NDTV Khabar

Dead body found


'Dead body found' - 90 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कार में सराफा व्यापारी, उसकी पत्नी और बेटी के शव मिले, बेटा गंभीर घायल

    कार में सराफा व्यापारी, उसकी पत्नी और बेटी के शव मिले, बेटा गंभीर घायल

    मथुरा के थाना यमुनापार इलाके के एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 105 के पास उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक गाड़ी में खून से लथपथ तीन लाशें मिलीं और एक लड़का घायल अवस्था में मिला. उसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई. पुलिस घटना स्थल पर जांच कर रही है.

  • दिल्ली के सूरजमल विहार में व्यापारी का शव कार में मिला

    दिल्ली के सूरजमल विहार में व्यापारी का शव कार में मिला

    दिल्ली के सूरजमल विहार में एक व्यापारी का शव गुरुवार को सुबह उसके घर के पास खड़ी कार के अंदर मिला. मृतक की पहचान 35 साल के सचिन अग्रवाल के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक सचिन फर्श टाइल्स का व्यवसाय चलाते थे और अपने परिवार के साथ रहते थे. पुलिस के मुताबिक, वह बुधवार रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे. पुलिस को आज सुबह सूरजमल विहार में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली.

  • लापता नौ साल की मासूम का शव सेप्टिक टैंक में बरामद, हत्या की आशंका

    लापता नौ साल की मासूम का शव सेप्टिक टैंक में बरामद, हत्या की आशंका

    ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में नौ साल की मासूम बच्ची की गिरने से मौत हो गई. परिवार वालों का कहना है कि बच्ची शुक्रवार को खेलते हुए गायब हो गई. परिजन बच्ची को खोजते रहे पर वह नहीं मिली. बाद में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में बच्ची का शव मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची सूरजपुर थाने की पुलिस ने बच्ची को गटर के टैंक से निकाला. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बच्ची की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है.

  • दिल्ली : रोहिणी में महिला और पुरुष डॉक्टर के शव कार में मिले, दोनों को गोलियां लगीं

    दिल्ली : रोहिणी में महिला और पुरुष डॉक्टर के शव कार में मिले, दोनों को गोलियां लगीं

    दिल्ली के रोहिणी में बुधवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब एक महिला और पुरुष डॉक्टर के शव एक कार में मिले. दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 इलाके में सुबह वेंटो कार में एक 55 साल की महिला डॉक्टर और एक 65 साल के पुरुष डॉक्टर का शव संदिग्ध हालात में बरामद हुआ. दोनों को गोलियां लगी हुई हैं. मृतक की पहचान डॉक्टर ओमप्रकाश कुकरेजा और सुदीप्ता मुखर्जी के तौर पर हुई.

  • नोएडा : डीएलएफ मॉल में पीवीआर के कर्मचारी की संदिग्ध मौत, छत पर शव मिला

    नोएडा : डीएलएफ मॉल में पीवीआर के कर्मचारी की संदिग्ध मौत, छत पर शव मिला

    नोएडा के सेक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल में पीवीआर की छत पर एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. मृतक की पहचान 48 साल के भुवनचंद्र के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 20 की पुलिस मौके पर पहुंच गई और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. मौके का मुआयना करके इविडेंस इकट्ठे किए गए.

  • नोएडा- DLF मॉल की छत पर मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

    नोएडा- DLF मॉल की छत पर मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

    नोएडा के सैक्टर-18 स्थित डीएलएफ मॉल में पीवीआर की छत पर एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. मृतक की पहचान 48 साल के भूवनचंद्र के रूप में हुई है. भूवनचंद्र दिल्ली के सोनिया विहार का रहने वाला था और पीवीआर सिनेमा में तकनीशियन के पद पर कम कर रहा था.

  • दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

    दिल्ली में बंद सुटकेस में मिली महिला की लाश, पुलिस ने शुरू की जांच 

    आशंका है कि महिला की कहीं और जगह पर गला घोंटकर हत्या की गई और फिर सबूत मिटाने के लिए उसे सूटकेस में बंद कर वहां फेंक दिया गया है.पुलिस आस-पास  पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को कब्जे में लेकर इस बात की जांच में जुटी है कि वहां सूटकेस को कौन छोड़कर गया है.

  • तेलुगु अभिनेता नागार्जुन के हैदराबाद के समीप बने फार्म हाउस में मिला अज्ञात शख्स का शव

    तेलुगु अभिनेता नागार्जुन के हैदराबाद के समीप बने फार्म हाउस में मिला अज्ञात शख्स का शव

    लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता नागार्जुन के हैदराबाद के बाहरी इलाके में स्थित फार्म हाउस में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, बुधवार को देर शाम कुछ लोगों ने शव को देखा. उन लोगों को नागार्जुन ने अपनी जमीन की जांच करने और खेती के लिए उपयुक्त फसल का सुझाव देने के लिए फार्म पर भेजा था.

  • दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक पार्क में प्रेमी जोड़े के शव मिले

    दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के एक पार्क में प्रेमी जोड़े के शव मिले

    दिल्ली के पहाड़गंज इलाके के आरामबाग के सेंट्रल पार्क में गुरुवार को शाम करीब 5:30 बजे एक प्रेमी जोड़े का शव बरामद हुआ. आशंका है कि दोनों ने घर से भागकर आत्महत्या कर ली है.

  • दिल्ली: संदिग्ध परिस्थितियों में 9 साल की बच्ची का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

    दिल्ली: संदिग्ध परिस्थितियों में 9 साल की बच्ची का शव मिला, हत्या का मामला दर्ज

    मृतका की पहचान लक्ष्मी के तौर पर हुई है जो पूर्वी दिल्ली के शकरपुर क्षेत्र में अपने परिवार के साथ एक पेइंग गेस्ट (पीजी) में रहती थी.

  • एएन-32 क्रैश: अरुणाचल प्रदेश में मिले 6 शव और 7 के अवशेष, 3 जून को लापता हुआ था विमान

    एएन-32 क्रैश: अरुणाचल प्रदेश में मिले 6 शव और 7 के अवशेष, 3 जून को लापता हुआ था विमान

    आज अगर मौसम ठीक रहा तो ये शव और अवशेष जोरहाट लाये जा सकेंगे. बता दें कि ये विमान 3 जून को 12.25 मिनट पर असम के जोरहाट से मेंचुका एडवांस लैंडिंग ग्राउंड के लिए उड़ा था लेकिन एक बजे इसका संपर्क टूट गया था. उसके बाद से विमान का कोई पता नहीं चल पाया था. इस विमान में पायलट सहित कुल 13 लोग सवार थे.

  • दिल्ली के घर से मिला पूर्व विंग कमांडर की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस 

    दिल्ली के घर से मिला पूर्व विंग कमांडर की पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस 

    उसके बाद महिला के पिता और भाई उसे देखने के लिये पहुंचे लेकिन घर का गेट बाहर से बंद था. उन्होंने बताया कि वे उनके पड़ोसी के घर की तरफ से घर में घुसे और जैन को अचेतावस्था में जमीन पर पड़ा देखा. उन्होंने पुलिस को कॉल किया और महिला को नजदीकी अस्पताल लेकर गए, जहां उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि कॉल सुबह नौ बजे के करीब रिसीव किया गया था.

  • शादी की बात पर लॉज में किया प्रेमिका का मर्डर, सूटकेस में शव रख सिटी बस से ले गया और नाले में फेंका

    शादी की बात पर लॉज में किया प्रेमिका का मर्डर, सूटकेस में शव रख सिटी बस से ले गया और नाले में फेंका

    पुलिस ने बताया कि सुनील भी इंजीनियर है और कालेज में महिला का सहपाठी था. दोनों के बीच 2017 से प्रेम प्रसंग था. उसने महिला की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह उसे शादी करने के लिए लगातार परेशान कर रही थी. महिला के माता पिता का कहना है कि दोनों उनकी बेटी के नौकरी के साक्षात्कार के सिलसिले में मस्कत के लिए विमान पकड़ने गये थे. वह उसे चार अप्रैल को हवाई अड्डे से लॉज में ले गया.

  • नाले में फेंका था सूटकेस, खोलकर देखा तो मिला महिला इंजीनियर का शव

    नाले में फेंका था सूटकेस, खोलकर देखा तो मिला महिला इंजीनियर का शव

    स्थानीय लोगों ने मेडचल के एक स्कूल के पास एक लावारिस सूटकेस देखा, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दी.

  • दिल्ली के मुखर्जी नगर में घर के पीछे से डॉक्टर का शव बरामद, पुलिस कर रही जांच

    दिल्ली के मुखर्जी नगर में घर के पीछे से डॉक्टर का शव बरामद, पुलिस कर रही जांच

    दिल्ली के मुखर्जी नगर में मंगलवार को एक 60 साल के डॉक्टर का शव रहस्यमय हालत में घर के पीछे वाली गली से बरामद हुआ. मौत की वजह पोस्टमोर्टम से साफ होगी. उत्तरी पश्चिमी जिले की डीसीपी विजयंता आर्या के मुताबिक उन्हें सुबह करीब 7 बजे कॉल मिली थी कि एक शख्स का शव घर के पीछे पड़ा हुआ है.

  • जबलपुर की गन कैरिज फैक्ट्री के लापता अधिकारी का शव मिला

    जबलपुर की गन कैरिज फैक्ट्री के लापता अधिकारी का शव मिला

    जबलपुर गन कैरिज फैक्ट्री से लापता हुए एक अधिकारी की खोज आज उस वक्त खत्म हो गई जब उसकी लाश क्षत-विक्षत हालत में गन कैरिज फैक्ट्री के पास ही बरामद हुई. लाश बुरी तरीके से सड़ चुकी थी.

  • नोएडा की एक नर्सरी में मिले दो मालियों के शव, एक की हत्या की गई

    नोएडा की एक नर्सरी में मिले दो मालियों के शव, एक की हत्या की गई

    नोएडा- सेक्टर 126 में हैबिटेट गार्डन की नर्सरी में दो शव बरामद हुए हैं. एक युवक की हत्या की गई है जबकि दूसरे का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. दोनों ही नर्सरी में माली थे. वे पिछले सात-आठ सालों से यहां काम कर रहे थे.

  • गाजियाबाद:खाली प्लॉट में सिरकटी लाश मिलने से फैली सनसनी

    गाजियाबाद:खाली प्लॉट में  सिरकटी लाश मिलने से फैली सनसनी

    लोनी चौक के करीब शरद सिटी कालोनी में झाड़ियों में करीब 30 साल के अज्ञात शख्स की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक का धड़ और सिर अलग-अलग करके प्लॉट में फेंके गए थे.

Advertisement