NDTV Khabar

Ctet 2019 answer key


'Ctet 2019 answer key' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • CTET 2019 Result: इस तारीख तक जारी हो सकता है सीटेट परीक्षा का रिजल्ट

    CTET 2019 Result: इस तारीख तक जारी हो सकता है सीटेट परीक्षा का रिजल्ट

    सीटेट परीक्षा की आंसर-की बुधवार को जारी कर दी गई. जिन उम्मीदवारों ने अभी तक ओएमआरशीट और आंसर-की डाउनलोड नहीं की है वे ऑफिशियल वेबसाइट ctet.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. जिन उम्मीदवारों को आंसर-की में दिए गए किसी सवाल के जवाब पर आपत्ति है तो वे 26 जुलाई तक अपनी आपत्ति दर्ज करवा सकते हैं.

  • CTET Answer Key 2019: सीटेट आंसर-की जारी, यहां एक क्लिक में करें डाउनलोड

    CTET Answer Key 2019: सीटेट आंसर-की जारी, यहां एक क्लिक में करें डाउनलोड

    सीटीईटी परीक्षा की आंसर-की जारी कर दी गई है. आंसर-की ऑफिशियल वेबसाइट ctet.nic.in पर जारी की गई है. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक सीटेट परीक्षा का रिजल्ट (CTET Result)  परीक्षा के बाद 6 सप्ताह के अंदर जारी कर दिया जाएगा

  • CTET Answer Key 2019: सीटेट आंसर-की जल्द होगी जारी, जानिए कैसे कर पाएंगे डाउनलोड

    CTET Answer Key 2019: सीटेट आंसर-की जल्द होगी जारी, जानिए कैसे कर पाएंगे डाउनलोड

    सीटीईटी (CTET 2019) परीक्षा की आंसर-की जल्द जारी की जा सकती है. सीटेट आंसर-की (CTET Answer Key) ऑफिशियल वेबसाइट ctet.nic.in पर जारी की जाएगी. आंसर-की (CTET Answer Key 2019) के बाद सीटेट परीक्षा का रिजल्ट जारी किया जाएगा. ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक सीटेट परीक्षा का रिजल्ट (CTET Result)  परीक्षा के बाद 6 सप्ताह के अंदर जारी कर दिया जाएगा. इस हिसाब से रिजल्ट (CTET 2019 Result) 18 अगस्त को या 18 अगस्त तक जारी होने की उम्मीद है. सीटेट परीक्षा 7 जुलाई को देश भर 104 शहरों में आयोजित हुई थी.

  • CTET 2019 Answer Key: सीटेट परीक्षा की आंसर-की जल्द होगी जारी, 14 लाख उम्मीदवारों ने दी थी परीक्षा

    CTET 2019 Answer Key: सीटेट परीक्षा की आंसर-की जल्द होगी जारी, 14 लाख उम्मीदवारों ने दी थी परीक्षा

    सीटीईटी परीक्षा की आंसर-की (CTET Answer Key) जल्द जारी की जाएगी. सीटेट परीक्षा की आंसर-की  (CTET 2019 Answer Key) ऑफिशियल वेबसाइट ctet.nic.in पर जारी की जाएगी. केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा 7 जुलाई को देश भर में सफलतापूर्वक आयोजित की गई थी. सीटीईटी परीक्षा (CTET Exam) देश के 104 शहरों में आयोजित हुई थी. इस साल सीटेट परीक्षा के लिए कुल 20,84,174 लोगों ने आवेदन किया था.