित दो गिरफ्तार

    पूछताछ के दौरान तमाई ने पुलिस को बताया कि उसके पास स्नातक की डिग्री है और 2013 में वह नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी. इसके बाद उसने एक निजी एयरलाइन में चालक दल के सदस्य के रूप में 2013-2017 के बीच में नौकरी की.

  • दिल्ली: नाबालिग की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

    दिल्ली: नाबालिग की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

    इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. कुछ समय पहले ही तेलंगाना के वारंगल में रेप की कोशिश के बाद 9 महीने की एक बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी. पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि लगभग 28 साल का आरोपी माता पिता के साथ छत पर सो रही बच्ची को तड़के उठाया और कथित रूप से उसका यौन उत्पीड़न किया.

  • अंडरवियर में छुपाकर 29 लाख रुपये का सोना लाया शख्स एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    अंडरवियर में छुपाकर 29 लाख रुपये का सोना लाया शख्स एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

    दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो अंडरवियर में सोना छिपाकर लाया था. कस्टम विभाग ने उसके पास से 840 ग्राम सोना और सोने का पेस्ट बरामद किया है. इसकी कीमत 29 लाख रुपये से ज्यादा है. कस्टम विभाग के मुताबिक आरोपी भारतीय यात्री दोहा से नौ अक्टूबर को लौटा था. उसे एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन पर पकड़ा गया. उसके खिलाफ कस्टम एक्ट के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.