NDTV Khabar

Crime News in Hindi


'Crime' - more than 1000 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली : स्टंट करने से मना करने पर युवक की बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

    दिल्ली : स्टंट करने से मना करने पर युवक की बीच सड़क पर चाकुओं से गोदकर हत्या, वारदात CCTV में कैद

    जिन तीन नाबालिग लड़कों ने मनीष को मारा है उनमें से एक मनीष के घर के बाहर बाइक से स्टंट करते हुए हर रोज काफी स्पीड से निकलता था, जिसका मनीष ने विरोध किया. इसी को लेकर मनीष और उस नाबालिग लड़के के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद नाबालिग लड़के ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर 2 चाकू इकठ्ठा किये और फिर मनीष को दर्जनों बार चाकू से गोद डाला.

  • पति की हत्या के आरोप में पत्नी, नाबालिग बेटी सहित चार गिरफ्तार

    पति की हत्या के आरोप में पत्नी, नाबालिग बेटी सहित चार गिरफ्तार

    दक्षिण दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में पति की हत्या के आरोप में 36 वर्षीय पत्नी, उसकी नाबालिग बेटी और दो अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि आरोपियों की पहचान डेरा गांव की रहने वाली सरिता तंवर और गाजियाबाद के लोनी निवासी उसके दोस्त मनोज (22) के रूप में हुई है. सरिता की नाबालिग बेटी और लड़की के स्कूल में पढ़ने वाले दोस्त को भी पकड़ लिया गया. पुलिस के अनुसार सभी चार व्यक्ति घटना में शामिल थे.

  • मध्यप्रदेश : उज्जैन पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे के मामले का किया पूरा खुलासा, नहीं किसी से कनेक्शन

    मध्यप्रदेश : उज्जैन पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे के मामले का किया पूरा खुलासा, नहीं किसी से कनेक्शन

    उज्जैन के एसपी मनोज सिंह ने कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे के मामले पर पूरा खुलासा किया है. उनके मुताबिक विकास दुबे का उज्जैन में किसी से कोई संबंध नहीं था. इसे बारे में कोई लिंक नहीं मिला है. उन्होंने कहा है कि यूपी पुलिस का प्रेस नोट निराधार है. विकास को अभिरक्षा में लेकर यूपी पुलिस के हवाले किया गया था.

  • उत्तर प्रदेश : विकास दुबे के गांव के लोगों के मन से डर दूर करने की कोशिश कर रही पुलिस

    उत्तर प्रदेश : विकास दुबे के गांव के लोगों के मन से डर दूर करने की कोशिश कर रही पुलिस

    कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे के गांव बीकरू गांव में पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ बैठक की. सीओ त्रिपुरी पांडेय की अध्यक्षता में हुई बैठक में गांव के सारे लोग मौजूद थे. बैठक का मुख्य उद्देश्य गांव के लोगों के बीच समन्वय बनाना और लोगों में हर प्रकार का डर दूर करना था.

  • कानपुर : विकास दुबे की मौत के बाद भी नहीं टला है खतरा, पुलिस को रहना है हर पल चौकन्ना

    कानपुर : विकास दुबे की मौत के बाद भी नहीं टला है खतरा, पुलिस को रहना है हर पल चौकन्ना

    कानपुर में बीती 3 जुलाई से अब तक विकास दुबे सहित कई अपराधियों की पुलिस की मुठभेड़ मार चुकी है. इसमें विकास सहित 6 अपराधी उसकी गैंग के ही हैं. लेकिन यूपी पुलिस की ओर से जिन 15 अपराधियों की लिस्ट जारी की गई और जिन्हें विकास दुबे का सहयोगी बताया गया है. उनमें से एक अमर दुबे का एनकाउंटर किया हुआ है और गुड्डन त्रिवेदी नाम का बदमाश मुंबई से गिरफ्तार किया गया है. लेकिन बाकी जो बचे अपराधी हैं उनको भी ढूंढने में पुलिस को दिन रात एक करना होगा क्योंकि वो जब तक गिरफ्त से बाहर हैं, कई तरह के खतरे हमेशा बना रहेगा, पहला एक तो उनमें विकास दुबे की जगह लेने की होड़ शुरू हो सकती है और दूसरा अपने आका की मौत का बदला लेने के लिए खून-खराबे पर भी उतारू हो सकते हैं,

  • बीएसएफ ने सीमा क्षेत्र में मानव तस्करों से दो बांग्लादेशी महिलाओं को कराया मुक्त

    बीएसएफ ने सीमा क्षेत्र में मानव तस्करों से दो बांग्लादेशी महिलाओं को कराया मुक्त

    बीएसएफ ने बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्र में मानव तस्करों से दो बांग्लादेशी महिलाओं को मुक्त कराया है. 9 जुलाई की शाम को पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले की सीमा चौकी हाकिमपुर में 112 वीं बटालियन के इलाके में तैनात बीएसएफ के जवानों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के नजदीक तस्करों से दो महिलाओं को मुक्त कराया. मुक्त कराई गई महिलाओं मे से एक बांग्लादेश के फिरोजपुर जिले की और दूसरी नरेल जिले की निवासी है.

  • AIIMS में जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर हॉस्टल की 10 वीं मंजिल से कूदा, हालत गंभीर

    AIIMS में जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर हॉस्टल की 10 वीं मंजिल से कूदा, हालत गंभीर

    आपको बता दें कि 5 जुलाई को, AIIMS के जय प्रकाश नारायण एपेक्स ट्रॉमा सेंटर (JPNATC) की चौथी मंजिल से कूदकर एक पत्रकार ने दम तोड़ दिया. एम्स की प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि 37 वर्षीय पत्रकार को COVID-19 संक्रमण होने के चलते 24 जून को एम्मस ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था.

  • विकास दुबे 'एनकाउंटर मामले' से अपराधियों को हथकड़ी लगाने या न लगाने को लेकर छिड़ी बहस, जानें SC की गाइडलाइंस..

    विकास दुबे 'एनकाउंटर मामले' से अपराधियों को हथकड़ी लगाने या न लगाने को लेकर छिड़ी बहस, जानें SC की गाइडलाइंस..

    एक तरफ सवाल है कि पुलिस ने दुबे जैसे बदमाश को हथकड़ी क्यों नहीं लगा रखी थी, तो दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट के वे निर्देश (SC Guidelines) हैं, जिनमें वह हथकड़ी (Handcuffs) लगाए जाने को ''''अमानवीय, अनावश्यक तथा कठोर और मनमाना तरीका करार दे चुका है.

  • अतीक अहमद गैंग का गुर्गा और 12 मामलों में वांटेड मोहम्मद अख्तर मध्य प्रदेश से गिरफ्तार, लाया जाएगा यूपी

    अतीक अहमद गैंग का गुर्गा और 12 मामलों में वांटेड मोहम्मद अख्तर मध्य प्रदेश से गिरफ्तार, लाया जाएगा यूपी

    3 जुलाई को कानपुर में विकास दुबे की गैंग के हाथों 8 पुलिसकर्मियों के जान गंवाने के बाद यूपी पुलिस अपराधियों को अब किसी भी कीमत में छोड़ने के मूड में नहीं है. इस घटना के बाद से बदमाश दूसरे राज्यों  में पनाह ले रहे हैं. इलाहाबाद के बाहुबली अतीक अहमद के गैंग का गुर्गा मोहम्मद अख्तर मध्य प्रदेश के शहडोल के सुहागपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया है. उसके खिलाफ 12 अपराधिक मामले इलाहाबाद में दर्ज हैं.

  • 'कानपुर घटना' में शहीद पुलिस अफसर के रिश्‍तेदार ने कहा, 'जिन लोगों ने विकास दुबे की मदद की, वे अभी भी फल-फूल रहे'

    'कानपुर घटना' में शहीद पुलिस अफसर के रिश्‍तेदार ने कहा, 'जिन लोगों ने विकास दुबे की मदद की, वे अभी भी फल-फूल रहे'

    "Vikas Dubey Encounter: हमले में शहीद होने वाले इन आठ पुलिसकर्मियों में से एक उप पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र मिश्रा के ब्रदर इन लॉ कमलाकांत मिश्रा (Kamla Kant Mishra) ने कहा, "मुझे लगता है कि न्याय का एकमात्र अर्थ यह है कि हम अपने परिवार की ओर से संस्‍कारों (rituals) को यह जानते हुए पूरा कर सकते हैं कि उसका हत्‍यारा अब जिंदा नहीं है. लेकिन हमारे समाज में एक बीमारी है और वह वैसी ही बनी हुई है."

  • यूपी में 3 जुलाई से अब तक 7 बदमाश ढेर : विकास दुबे भौंती में तो पन्ना यादव का अहिरनपुरवा में एनकाउंटर

    यूपी में 3 जुलाई से अब तक 7 बदमाश ढेर : विकास दुबे भौंती में तो पन्ना यादव का अहिरनपुरवा में एनकाउंटर

    कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की मौत के बाद यूपी पुलिस ने ताबड़तोड़ एनकाउंटर शुरू कर दिए हैं. विकास दुबे सहित अब तक 7 बदमाशों को मार गिराया गया  है. अलग-अलग मुठभेड़ में दुबे के गिरोह के पांच सदस्य मारे गये हैं. तीन जुलाई की सुबह ही बिकरू गांव में हुई मुठभेड़ में प्रेम प्रकाश पांडेय और अतुल दुबे मारे गये.  आठ जुलाई को हमीरपुर के मौदहा में पुलिस ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश और विकास के खास अमर दुबे को मार गिराया था.

  • कानपुर के गैगंस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर : ये 10 सवाल जिनका जवाब बहुतों को 'वास्तव' में ले डूबता

    कानपुर के गैगंस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर :  ये 10 सवाल जिनका जवाब बहुतों को 'वास्तव' में ले डूबता

    गैंगस्टर विकास दुबे( Vikas Dubey) को पुलिस ने कानपुर से 30 किलोमीटर दूर भौंती नाम की जगह पर मार गिराया है. पुलिस के मुताबिक उज्जैन से उसे सड़क के रास्ते लाया जा रहा था तभी काफिल में शामिल एक वाहन पलट गया इसका फायदा उठाकर उसने भागने की कोशिश जिसमें पुलिस ने उसे मार गिराया है. लेकिन पुलिस की इस थ्योरी पर सवाल उठ रहे हैं. जब विकास दुबे ने बड़े आराम से खुद को सरेंडर किया और उसे पता था कि अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा यानी एनकाउंटर का खतरा टल चुका था तो भागने की कोशिश क्यों करेगा. गौरतलब है कि विकास दुबे के मामले में पुलिस की भूमिका शुरू से ही संदिग्ध रही है और उसके एक गुर्गे ने कैमरे के सामने बोला है कि उसे पकड़ने के लिए पुलिस आ रही है इसकी सूचना उसे थाने से ही दी गई है. दूसरी ओर कुछ मीडिया रिपोर्टस की मानें तो उज्जैन में जब उससे पूछताछ की जा रही थी तो वहां भी उसने कबूला था कि उसकी मदद में कई पुलिस चौकियां शामिल थीं. कुल मिलाकर विकास दुबे के खत्म होते ही ये सवाल भी हमेशा के लिए दफन हो गए.

  • मध्‍यप्रदेश के उज्‍जैन से गिरफ्तार गैंगस्‍टर विकास दुबे को यूपी पुलिस को सौंपा गया, 10 खास बातें..

    मध्‍यप्रदेश के उज्‍जैन से गिरफ्तार गैंगस्‍टर विकास दुबे को यूपी पुलिस को सौंपा गया, 10 खास बातें..

    Vikas Dubey Arrest: कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी दुर्दांत गैंगस्‍टर विकास दुबे की मध्‍यप्रदेश की पुलिस ने गुरुवार सुबह उज्‍जैन से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि जिस नाटकीय अंदाज में विकास की गिरफ्तारी हुई है, उसे लेकर विपक्षी दल के नेता सवाल उठा रहे हैं. यह भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी से 'कनेक्‍शन' के चलते विकास को एनकाउंटर से बचाने के लिए अरेस्‍ट की 'प्‍लानिंग' की गई.

  • विकास दुबे का उज्जैन तक पहुंचना मिलीभगत की ओर इशारा कर रहा : प्रियंका गांधी

    विकास दुबे का उज्जैन तक पहुंचना मिलीभगत की ओर इशारा कर रहा : प्रियंका गांधी

    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कानपुर में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि इस प्रकरण की सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने मामले के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर दावा किया कि उसका उज्जैन तक पहुंचना मिलीभगत की ओर इशारा करता है.

  • विकास दुबे की गिरफ्तारी पर शहीद कांस्‍टेबल जितेंद्र के पिता बोले-बहुत चतुराई से 'उसने' अपने आपको बचा लिया..

    विकास दुबे की गिरफ्तारी पर शहीद कांस्‍टेबल जितेंद्र के पिता बोले-बहुत चतुराई से 'उसने' अपने आपको बचा लिया..

    राहुल की बहन नंदनी ने सवाल उठाया है कि इतनी चेकिंग के बावजूद भी विकास दुबे उज्‍जैन तक कैसे पहुँचा. बुधवार तक तो कहा जा रहा था वह फरीदाबाद है जब बॉर्डर सील है तो उज्जैन कैसे पहुंचा. कहीं पुलिस तो उसकी मदद नही कर रही? वर्दी में छिपा 'भेदिये' विनय तिवारी ने अपने सहयोगियों के साथ गद्दारी की.

  • गैंगस्टर विकास दुबे के साथी ने पूछताछ में बताया- पुलिसवालों के कत्ल के बाद कानपुर से कैसे भागकर दिल्ली-NCR पहुंचे

    गैंगस्टर विकास दुबे के साथी ने पूछताछ में बताया- पुलिसवालों के कत्ल के बाद कानपुर से कैसे भागकर दिल्ली-NCR पहुंचे

    उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए कानपुर कै गैंगस्टर विकास दुबे के साथी प्रभात मिश्रा ने पुलिस की पूछताछ में अहम जानकारियां दी थीं. उसने पुलिस को बताया था कि आखिर पिछले शुक्रवार को जिस कानपुर मुठभेड़ की खबर आई थी, उसके बाद इन सबने क्या किया था.

  • कानपुर के बदमाश विकास दुबे को शरण देने वाला श्रवण कोरोना पॉजिटिव पाया गया

    कानपुर के बदमाश विकास दुबे को शरण देने वाला श्रवण कोरोना पॉजिटिव पाया गया

    फरीदाबाद में विकास दुबे के एक गुर्गे प्रभात, अंकुर और उसके पिता श्रवण को गिरफ्तार किया गया है. फरीदाबाद पुलिस ने उनका कोरोना का टेस्ट कराया तो श्रवण पॉजिटिव पाया गया. अंकुर और प्रभात निगेटिव हैं. प्रभात को यूपी एसटीएफ ले गई है. अब उन पुलिस वालों का कोरोना टेस्ट होगा जो उन्हें गिरफ्तार करके लाए थे. विकास दुबे भी इनके साथ रहा है. उसके भी कोरोना पॉजिटिव होने की आशंका है.

  • कोरोना संक्रमित होने के संदेह में चलती बस से फेंकी गई लड़की की मौत, यूपी पुलिस को नोटिस

    कोरोना संक्रमित होने के संदेह में चलती बस से फेंकी गई लड़की की मौत, यूपी पुलिस को नोटिस

    उत्तर प्रदेश में बस में सफर कर रही दिल्ली की एक 19 साल की लड़की को कोरोना संक्रमित होने के संदेह के चलते कंडक्टर ने चलती बस से नीचे फेंक दिया. इससे लड़की की मौत हो गई. दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस को नोटिस जारी किया है. महिला आयोग ने पुलिस से 15 जुलाई तक जवाब देने के लिए कहा है.

12345»

Advertisement

Crime वीडियो

Crime से जुड़े अन्य वीडियो »

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com