NDTV Khabar

Cristiano ronaldo


'Cristiano ronaldo' - 75 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बचपन में फ्री में बर्गर खिलाने वाली 3 महिलाओं को ढूंढ रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अब हुआ ऐसा...

    बचपन में फ्री में बर्गर खिलाने वाली 3 महिलाओं को ढूंढ रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, अब हुआ ऐसा...

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो को फुटबॉल की दुनिया का माहिर खिलाड़ी माना जाता है लेकिन इस बार मामला उनके खेल से जुड़ा नहीं है बल्कि निजी जिंदगी से जुड़ा है. उन्होंने हालही में अपने बचपन के उन दिनों का जिक्र किया था जब वह बेहद बुरे दौर से गुजर रहे थे. उन्होंने बताया था कि बचपन में खूब मेहनत करने के बाद जब उन्हें भूख लगती थी तो वह पुर्तगाल में लिस्बॉन स्टेडियम के बाहर मैकडॉनल्ड में फ्री में बर्गर खाने के लिए मांगते थे. रोनाल्डो ने यह भी कहा था कि वह उन तीन महिलाओं से मिलना चाहते हैं जिन्होंने हर हफ्ते उन्हें फ्री में बर्गर ऑफर किया था.

  • फुटबॉल खिलाड़ी Cristiano Ronaldo के साथ नजर आएंगी अनुष्का शर्मा, जब चाहें ले सकेंगे सेल्फी

    फुटबॉल खिलाड़ी Cristiano Ronaldo के साथ नजर आएंगी अनुष्का शर्मा, जब चाहें ले सकेंगे सेल्फी

    मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में बहुत ही कम लोगों के स्टैचू पर स्पेशल इंटरैक्टिव फीचर का प्रयोग किया जाता है. ओपरा विनफ्रे, क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लुईस हैमिल्टन जैसे इंटरनेशनल आइकॉन के बाद अनुष्का शर्मा का टॉकिंग स्टैचू होगा.

  • डोनाल्ड ट्रम्प ने उड़ाया क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मजाक, मिला ये करारा जवाब

    डोनाल्ड ट्रम्प ने उड़ाया क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मजाक, मिला ये करारा जवाब

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुर्तगाल के स्टार फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह मौजूदा राष्ट्रपति मार्सेलो रेबेलो डी सोउसा के खिलाफ राष्ट्रपति पज के लिए लड़ रहे हैं.

  • चल गया लियोनेल मेसी का जादू...

    चल गया लियोनेल मेसी का जादू...

    खेल के 16वें मिनट में जैसे ही मेसी को गेंद मिली उसने पहले उसे अपने जांघों पर लिया और फिर डिफेंडर को मात देते हुए बायें पांव से ऐसा गोल दागा कि सबके मुंह से निकला होगा वाह क्या गोल है मेसी द मैजेसियन .मेसी का इस फीफा वर्ल्डकप में यह पहला गोल था. वैसे भी फीफा वर्ल्डकप के शुरू होने से पहले ही इस बात की चर्चा होने लगी थी कि रोनाल्डो के अधिक गोल होंगे कि मेसी के.जाहिर सी बात है कि मेसी से रोनाल्डो काफी निकल गए हैं.

  • FIFA World Cup 2018: जब खिड़की पर आकर रोनाल्डो ने कहा- 'चुप हो जाओ मुझे सोने दो'

    FIFA World Cup 2018: जब खिड़की पर आकर रोनाल्डो ने कहा- 'चुप हो जाओ मुझे सोने दो'

    पुर्तगाल के बीच आज होने वाले फीफा वर्ल्ड कप मैच से पहले कल रात सैकड़ों ईरानी प्रशंसकों ने विरोधी टीम के खिलाड़ियों की नींद में खलल डालने की कोशिश करते हुए देर रात तक खूब शोर मचाया.

  • FIFA World Cup 2018: विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कहा G.O.A.T, जानें क्या है मतलब

    FIFA World Cup 2018: विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को कहा G.O.A.T, जानें क्या है मतलब

    FIFA World Cup 2018: Virat Kohli ने Cristiano Ronaldo को G.O.A.T कहा है. इसका मतलब है Greatest Of All Time. यानी विराट कोहली क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सर्वकालिक महानतम खिलाड़ी मानते हैं.

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो जल्द ही अपने भविष्य को लेकर फैसला करेंगे

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो जल्द ही अपने भविष्य को लेकर फैसला करेंगे

    स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के साथ लगातार तीसरी बार यूरोपीय चैंपियंस लीग का खिताब जीतने वाले करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा कि वह जल्द ही अपने भविष्य के बारे में निर्णय लेंगे. ओलंपिस्की स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में रियल मेड्रिड ने इंग्लिश क्लब लिवरपूल को 3-1 से हराया

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मोहम्मद सलाह के 'इस रिकॉर्ड' पर है नजर

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मोहम्मद सलाह के 'इस रिकॉर्ड' पर है नजर

    रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह लीवरपूल के उभरते खिलाड़ी मोहम्मद सलाह की तुलना में बिल्कुल अलग खिलाड़ी हैं. रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को होने वाले चैम्पियंस लीग फाइनल से पहले रोनाल्डो ने यह बात कही. इस सप्ताह शुक्रवार को लीवरपूल और रियल क्लब के बीच चैम्पियंस लीग फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, जिसमें रियल लगातार तीसरा लीग खिताब जीतने की कोशिश करेगा.

  • IPL 2018: हरफनमौला ड्वेन ब्रावो ने की विराट कोहली की इस महान फुटबॉलर से तुलना..

    IPL 2018: हरफनमौला ड्वेन ब्रावो ने की विराट कोहली की इस महान फुटबॉलर से तुलना..

    आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेल रहे ब्रावो ने कहा, ‘विराट के साथ मेरे संबंध अच्छे हैं. विराट असल में मेरे छोटे भाई डेरेन के साथ अंडर-19 क्रिकेट खेला है. मैं हमेशा अपने भाई से कहता था कि उसे विराट का अनुसरण करना चाहिए.'

  • VIDEO: रोनाल्डो ने मारा ऐसा चौंकाने वाला गोल, अपनी जगह से नहीं हिल पाया गोलकीपर

    VIDEO: रोनाल्डो ने मारा ऐसा चौंकाने वाला गोल, अपनी जगह से नहीं हिल पाया गोलकीपर

    Cristiano Ronaldo ने इस बार कुछ ऐसा किया है जिसने हर किसी को चौंका दिया है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बायसाइकल किक मारकर गोल दागा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पुर्तगाल को जिताया, बने ऐसे सिर्फ तीसरे अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पुर्तगाल को जिताया, बने ऐसे सिर्फ तीसरे अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर

    अतिरिक्त समय में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की ओर से किए गए शानदार प्रदर्शन के दम पर पुर्तगाल ने मिस्र के खिलाफ खेले गए दोस्ताना मैच में 2-1 से जीत हासिल की. रोनाल्डो ने आखिरी समय में दो गोल दागकर अपने बूते खेल पलट दिया. और फुटबॉल इतिहास में एक बड़ा कारनामा भी कर डाला

  • इस वजह से क्रिस्टियानो रोनाल्ड खुद को जेल जाने से बचाने में जुटे

    इस वजह से क्रिस्टियानो रोनाल्ड खुद को जेल जाने से बचाने में जुटे

    रियल मेड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो जेल की सजा से बचने का हर तरह के प्रयास कर रहे हैं. ऐसे में वह स्पेनिश ट्रेजरी विभाग के साथ संपर्क कर रहे हैं. स्पेन की मडिया रिपोर्ट से यह जानकारी मिली. रोनाल्डो के मैनेजर ट्रेजरी विभाग साथ लगातार बातचीत में हैं कि उनके पर मंडरा रही मुसीबत किसी भी तरह से टल जाए.

  • हैट्रिक के साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रच डाला बड़ा इतिहास

    हैट्रिक के साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने रच डाला बड़ा इतिहास

    पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक के दम पर रियल मेड्रिड ने स्पेनिश लीग मैच में गिरोना को 6-3 से मात दी. एस्तादियो सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम में रविवार रात खेले गए मैच में इस मुकाबले रोनाल्डो अपनी हैट्रिक से समा बांध दिया, लेकिन इस हैट्रिक से उन्होंने अपने करियर में एक और बड़ा मील का पत्थर स्थापित कर दिया.

  • चैंपियंस लीग : पीएसजी को 2-1 से हराकर रियाल मैड्रिड क्‍वार्टर फाइनल में पहुंचा

    चैंपियंस लीग : पीएसजी को 2-1 से हराकर रियाल मैड्रिड क्‍वार्टर फाइनल में पहुंचा

    इस जीत के साथ ही यूरोपीय चैंपियन रियाल मैड्रिड की टीम लगातार आठवीं बार टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही है. पार्क देस प्रिंसेस स्टेडियम में मंगलवार रात खेले गए इस मुकाबले में रियल मेड्रिड ने अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन किया और मेहमान टीम को पहले दौर में मिली 3-1 की बढ़त का भरपूर लाभ मिला.

  • Priya Prakash Varrier को कोहली नहीं ये क्रिकेटर है सबसे ज्यादा पसंद, जानिए कौन

    Priya Prakash Varrier को कोहली नहीं ये क्रिकेटर है सबसे ज्यादा पसंद, जानिए कौन

    Priya Prakash Varrier की हर जगह प्रिया की चर्चा हो रही है. प्रिया प्रकाश वारियर ने अब खुलासा किया है कि कौन से खिलाड़ी को वो सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. उन्हें विराट कोहली या फिर हार्दिक पंड्या नहीं, बल्कि महेंद्र सिंह धोनी सबसे ज्यादा पसंद है.

  • फुटबॉल: नेमार की टीम PSG के खिलाफ रियाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दिखाई चमक, हासिल की यह उपलब्धि..

    फुटबॉल: नेमार की टीम PSG के खिलाफ रियाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दिखाई चमक, हासिल की यह उपलब्धि..

    रोनाल्‍डो के दो गोल की मदद से रियाल मैड्रिड ने चैम्पियंस लीग के अंतिम 16 के पहले चरण में पेरिस सेंट जर्मेन को 3-1 से हरा दिया. रोनाल्डो का चैम्पियंस लीग में यह 100वां गोल था. पीएसजी के लिए एकमात्र गोल एड्रियन रेबियोट्स ने किया जिसमें ब्राजील के स्‍टार फुटबॉल नेमार ने सूत्रधार की भूमिका निभाई थी. दोनों टीमें अब छह मार्च को रिटर्न मुकाबले में खेलेंगी.

  • ला लीगा : रोनाल्डो की हैट्रिक से जीता रियल मैड्रिड, अंक तालिका में तीसरे स्थान पर

    ला लीगा : रोनाल्डो की हैट्रिक से जीता रियल मैड्रिड, अंक तालिका में तीसरे स्थान पर

    रियल मैड्रिड ने पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक की बदौलत ला लीगा फुटबॉल मैच में रियल सोसियादाद को 5-2 से शिकस्त दी. इस जीत से रियल का हौसला चैंपियंस लीग में पेरिस सेंट-जर्मेन के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले से पहले बढ़ेगा.

  • अपनी टीम में रोनाल्‍डो के स्‍थान पर लियोनेल मेसी को ही चुनूंगा: पेले

    अपनी टीम में रोनाल्‍डो के स्‍थान पर लियोनेल मेसी को ही चुनूंगा: पेले

    पुर्तगाल के रोनाल्डो ने हाल ही में अपना पांचवां बालोन डी ओर खिताब जीतकर मेसी की बराबरी की है. अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी ने भी अपने करियर में पांच बालोन डी ओर खिताब जीते हैं.दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले पेले को इस साल रूस में होने वाले वर्ल्‍डकप में ब्राजील के जीतने की उम्मीद है.

Advertisement