NDTV Khabar

Csk vs rr


'Csk vs rr' - 9 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2019: एमएस धोनी ने दिखाई उंगली तो हैरान रह गए अंपायर, लोग बोले- 'क्रिकेट के मोदी हैं माही...' देखें VIDEO

    IPL 2019: एमएस धोनी ने दिखाई उंगली तो हैरान रह गए अंपायर, लोग बोले-  'क्रिकेट के मोदी हैं माही...' देखें VIDEO

    IPL 2019 RR vs CSK: आईपीएल (IPL 2019) में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (RR vs CSK) के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ. जिसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) 4 विकेट से मैच जीत गया.

  • IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने CSK और RR के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

    IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने CSK और RR के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

    IPL 2019: प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए मुकाबले की स्क्रिप्ट बेहद ही शानदार और इंटरेस्टिंग लिखी गई थी. दोनों टीमों के बीच का यह मैच फुल टाइम पास था. परफेक्ट."

  • IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, Chris Lynn बोले- थैंक यू BOSS

    IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, Chris Lynn बोले- थैंक यू BOSS

    IPL 2019: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने केकेआर (KKR vs RR) की जीत के बाद अपने Twitter हैंडल पर लिखा हैः 'शानदार मेरे केकेआर के खिलाड़ियों Chris Lynn. सुनील नारायण तुम, तुम ही हो. रॉबिन उथप्पा तुम्हारा स्टाइल कमाल का है...'

  • IPL 2018: CSK के खिलाफ जोरदार पारी खेलने वाले जोस बटलर की तारीफ में यह बोले अजिंक्‍य रहाणे..

    IPL 2018: CSK के खिलाफ जोरदार पारी खेलने वाले जोस बटलर की तारीफ में यह बोले अजिंक्‍य रहाणे..

    ओपनर जोस बटलर की नाबाद 95 रन की पारी की बदौलत राजस्‍थान ने यह मैच जीता. मैच के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम को यह अहम जीत दिलाने वाले जोस बटलर की जमकर तारीफ की. रहाणे ने मैच के बाद कहा, "आप हारें या जीतें, यह जरूरी होता है कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ दें. यह विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था लेकिन कृष्णप्पा गौतम के छक्के टीम के काफी काम आए. मैं नर्वस था लेकिन मैंने अपनी भावनाओं को काबू में रखा."

  • IPL 2018: राजस्‍थान के खिलाफ हार के बाद अपने गेंदबाजों पर बरसे MS धोनी, कही यह बात...

    IPL 2018: राजस्‍थान के खिलाफ हार के बाद अपने गेंदबाजों पर बरसे MS धोनी, कही यह बात...

    राजस्‍थान की इस जीत में जोस बटलर ने नाबाद 95 रन की बेहतरीन पारी खेली. मैच में राजस्थान रॉयल्स के हाथों 4 विकेट से मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खासे नाराज नजर आए. उन्‍होंने टीम की हार के लिए अपने गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया है.

  • IPL 2018, RR vs CSK: धोनी की एक चूक और चेन्नई की 4 विकेट से हार, बटलर के 95 रन

    IPL 2018, RR vs CSK: धोनी की एक चूक और चेन्नई की 4 विकेट से हार, बटलर के 95 रन

    सलामी बल्लेबाज जोस बटलर (नाबाद 95 रन, 60 गेंद, 11 चौके, 2 छक्के) की शानदार बल्लेबाजी से राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई के जीत के सिलसिले पर ब्रेक लगाते हुए उसे चार विकेट से हरा दिया. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने के बाद चेन्नई ने 20 ओवरों में चार विकेट पर 176 रन बनाए.इसमें सुरेश रैना ने 52, शेन वॉटसन ने 39 और कप्तान धोनी ने नाबाद 33 रन का योगदान दिया. जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 19.5 ओवर में 6 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया. वैसे चेन्नई को हार झेलनी पड़ी, तो उसके लिए धोनी भी  जिम्मेदार रहे, जिन्होंने बटलर को आसान जीवनदान दिया

  • IPL 2018: MS Dhoni की फैन हुईं ढिंचैक पूजा, शेर के साथ बैठकर आया गाना

    IPL 2018: MS Dhoni की फैन हुईं ढिंचैक पूजा, शेर के साथ बैठकर आया गाना

    IPL 2018 में Chennai Super Kings (CSK) शानदार परफॉर्म कर रही है. अब चेन्नई सुपर किंग्स की फैन सोशल मीडिया सेलेब ढिंचैक पूजा भी बन चुकी हैं. वो तो दावा कर रही हैं कि इस बार आईपीएल सीएसके ही जीतेगी.

  • Ipl 2018, CSK vs RR: ऐसे रवींद्र जडेजा का कैसे काम चलेगा. दे पाएंगे आज इस चैलेंज का जवाब?

    Ipl 2018, CSK vs RR: ऐसे रवींद्र जडेजा का कैसे काम चलेगा. दे पाएंगे आज इस चैलेंज का जवाब?

    जड्डू भाई..जड्डू भाई ! ये क्या हो रहा है. ऐसे कैसे काम चलेगा. वास्तव में जितने मुंह, उतनी बातें. वैसे ये हो क्या गया है आपको. क्या हाल बना रखा है. जी हां, इस ऑलराउंडर के बारे में इनके चाहने वाले कुछ ऐसी ही बातें कर रहे हैं. और करें भी आखिर क्यों न. थोड़ी बहुत नहीं, बल्कि बहुत बड़ी वजह दे दी है खुद रवींद्र जड़ेजा ने खुद पर उंगली उठाने की. वास्तव में जो 3 मैचों में हुआ है, उससे उनके चाहने वाले बहुत ही हैरान हैं. वास्तव में आईपीएल में कुछ ही घंटे बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच उनके लिए बहुत ही अहम होने जा रहा है

  • IPL 2018, CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने घुटने टेके, 64 रन से करारी हार

    IPL 2018, CSK vs RR: राजस्थान रॉयल्स ने घुटने टेके, 64 रन से करारी हार

    राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 205 रन के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉजस्थान रॉयल्स को 64 रन से करारी शिकस्त झेलने को मजबूर होना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स के मजबूत स्कोर के सामने पावर प्ले (शुरुआती 6 ओवर) में राजस्थान ने तीन विकेट क्या गंवाए, टीम आखिर तक इन सदमों से नहीं ही उबर सकी. बीच में आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स् (45) और जोस बटलर (22) ने राजस्थान को कुछ सहारा देने की कोशिश जरूर की, लेकिन ये भी एक हारी हुई लड़ाई ही लड़ रहे थे.

Advertisement