NDTV Khabar

Daddy film


'Daddy film' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • सलमान खान ने पिता सलीम खान के जन्मदिन पर शेयर की Photo, इस अंदाज में दिखी पिता और पुत्र की जोड़ी

    सलमान खान ने पिता सलीम खान के जन्मदिन पर शेयर की Photo, इस अंदाज में दिखी पिता और पुत्र की जोड़ी

    सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही 'दबंग 3' (Dabangg 3) के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन इससे इतर हाल ही में सलमान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

  • Movie Review: 'डैडी' के डैडी अर्जुन रामपाल तो अच्‍छे हैं, पर ठंडी है फिल्‍म

    Movie Review: 'डैडी' के डैडी अर्जुन रामपाल तो अच्‍छे हैं, पर ठंडी है फिल्‍म

    शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्‍म 'डैडी' कहानी है गैंगस्टर से एक राजनीजिज्ञ बनने वाले अरुण गवली की. इसमें अरुण गवली (अर्जुन रामपाल) की 1976 से 2012 तक की जिंदगी को समेटने की कोशिश की गयी है, फिल्‍म में दिखाया गया है की कैसे एक गरीब मिल मजदूर का बेटा गरीबी के चलते अपराध जगत की राह पकड़ लेता है और फिर उस दौर के भाई से भिड़ जाता है, जिसका राज पूरी मुंबई पर था

  • मणिरत्नम की फिल्म में नजर आएंगी डॉन अरुण गवली की 'बीवी'!

    मणिरत्नम की फिल्म में नजर आएंगी डॉन अरुण गवली की 'बीवी'!

    ऐश्वर्या ने अर्जुन रामपाल की ‘डैडी’ से बॉलीवुड में कदम क्या रखा उनके लिए बड़ी खुशखबरी आ गई है. वे मणिरत्नम की अगली फिल्म में लीड में नजर आएंगी.

  • Movie Review: रूटीन गैंगस्टर मूवी है अर्जुन रामपाल की Daddy

    Movie Review: रूटीन गैंगस्टर मूवी है अर्जुन रामपाल की Daddy

    डैडी अरुण गवली की ज़िंदगी पर बनी फ़िल्म है. फ़िल्म में अरुण गवली की ज़िंदगी को कई किरदारों के माध्यम से दिखाया गया है. फ़िल्म पूरी तरह से एक गैंगस्टर मूवी है. फ़िल्म की कहानी कुछ भी एक्सेप्शनल नहीं है. 1976 से फ़िल्म की शुरुआत होती है और 2012 तक जाती है. डैडी में एक गैंगस्टर के रॉबिनहुड बनने तक की कहानी है. डैडी कुल मिलाकर एक रूटीन गैंगस्टर मूवी है जिसमें कुछ भी याद रखने लायक नहीं है.

  • 'डैडी' कर क्रिएटिव रूप से काफी खुश हैं अर्जुन रामपाल

    'डैडी' कर क्रिएटिव रूप से काफी खुश हैं अर्जुन रामपाल

    आगामी फिल्म 'डैडी' के ट्रेलर के लिए अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर रेह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि एक अभिनेता, निर्माता और सह-लेखक के रूप में वह इस आगामी फिल्म को लेकर रचनात्मक रूप से संतुष्ट हैं.

  • अगर लुक-टेस्ट में फेल हो जाता तो नहीं करता 'डैडी' : अर्जुन रामपाल

    अगर लुक-टेस्ट में फेल हो जाता तो नहीं करता 'डैडी' : अर्जुन रामपाल

    हाल ही में अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्‍म 'डैडी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ट्रेलर के बाद सबसे ज्‍यादा तारीफ अर्जुन के लुक को लेकर हो रही है. ऐसे में एक्‍टर-प्रोड्यूसर अर्जुन रामपाल का कहना है कि आने वाली फिल्म में अपने किरदार के जैसा लुक पाना उनके लिए बहुत जरूरी था.

  • गैंगस्टर अरुण गवली की लाइफ पर बनी अर्जुन रामपाल की 'डैडी' का पोस्टर जारी

    गैंगस्टर अरुण गवली की लाइफ पर बनी अर्जुन रामपाल की 'डैडी' का पोस्टर जारी

    अभिनेता अर्जुन रामपाल ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'डैडी' का मोशन पोस्टर जारी किया. इसमें वह गैंगस्टर से नेता बने अरुण गवली की भूमिका में दिखाई देंगे.

Advertisement