NDTV Khabar

Crime In Up


'Crime in up' - 257 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP के फतेहपुर में दो दलित बहनों की हत्या, तालाब में फेंकी गई लाश 

    UP के फतेहपुर में दो दलित बहनों की हत्या, तालाब में फेंकी गई लाश 

    एएसपी ने बताया कि परिजन और ग्रामीणों ने अज्ञात पर बलात्कार या बलात्कार करने में असफल होने पर हत्या करके शव तालाब में फेंके जाने का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि शव कब्जे में ले लिए गए हैं और मामले की गहराई से जांच-पड़ताल की जा रही है.

  • UP: अमेठी में दलित ग्राम प्रधान के पति को जिंदा जलाया, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

    UP: अमेठी में दलित ग्राम प्रधान के पति को जिंदा जलाया, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

    अमेठी के बंदुहिया गांव की प्रधान छोटका के पति अर्जुन गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे गांव के चौराहे पर चाय पीने गए थे. वहां से वो गायब हो गए. प्रधान छोटका का आरोप है कि गांव के कृष्ण कुमार तिवारी और उनके चार साथी उन्हें चौराहे से उठा ले गए और अपने घर के हाते में जिंदा जला दिया. अर्जुन के घर वालों ने जली हुई हालत में उनका बयान मोबाइल फ़ोन में रिकॉर्ड किया है, जिसमें वह गांव के ही पांच लोगों का नाम ले रहे हैं जिन्होंने उन्हें जलाया था. 

  • UP: बेटे ने 100 बार क्राइम सीरियल देखकर पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने ऐसे उठाया वारदात से पर्दा

    UP: बेटे ने 100 बार क्राइम सीरियल देखकर पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने ऐसे उठाया वारदात से पर्दा

    मथुरा शहर के पुलिस अधीक्षक उदय मिश्रा ने बताया कि पुलिस की गहराई से छानबीन की तो पता चला की आरोपी ने एक क्राइम सीरियल से जुड़े अपराध के वीडियो को अपने मोबाइल पर कम से कम 100 बार देखा. मोबाइल की गहराई से पड़ताल करने के बाद यह तथ्य सामने आया है. उसने बड़ी ही योजनाबद्ध तरह से पिता की गला दबाकर हत्या की.

  • उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    कानपुर देहात जिले में दो युवकों के एक लड़की से उसके घर में घुसकर बलात्कार किए जाने का कथित मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने रविवार को बताया कि डेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई यह घटना करीब एक हफ्ते पुरानी है लेकिन पुलिस को इस संबंध में रविवार की सुबह सूचना मिली है. 

  • उत्तर प्रदेश : फिरोजाबाद में BJP नेता की हत्या, बदमाशों ने घेरकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

    उत्तर प्रदेश : फिरोजाबाद में BJP नेता की हत्या, बदमाशों ने घेरकर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले में बाइक सवार तीन बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता डीके गुप्ता की शुक्रवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी. फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) सचिंद्र पटेल ने बताया कि शुक्रवार रात बीजेपी नेता डीके गुप्ता की बाइक पर आए तीन अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

  • UP: हाथरस के बाद गोंडा में हैवानियत, तीन दलित नाबालिग बहनों पर फेंका गया तेज़ाब

    UP: हाथरस के बाद गोंडा में हैवानियत, तीन दलित नाबालिग बहनों पर फेंका गया तेज़ाब

    उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Case) में युवती के साथ हैवानियत का मामला अभी सुर्खियों में था ही कि गोंडा ज़िले में तीन दलित नाबालिग बहनों के ऊपर तेज़ाब फेंकने का मामला सामने आया है. उन्हें गोंडा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. बड़ी बहन की उम्र क़रीब 17 साल है जो क़रीब 30 फीसद जल गयी है. मंझली लड़की की उम्र 12 साल है जो क़रीब 20 फीसद जल गई है और छोटी लड़की की उम्र 8 साल है जो 5-7 फीसद जली है. तीनों बहने अपने घर में एक ही कमरे में सो रही थीं. देर रात करीब 2 बजे तेज़ाब फेंकने वाला शख्स बाहर से छत के रास्ते घर में घुसा और तेज़ाब फेंक कर भाग गया. लड़कियों की चीख सुन कर उनके पिता उनके कमरे में पहुंचे तब उन्हें इसकी जानकारी हुई. 

  • राजस्थान के बाद अब UP में पुजारी पर जानलेवा हमला, जमीन विवाद में गोली मारे जाने की आशंका

    राजस्थान के बाद अब UP में पुजारी पर जानलेवा हमला, जमीन विवाद में गोली मारे जाने की आशंका

    राम जानकी मंदिर के महंत सम्राट दास की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें इलाज के लिए राजधानी लखनऊ रेफर किया गया है. यह सनसनीखेज वारदात गोंडा के इटियाथोक थाना क्षेत्र के तिर्रेमनोरमा में हुई. शनिवार रात करीब डेढ़ बजे बदमाशों ने मंदिर परिसर में महंत को गोली मार दी.

  • UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    UP में गैंगरेप की एक और वारदात, 13 साल की नाबालिग का 3 लोगों ने किया बलात्कार

    डीसीपी ने कहा, "महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है. जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया." 

  • उत्तर प्रदेश में रेप का एक और मामला, पड़ोसी ने 8 साल की लड़की से किया दुष्कर्म

    उत्तर प्रदेश में रेप का एक और मामला, पड़ोसी ने 8 साल की लड़की से किया दुष्कर्म

    उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के जीयनपुर क्षेत्र के एक गांव में 8 साल की बच्ची के साथ 20 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि बच्ची की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी बच्ची को नहलाने के बहाने अपने घर ले गया था. आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि दानिश नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • हाथरस गैंगरेप : 14 को वारदात, 29 को मौत, शिकायत दर्ज न करने से जबरन अंत्येष्टि तक, जानें, अब तक क्या-क्या हुआ?

    हाथरस गैंगरेप : 14 को वारदात, 29 को मौत, शिकायत दर्ज न करने से जबरन अंत्येष्टि तक, जानें, अब तक क्या-क्या हुआ?

    Hathras Gangrape की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. हैवानियत की हदें पार करने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के हाथरस में 14 सितंबर को हुई. पुलिस का कहना है कि पीड़िता अपने भाई के साथ खेत में घास काटने के लिए गई थी. पीड़िता के भाई ने शिकायत दी कि उसकी बहन को संदीप नाम के एक लड़के हत्या की कोशिश की. पुलिस ने 14 सितंम्बर को हत्या की कोशिश, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया. युवती को जब सोमवार को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसकी हालत खासी नाजुक थी. पीड़िता की रीढ़ की हड्डी पर गहरे जख्म थे जिसके कारण वह पैरालिसिस का शिकार हो गई थी. उसकी जीभ काटने के भी निशान थे.

  • लखनऊ : रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी व बेटे की हत्या, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने CM योगी से की बात

    लखनऊ : रेल मंत्रालय के प्रवक्ता की पत्नी व बेटे की हत्या, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने CM योगी से की बात

    लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने संवाददाताओं से कहा, "रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी और बेटा मृत पाए गए हैं. उन्हें गोली मारी गई है. प्रथम दृष्टया यह मामला लूट का नहीं लग रहा है. हम मामले की जांच कर रहे हैं." 

  • UP: लखीमपुर खीरी में 18 साल की लड़की की हत्या, रेप की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

    UP: लखीमपुर खीरी में 18 साल की लड़की की हत्या, रेप की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

    उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी जिला एक बार फिर गलत वजहों से चर्चा में आ गया है. जिले में एक 18 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. मंगलवार की सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर उसकी बॉडी मिली है. लड़की का गला रेता हुआ है और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे.

  • UP में जारी है अपराध का तांडव, योगी सरकार बार-बार डाल रही है पर्दा : प्रियंका गांधी वाड्रा

    UP में जारी है अपराध का तांडव, योगी सरकार बार-बार डाल रही है पर्दा : प्रियंका गांधी वाड्रा

    कांग्रेस महासचिव ने मंगलवार सुबह एक ट्वीट में कटाक्ष करते हुए कहा कि भले ही UP के मुख्यमंत्री सरकार के कामकाज की गति बताते रहते हैं, लेकिन सूबे में अपराधों की गति उनकी तुलना में कहीं ज़्यादा रहती है. हिन्दी के प्रचलित मुहावरे 'हाथ कंगन को आरसी क्या' की तर्ज पर संस्कृत की पंक्ति 'प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्' (प्रत्यक्ष को प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती) लिखते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार, 23 अगस्त तथा सोमवार, 24 अगस्त के आंकड़ों का हवाला देते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश की सड़कों पर अपराध का तांडव लगातार जारी है.

  • आगरा : मेडिकल छात्रा का मिला शव, परिवार ने डॉक्टर पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, गिरफ्तार

    आगरा : मेडिकल छात्रा का मिला शव, परिवार ने डॉक्टर पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, गिरफ्तार

    छात्रा परिवार की ओर से पुलिस में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया गया था कि वो मंगलवार से लापता चल रही थी. रिपोर्ट दर्ज कराने के कुछ घंटों बाद ही उसका शव बरामद किया गया है. परिवार की ओर से जालौन में तैनात एक डॉक्टर पर छात्रा को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया था. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है. 

  • उत्तर प्रदेश : पुजारी के पोते पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा

    उत्तर प्रदेश : पुजारी के पोते पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा

    गांव के दबंग ने लाठी-डंडों से युवक पर हमला किया. आरोपी ने पीड़ित पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. पीड़ित को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है. युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है. पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपी की तलाश में जुटी है.

  • UP में 13 वर्षीय लड़की के साथ हैवानियत, पुलिस ने आंखें बाहर निकलने और जीभ काटने की बात को किया खारिज

    UP में 13 वर्षीय लड़की के साथ हैवानियत, पुलिस ने आंखें बाहर निकलने और जीभ काटने की बात को किया खारिज

    उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने बताया कि दो आरोपियों को इस जघन्य अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया है. उत्तर प्रदेश में एक तरफ सरकार क्राइम फ्री स्टेट होने का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी एक के बाद एक करते हुए नई घटनाएं सामने आ रही हैं. पीड़िता के पिता ने बताया उसकी बेटी शुक्रवार दोपहर से लापता थी, हम उसको हर जगह तलाश कर रहे थे. एक गन्ने के खेत में हमें उसकी लाश मिली. पिता ने बताया जब हमने बेटी को देखा तो उसकी आंखें बाहर निकली हुई थीं और जीभ काट दी गई थी. पिता के मुताबिक बेटी का गला दुपट्टे से घोंटा गया था. 

  • हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

    हापुड़ नाबालिग रेप केस : आरोपी के सुसाइड नोट लिखकर गंगा में कूदने की आशंका, जांच जारी

    हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर से मासूम को घर के बाहर से बाइक सवार बदमाशों ने अगवा किया था. दूसरे दिन सुबह तीन किलोमीटर दूर बच्ची बेहोशी की हालत में मिली थी. मासूम बच्ची की मेरठ मेडिकल कॉलेज में तीन सर्जरी हुई हैं. मेरठ के सीएमओ एस के गर्ग का कहना है कि अभी भी बच्ची खतरे में लेकिन स्थिर है. लंबे समय तक उसका इलाज चलेगा. 

  • हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    हापुड़ नाबालिग से रेप: 6 दिन के बाद भी खाली हाथ पुलिस, आरोपी पर इनाम की घोषणा, मौत से जंग लड़ रही बच्ची

    Hapur Rape Case: पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए नई तस्वीर जारी की हैं. इसके अलावा आरोपी के ऊपर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी की गई है. इधर बच्ची की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान रोहताश निवाली दलपत के तौर पर हो चुकी है. पुलिस उसकी धरपकड़ की कोशिश में लगी हुई है लेकिन वह पुलिस से एक कदम आगे चल रहा है. 

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com