NDTV Khabar

Crime News In Hindi News in Hindi


'Crime news in hindi' - 294 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • UP: बेटे ने 100 बार क्राइम सीरियल देखकर पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने ऐसे उठाया वारदात से पर्दा

    UP: बेटे ने 100 बार क्राइम सीरियल देखकर पिता को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने ऐसे उठाया वारदात से पर्दा

    मथुरा शहर के पुलिस अधीक्षक उदय मिश्रा ने बताया कि पुलिस की गहराई से छानबीन की तो पता चला की आरोपी ने एक क्राइम सीरियल से जुड़े अपराध के वीडियो को अपने मोबाइल पर कम से कम 100 बार देखा. मोबाइल की गहराई से पड़ताल करने के बाद यह तथ्य सामने आया है. उसने बड़ी ही योजनाबद्ध तरह से पिता की गला दबाकर हत्या की.

  • उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दिखाई बंदूक, फिर किया लड़की के साथ गैंगरेप

    कानपुर देहात जिले में दो युवकों के एक लड़की से उसके घर में घुसकर बलात्कार किए जाने का कथित मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने रविवार को बताया कि डेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई यह घटना करीब एक हफ्ते पुरानी है लेकिन पुलिस को इस संबंध में रविवार की सुबह सूचना मिली है. 

  • UP: हाथरस के बाद गोंडा में हैवानियत, तीन दलित नाबालिग बहनों पर फेंका गया तेज़ाब

    UP: हाथरस के बाद गोंडा में हैवानियत, तीन दलित नाबालिग बहनों पर फेंका गया तेज़ाब

    उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Case) में युवती के साथ हैवानियत का मामला अभी सुर्खियों में था ही कि गोंडा ज़िले में तीन दलित नाबालिग बहनों के ऊपर तेज़ाब फेंकने का मामला सामने आया है. उन्हें गोंडा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. बड़ी बहन की उम्र क़रीब 17 साल है जो क़रीब 30 फीसद जल गयी है. मंझली लड़की की उम्र 12 साल है जो क़रीब 20 फीसद जल गई है और छोटी लड़की की उम्र 8 साल है जो 5-7 फीसद जली है. तीनों बहने अपने घर में एक ही कमरे में सो रही थीं. देर रात करीब 2 बजे तेज़ाब फेंकने वाला शख्स बाहर से छत के रास्ते घर में घुसा और तेज़ाब फेंक कर भाग गया. लड़कियों की चीख सुन कर उनके पिता उनके कमरे में पहुंचे तब उन्हें इसकी जानकारी हुई. 

  • हाथरस गैंगरेप : 14 को वारदात, 29 को मौत, शिकायत दर्ज न करने से जबरन अंत्येष्टि तक, जानें, अब तक क्या-क्या हुआ?

    हाथरस गैंगरेप : 14 को वारदात, 29 को मौत, शिकायत दर्ज न करने से जबरन अंत्येष्टि तक, जानें, अब तक क्या-क्या हुआ?

    Hathras Gangrape की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. हैवानियत की हदें पार करने वाली यह घटना उत्तर प्रदेश के हाथरस में 14 सितंबर को हुई. पुलिस का कहना है कि पीड़िता अपने भाई के साथ खेत में घास काटने के लिए गई थी. पीड़िता के भाई ने शिकायत दी कि उसकी बहन को संदीप नाम के एक लड़के हत्या की कोशिश की. पुलिस ने 14 सितंम्बर को हत्या की कोशिश, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया. युवती को जब सोमवार को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसकी हालत खासी नाजुक थी. पीड़िता की रीढ़ की हड्डी पर गहरे जख्म थे जिसके कारण वह पैरालिसिस का शिकार हो गई थी. उसकी जीभ काटने के भी निशान थे.

  • स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरे के महंगे लेंस चोरी करने के आरोप में नौकरानी की बेटी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

    स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरे के महंगे लेंस चोरी करने के आरोप में नौकरानी की बेटी और उसका बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

    दिल्ली के हज़रत निज़ामुद्दीन इलाके में रहने वाले एक स्पेनिश फोटोग्राफर के कैमरा लेंस और ट्राइपॉड चोरी करने के आरोपी में फोटोग्राफर की बेटी और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया गया है. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा के मुताबिक 16 सितम्बर को एक स्पेनिश नागरिक ज़ेवियर गलियान ने हज़रत निज़ामुद्दीन थाने में शिकायत देते हुए कहा कि वो भोगल इलाके में अपनी मंगेतर के साथ किराये पर रहते हैं. 

  • गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसा

    गाजियाबाद में बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है ऐसा

    गाजियाबाद में एक बुजुर्ग महिला की बेरहमी से पिटाई करने वाला शख्स सुनील चौधरी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है. घटना की  CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की. आरोपी जब महिला की पिटाई कर रहा था उस वक्त वहां मौजूद लोग तमाशा देख रहे थे. आरोपी ने पहले हाथ से महिला पर वार किया और उसके बाद उसके ऊपर लोहे की कुर्सी से हमला किया. पीड़ित महिला मुकेश देवी के सिर और पसलियों पर गहरी चोट आई हैं. पीड़िता ने बताया कि आरोपी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था, उसकी वजह से रसोई में पर्दा लगाया था लेकिन उसकी कारगुजारियां थमने का नाम नहीं ले रही थी. 

  • पति की हत्या में पत्नी, प्रेमी को उम्र कैद की सजा

    पति की हत्या में पत्नी, प्रेमी को उम्र कैद की सजा

    उत्तर प्रदेश के बांदा में एक अदालत ने पति की हत्या में दोषी पत्नी और उसके प्रेमी को सोमवार को उम्रकैद की सजा सुनाई. अदालत ने दोनों पर पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. जिले के सहायक शासकीय अधिवक्ता सुशील तिवारी ने मंगलवार को बताया कि "अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्रीकृष्ण यादव की अदालत ने अभियोजन और बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के बाद 20 सितंबर 2011 की रात कुल्हाड़ी मारकर राजेन्द्र सिंह की हत्या करने का दोष सिद्ध हो जाने पर मृतक की पत्नी सुनीता और उसके (सुनीता के) प्रेमी कुलदीप सिंह को उम्र कैद की सजा सुनाई है और दोनों के ऊपर पांच-पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया है." 

  • सोते हुए 12 साल के बच्चे पर खौलता पानी डालने वाले डॉक्टर व पत्नी हुई गिरफ्तार: पुलिस

    सोते हुए 12 साल के बच्चे पर खौलता पानी डालने वाले डॉक्टर व पत्नी हुई गिरफ्तार: पुलिस

    पुलिस के अनुसार उन्हें असम के नागांव से गिरफ्तार किया गया. दंपति पर आरोप है कि उन्होंने अपने घर में कामकाज में मदद करने वाले 12 के बच्चे पर उस वक्त गरम पानी डाल दिया जब वह सो रहा था. मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी सामने आने के बाद कॉलेज के प्रिंसिपल रहे डॉक्टर व उनकी पत्नी फरार हो गए थे. 

  • दिल्ली: मामूली किराये को लेकर हुई बहस पर अपने ही दोस्तों को मौत के घाट उतारे वाला आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली: मामूली किराये को लेकर हुई बहस पर अपने ही दोस्तों को मौत के घाट उतारे वाला आरोपी गिरफ्तार

    पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी दीपक पुरोहित के मुताबिक बीती रात रघुवीर नगर में 45 साल के आजम और 46 साल के आमिर हसन की उन्हीं के कमरे में चाकू और चापड़ से बुरी तरह गोदकर हत्या कर दी गई थी. जांच में पता चला कि इनके साथ एक साकिर नाम का शख्स रहता था जो गायब है. ये तीनों लहसुन की रेहड़ी लगाते थे.

  • UP: लखीमपुर खीरी में 18 साल की लड़की की हत्या, रेप की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

    UP: लखीमपुर खीरी में 18 साल की लड़की की हत्या, रेप की आशंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

    उत्तर प्रदेश का लखीमपुर खीरी जिला एक बार फिर गलत वजहों से चर्चा में आ गया है. जिले में एक 18 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. मंगलवार की सुबह गांव से एक किलोमीटर दूर उसकी बॉडी मिली है. लड़की का गला रेता हुआ है और उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे.

  • UP में जारी है अपराध का तांडव, योगी सरकार बार-बार डाल रही है पर्दा : प्रियंका गांधी वाड्रा

    UP में जारी है अपराध का तांडव, योगी सरकार बार-बार डाल रही है पर्दा : प्रियंका गांधी वाड्रा

    कांग्रेस महासचिव ने मंगलवार सुबह एक ट्वीट में कटाक्ष करते हुए कहा कि भले ही UP के मुख्यमंत्री सरकार के कामकाज की गति बताते रहते हैं, लेकिन सूबे में अपराधों की गति उनकी तुलना में कहीं ज़्यादा रहती है. हिन्दी के प्रचलित मुहावरे 'हाथ कंगन को आरसी क्या' की तर्ज पर संस्कृत की पंक्ति 'प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्' (प्रत्यक्ष को प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती) लिखते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार, 23 अगस्त तथा सोमवार, 24 अगस्त के आंकड़ों का हवाला देते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश की सड़कों पर अपराध का तांडव लगातार जारी है.

  • यूपी : बागपत में BJP के वरिष्ठ नेता की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

    यूपी : बागपत में BJP के वरिष्ठ नेता की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने 24 घंटे में मांगी रिपोर्ट

    उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली गांव में बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार खोखर जब सुबह खेत पर टहलने गए थे तभी उन गोलियों से हमला कर दिया गया. बताया जा रहा है जब लोग खेत तक पहुंचे तो खेत में उनका शव खून से लथपथ मिला. 

  • OLX पर ठगी का अनोखा तरीका, बैंक का फर्जी मैसेज भेजकर हो जाते थे रफूचक्कर

    OLX पर ठगी का अनोखा तरीका, बैंक का फर्जी मैसेज भेजकर हो जाते थे रफूचक्कर

    सबसे पहले मोबाइल मालिक से उसका मोबाइल फ़ोन, बिल और पैकिंग का डिब्बा ले लेते, जिसके बाद दोनों अपने शिकार से उसका बैंक अकाउंट नंबर और बैंक का नाम और तय कीमत पूछकर अपने मोबाइल से ऑनलाइन पेमंट करने का दिखाते,  जिसके बाद उसी समय मोबाइल बेचने वाले के मोबाइल पर बैंक की तरफ से एक मैसेज आता है कि उसके एकाउंट में इतने पैसे ट्रांसफर हुए है. जिसके बाद मोबाइल बेचने वालों को यकीन हो जाता है कि खरीदार ने उसके एकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए है. जिसके बाद दोनों पति-पत्नी मोबाइल लेकर बड़े आराम से निकल जाते थे. 

  • 500 कारें चुराने वाला गैंग आया दिल्ली पुलिस की पकड़ में

    500 कारें चुराने वाला गैंग आया दिल्ली पुलिस की पकड़ में

    उत्तरी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज के मुताबिक जिले के स्पेशल स्टाफ को इस गैंग की जानकारी मिली थी, पता चला था कि ये गैंग एक्सीडेंट वाली गाडियों को इंश्योरेंस वाले से खरीदते हैं और उसी नंबर पर चोरी वाले कार या अन्य गाड़ी को रजिस्टर्ड करवाकर उसे अन्य दूसरे राज्यों में बेच देता था.

  • महंगी कार में घूमने वाला ठग गिरफ्तार, आगे पीछे एस्कॉर्ट करती थीं बाउंसरों से भरी जिप्सियां

    महंगी कार में घूमने वाला ठग गिरफ्तार, आगे पीछे एस्कॉर्ट करती थीं बाउंसरों से भरी जिप्सियां

    दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो लोगों को लोन दिलाने के नाम पर उनसे पैसे ठग लिया करता था. इस मामले में कांग्रेस दफ्तर के एक कर्मचारी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

  • सोती युवतियों के कपड़े काटकर अश्लील हरकत करने के आरोप में सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

    सोती युवतियों के कपड़े काटकर अश्लील हरकत करने के आरोप में सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

    सोती लड़कियों के कपड़े और अंतर्वस्त्र काटने के बाद उनसे अश्लील हरकतें करने के आरोप में पुलिस ने यहां 29 वर्षीय सुरक्षा गार्ड को धर दबोचा है. आरोपी रात के समय घरों और लड़कियों के हॉस्टलों में घुसकर इन वारदातों को अंजाम देता था.

  • यूपी में अब SDM को धमकी- उपाध्याय का समय पूरा हो गया...जमीन खाली कराने पहुंचता है..निपटा देंगे

    यूपी में अब  SDM को धमकी- उपाध्याय का समय पूरा हो गया...जमीन खाली कराने पहुंचता है..निपटा देंगे

    उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में सरकार के आदेश पर अवैध सम्पत्ति अर्जित करने वाले बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे कुर्की एवं तोड़-फोड़ की कार्यवाही का नेतृत्व करने वाले सहायक अभिलेख अधिकारी एवं एसडीएम राजीव उपाध्याय को बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है. डिप्टी कलेक्टर राजीव उपाध्याय ने बताया, 'मैं उस समय आफिसर्स कालोनी के अपने घर में था कि तभी (शुक्रवार) रात करीब 9 बजकर 20 पर एक सफेद रंग की एसयूवी मेरे आवास के बाहर आकर रुकी. उसमें पांच-छह आदमी हथियार के साथ बैठे हुए थे.

  • Gonda Kidnapping Case: पुलिस ने किडनैपर्स से बच्चे को छुड़ाया, 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाले गिरफ्तार

    Gonda Kidnapping Case: पुलिस ने किडनैपर्स से बच्चे को छुड़ाया, 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाले गिरफ्तार

    उत्तर प्रदेश पुलिस को गोंडा किडनैपिंग मामले (Gonda Kidnapping Case) में बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने 4 करोड़ की फिरौती (Ransom) मांगने वाले किडनैपर्स को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया है.

12345»

Advertisement

Crime news in hindi वीडियो

Crime news in hindi से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com