NDTV Khabar

Crime news in hindi


'Crime news in hindi' - 146 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बाइक सवार बदमाश ने कट्टा दिखाकर पेट्रोल पंप के स्टाफ से लूटे 2500 रुपये

    बाइक सवार बदमाश ने कट्टा दिखाकर पेट्रोल पंप के स्टाफ से लूटे 2500 रुपये

    अलीगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने कट्टा दिखाकर पेट्रोल पंप पर काम रहे शख्स से 2500 रुपये लूट लिए हैं. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि बाइक पर दो लोग सवार थे और उसमें से एक ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाश ने जींस और टीशर्ट पहन रखी और सिर पर टोपी लगा रखी है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि उसकी उम्र 20 से 30 साल के बीच में होगी. 

  • पत्नी को ले गया था मंदिर, पहाड़ की चोटी पर पहुंचकर धकेला, फिर तस्वीरें भी खींची

    पत्नी को ले गया था मंदिर, पहाड़ की चोटी पर पहुंचकर धकेला, फिर तस्वीरें भी खींची

    पुलिस के मुताबिक आरोपी बाबूलाल काडे (30 वर्ष) ने रविवार को नंदूरी पहाड़ से अपनी पत्नी कविता (22) को धक्का देकर खाई में गिरा दिया. नंदूरी पहाड़ पर देवी सप्तश्रृंगी का प्रसिद्ध मंदिर है. दंपति मध्यप्रदेश का रहने वाला है. कलवान थाना निरीक्षक प्रमोद वाघ ने बताया कि बाबूलाल ने देवी के दर्शन के बाद पत्नी को खाई में धक्का देकर गिरा दिया.

  • दिल्ली में नहीं कम हो रहा है अपराध, अलग-अलग इलाकों में दो हत्याएं

    दिल्ली में नहीं कम हो रहा है अपराध, अलग-अलग इलाकों में दो हत्याएं

    दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में हत्या के दो मामले सामने आए हैं. डिफेंस कॉलोनी इलाके में मोबाइल छीनने का विरोध करने पर एक शख्स की हत्या कर दी गयी तो राजौरी गार्डन में हनी ट्रेप में फंसाकर एक शख्स को  लूटने के बाद उसकी हत्या कर दी गयी. दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने से महज़ कुछ दूरी पर 22 साल के श्याम बोध शाह से 2 लड़कों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की जब उन्होंने इसका मुक़ाबला किया तो लुटेरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी,श्याम उस वक़्त दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी के उस रेस्टोरेंट से वापस घर जा रहे थे, जहां वो काम करते थे.  श्याम मूलरूप से बिहार के रहने वाले थे, पुलिस ने जांच के बाद कत्ल के आरोप में राहुल और उसके नाबालिग़ दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है, वो चाकू भी बरामद हो गया जिससे हत्या की गई. 

  • शख़्स को शादी के लिए चाहिए थे पैसे, 'क्राइम पेट्रोल' देखकर अपने साथ रची लूट की झूठी कहानी, लेकिन...

    शख़्स को शादी के लिए चाहिए थे पैसे, 'क्राइम पेट्रोल' देखकर अपने साथ रची लूट की झूठी कहानी, लेकिन...

    बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में 22 वर्षीय एक युवक ने अपनी शादी में धन जुटाने के लिये मित्र के साथ मिलकर फर्जी लूट का नाटक रचा, जिसका पर्दाफाश कर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

  • 10वीं का स्‍टूडेंट घर में कर रहा था सुसाइड की कोशिश, क्‍लास के बच्‍चों से था परेशान

    10वीं का स्‍टूडेंट घर में कर रहा था सुसाइड की कोशिश, क्‍लास के बच्‍चों से था परेशान

    पुलिस के मुताबिक बाद में लड़के ने अपने घरवालों को बताया कि उसके क्‍लास के तीन लड़के उसे चिढ़ाते हैं और एक हजार रुपये मांग रहे हैं. इसी बात से परेशान होकर उसने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की.

  • यूपी के जौनपुर में चोरी के आरोप में दलित युवकों की कपड़े उतारकर पिटाई, VIDEO हो रहा वायरल

    यूपी के जौनपुर में चोरी के आरोप में दलित युवकों की कपड़े उतारकर पिटाई, VIDEO हो रहा वायरल

    उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में चोरी के आरोप में तीन दलित युवकों के कपड़े उतार दिए गए और उनकी पिटाई की गई. रिपोर्ट्स के अनुसार, 'युवकों को एक मोबाइल स्टोर के मालिक ने शनिवार रात उस समय रंगे हाथों पकड़ा था जब वे स्टोर का ताला तोड़ रहे थे.' घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जौनपुर के पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने कहा कि तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, और उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

  • तेलंगाना: 8 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर ले जा रहा था मैकेनिक, तभी लोगों ने कुछ इस तरह दबोचा

    तेलंगाना: 8 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर ले जा रहा था मैकेनिक, तभी लोगों ने कुछ इस तरह दबोचा

    पुलिस ने बताया कि व्यक्ति लड़की को उसके घर से बहला फुसलाकर नजदीक के एक इलाके में ले गया और उससे दुष्कर्म की कोशिश की. उस समय लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे. 

  • दिल्ली: मां ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटे ने कर दी हत्या

    दिल्ली: मां ने शराब के लिए नहीं दिए पैसे तो बेटे ने कर दी हत्या

    पुलिस ने रविवार को कहा कि व्यक्ति ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के विजय नगर इलाके में अपनी का गला रेत दिया और उसके बाद शनिवार रात उसने पुलिस के सामने समर्पण कर दिया. आरोपी की पहचान दीपक के रूप में हुई है, जिसने अपनी मां से झगड़ा होने के बाद रसोई के चाकू से उसका गला रेत दिया. 

  • पूड़ी देने में देरी करने पर भड़का शख्स तो रसोइए ने फेंका कड़ाही का खौलता हुआ तेल

    पूड़ी देने में देरी करने पर भड़का शख्स तो रसोइए ने फेंका कड़ाही का खौलता हुआ तेल

    पुलिस ने शनिवार को बताया कि 29 वर्षीय व्यक्ति सुबह का नाश्ता करने के लिए शुक्रवार को होटल में गया था और उसने पूड़ी ऑर्डर की. रसोइए ने उसे 10-15 मिनट तक इंतजार करने के लिए कहाय. उन्होंने बताया कि आधा घंटा बीत गया और कारोबारी ने रसोइए से खाने के बारे में पूछा. इसे लेकर उनके बीच बहस हो गई. कारोबारी बेकाबू हो गया और उसने खराब भाषा में रसोइए को अपशब्द कहे. 

  • कलयुगी पिता की काली करतूत, बीमा की रकम पाने के लिए कर दिया अपनी ही बेटी का कत्ल

    कलयुगी पिता की काली करतूत, बीमा की रकम पाने के लिए कर दिया अपनी ही बेटी का कत्ल

     पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता नबीन कर्की ने बताया कि सिराहा जिले की नगरपालिका के मौलापुर इलाके के निवासी राम किशोर यादव (39) ने सोमवार को रिश्तों को तार तार करते हुये अपनी चार साल की बेटी लक्ष्मी की पूरी निर्ममता से गला घोंटकर हत्या कर दी. बच्ची का शव अगली सुबह एक तालाब में तैरता पाया गया. 

  • दिल्ली : 10 और 11 साल के लड़कों ने किया 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

    दिल्ली : 10 और 11 साल के लड़कों ने किया 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

    लिस ने गुरुवार को बताया कि इस मामले में 10 और 11 साल के दो लड़कों को पकड़ा गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना मंगलवार रात की है. कापसहेड़ा क्षेत्र में बच्ची अपने परिवार के साथ रहती थी.उसके पिता दैनिक कामगार है. उन्होंने बताया कि मंगलवार रात बच्ची पड़ोस के कुछ बच्चों के साथ खेल रही थी.

  • नोएडा: कुछ दिनों से लापता थी लड़की, 120 फीट की ऊंचाई पर टो टावरों के बीच फंसी मिली लाश

    नोएडा: कुछ दिनों से लापता थी लड़की, 120 फीट की ऊंचाई पर टो टावरों के बीच फंसी मिली लाश

    सेक्टर-76 की आम्रपाली सिलिकॉन सोसायटी (Amrapali Silicon City Sector 76) के टावर सी और डी के बीच 12वीं मंजिल पर एक महिला की लाश फंसी हुई थी. 5 घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया. 

  • भाई के साले ने दो दोस्तों को बुलाकर युवती से किया गैंगरेप, पैसे न मिलने पर VIDEO कर दिया वायरल

    भाई के साले ने दो दोस्तों को बुलाकर युवती से किया गैंगरेप, पैसे न मिलने पर VIDEO कर दिया वायरल

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पुलिस ने एक युवती से गैंगरेप एवं उससे संबंधित वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने के आरोपों में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस मामले में वांछित दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियार सप्लाई करने वाले एक बड़े गैंग को पकड़ा

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियार सप्लाई करने वाले एक बड़े गैंग को पकड़ा

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियार सप्लाई करने वाले एक बड़े गैंग को पकड़ा है. गैंग के सरगना समेत 3 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने इनके पास से 21 ऑटोमेटिक पिस्टल और 15 मैगज़ीन बरामद की है.

  • अब कासगंज में बीजेपी MLA के बेटे की गुंडई, पुलिस अधिकारी से बोले- तीन दिनों के अंदर...

    अब कासगंज में बीजेपी MLA के बेटे की गुंडई, पुलिस अधिकारी से बोले- तीन दिनों के अंदर...

    इंदौर में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय (Akash Vijayvargiya) की गुंडागर्दी के बाद अब उत्तर प्रदेश के कासगंज में बीजेपी विधायक के बेटे की दादागीरी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक विधायक डीएस राजपूत के बेटे ने स्थानीय थाने के एसएचओ के साथ बदतमीजी की और उनका ट्रांसफर करवाने की धमकी दी.

  • दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार और दूसरा घायल

    दिल्ली पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार और दूसरा घायल

    राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से आपराधिक घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है. आए दिन हत्या, मुठभेड़ की खबरें आ रही हैं.दिल्ली के अलीपुर इलाके के बुराड़ी गांव में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग हुई है. कई राउंड गोलियां चलने के बाद पुलिस ने  एक बदमाश को गिरफ्तार किया है जबकि कि एक को गोली लगी है. दोनों के नाम सलमान और नाजिम बताए जा रहे हैं. इन पर एक-एक लाख का इनाम घोषित है. आपको बता दें कि गुरुवार को ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शामी आहूजा और तानिश नाम के दो बदमाशों को पकड़ा है. बताया जा रहा है कि इन बदमाशों को पकड़ने गई दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम पर उल्टा बदमाशों ने ही हमला कर दिया. क्राइम ब्रांच की टीम ने काफी दूर तक पीछा कर दो बदमाशों को पकड़ लिया. इसी दौरान दो बदमाश पुलिस पार्टी पर हमला कर भाग गए. पकड़े गए बदमाशों के पास से हथियार और कारतूस बरामद किये गए है. शामी पर स्नैचिंग और लूटपाट के 68 मुकदमें दर्ज है. जबकि तानिश पर 25 आपराधिक मामले चल रहे हैं. फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है और मामले की बारीकी से जांच कर रही है. 

  • दिल्ली: पिता ने बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का किया विरोध, तो पड़ोसियों ने कर दी हत्या

    दिल्ली: पिता ने बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का किया विरोध, तो पड़ोसियों ने कर दी हत्या

    यह घटना मंगलवार की है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि राकेश की बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर राकेश और कृष्णा के बीच झगड़ा हो गया था.

  • भारत के एटीएम तकनीक के हिसाब से कमजोर, इसलिए ठगी करने आता था विदेशी गैंग

    भारत के एटीएम तकनीक के हिसाब से कमजोर, इसलिए ठगी करने आता था विदेशी गैंग

    नई दिल्ली के डीसीपी मधुर वर्मा के मुताबिक पुलिस को 26 मई को जानकारी मिली कि खान मार्किट के एचडीएफसी बैंक के एटीएम में एक विदेशी को संदिग्ध हालत में गार्ड ने पकड़ लिया है. उसके बाद पुलिस मौके पर पहुचीं और विदेशी को एटीएम क्लोनिंग उपकरण और बड़े पैमाने पर क्लोनिंग किये हुए एटीएम कार्ड बरामद हुए.

Advertisement