NDTV Khabar

Crime in hyatt regency delhi


'Crime in hyatt regency delhi' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • '...जैसे मैं वांटेड टेररिस्ट हूं': जानें सरेंडर करने से पहले आशीष पांडे ने वीडियो में क्या-क्या कहा

    '...जैसे मैं वांटेड टेररिस्ट हूं': जानें सरेंडर करने से पहले आशीष पांडे ने वीडियो में क्या-क्या कहा

    दिल्ली के फाइल स्टार होटल हयात में सरेआम बंदूक दिखाकर गुंडागर्दी करने के आरोपी आशीष पांडे को एक दिन की पुलिस रिमांड के बाद शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. गुरुवार को पूर्व बसपा नेता राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद कोर्ट ने उसे एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया था. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने उसकी 4 दिन की कस्टडी मांगी थी. इस पूरे मामले पर आरोपी आशीष का कहना है कि इस घटना का सिर्फ एक ही पक्ष दिखाया जा रहा है. उसका कहना है कि मीडिया उसका ट्रायल कर रही है और उसके साथ ऐसे ट्रीट किया जा रहा है, जैसे वह कोई वांटेड आतंकवादी हो. सरेंडर करने से पहले आशीष ने एक वीडियो जारी किया और उस वीडियो में आशीष ने अपना पूरा पक्ष रखा और होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने और होटल स्टाफ के बयान दर्ज करवाने की अपील भी की. तो चलिए जानते हैं कि आखिर उस वीडियो में आशीष क्या-क्या कह रहा है.

  • '...और उन्होंने मेरी दोस्त को गाली देना शुरू कर दिया', पढ़ें 5 स्टार होटल में पिस्टल के दम पर गुंडागर्दी की पूरी दास्तां

    '...और उन्होंने मेरी दोस्त को गाली देना शुरू कर दिया', पढ़ें 5 स्टार होटल में पिस्टल के दम पर गुंडागर्दी की पूरी दास्तां

    दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में यूपी के अंबेडकर नगर से बीएसपी के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष ने न सिर्फ सरेआम गुंडागर्दी की बल्कि पिस्टल के दम पर उसने एक लड़की और उसके दोस्त को गालियां दी और मानरे की धमकी दी. हालांकि, यह मामला तब सामने आया है, जब इसका वीडियो वायरल हुआ. इस मामले में आशीष के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है और वह जल्द ही इलाहाबाद हाईकोर्ट में सरेंडर कर सकता है. दक्षिणी दिल्ली के भीका जी कामा प्लेस स्थित पांच सितारा होटल हयात में 13 अक्टूबर की रात विवाद हुआ था. घटना का खुलासा दो दिन बाद हुआ, जब 1 मिनट 14 सेकंड  का वीडियो वायरल हुआ. जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक रईसजादा सरेआम हाथ मे पिस्टल लिये राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है. हालांकि, पूरा विवाद क्या था और कैसे हुआ, इसे लेकर अब पीड़ित गौरव सिंह का बयान आ गया है. गौरव सिंह ने अपने बयान में सिसिलेवाल तरीके से पूरे घटनाक्रम को बताया है. 

  • दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी, आरोपी आशीष पांडेय और घटना से जुड़ीं 10 बातें

    दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी, आरोपी आशीष पांडेय और घटना से जुड़ीं 10 बातें

    दिल्ली के पांच सितारा हयात होटल में 13 अक्टूबर की रात एक शख्स ने गुंडागर्दी की. लेडीज टॉयलेट में घुसने को लेकर हुए विवाद के बाद युवक ने पिस्टल निकालकर लड़की और उसके दोस्त को धमकाया. सरेआम पिस्टल लेकर प्रदर्शन किया. दो दिन बाद वीडियो वायरल होने पर मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद आरोपी पर केस दर्ज हुआ. उसकी पहचान आशीष पांडेय के रूप में हुई. आशीष का नाता यूपी के राजनीतिक रसूखदार और बाहुबली परिवार से बताया जाता है. जानिए इस पूरी घटना से जुड़ीं 10 बातें.

Advertisement