NDTV Khabar

Dean elgar


'Dean elgar' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Aus vs Sa: दक्षिण अफ्रीकी डीन एल्गर ने टेस्ट में 13 साल बाद किया 'यह कारनामा'

    Aus vs Sa: दक्षिण अफ्रीकी डीन एल्गर ने  टेस्ट में 13 साल बाद किया 'यह कारनामा'

    ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जोहानिसबर्ग में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने कंगारुओं पर पूरी तरह से शिंकजा कस दिया है. दूसरी पारी में फैफ डु प्लेसिस (120) और सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर (81) के इर्द-गिर्द केंद्रित रही है. पर चौथे दिन चर्चा डीन एल्गर के एक खास कारनामे की रही.  

  • SA vs AUS: डीन एल्‍गर ने लपका टिम पेन का लाजवाब कैच, फैंस बोले, 'कैच ऑफ द सेंचुरी', देखें VIDEO

    SA vs AUS: डीन एल्‍गर ने लपका टिम पेन का लाजवाब कैच, फैंस बोले, 'कैच ऑफ द सेंचुरी', देखें VIDEO

    क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसे लाजवाब कैच देखने को मिल जाते हैं कि हर कोई वाह-वाह करने को मजबूर हो जाता है. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्‍ट की पहली पारी के दौरान दक्षिण अफ्रीका के डीन एल्‍गर ने ऐसा बेहतरीन कैच लपका कि कुछ लोगों ने तो इसे कैच ऑफ द सेंचुरी बता दिया. एल्‍गर ने अपने पीछे की ओर डाइव लगाते हुए हवा में ही ऑस्‍ट्रेलिया के कप्‍तान टिम पेन का यह कैच लपका.

  • SAvsBAN: एल्गर और मार्करैम ने जमाए शतक, विशाल स्‍कोर की ओर दक्षिण अफ्रीका

    SAvsBAN: एल्गर और मार्करैम ने जमाए शतक,  विशाल स्‍कोर की ओर दक्षिण अफ्रीका

    बांग्‍लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच के पहले दिन दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर और एडन मार्करैम ने शतक जमाए. इन दोनों और दोनों के बीच पहले विकेट की 243 रन की साझेदारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन तीन विकेट पर 428 रन बनाए. मार्करैम ने 186 गेंद में 22 चौकों की मदद से 143 रन की पारी खेली जबकि एल्गर ने 152 गेंद में 17 चौकों से 113 रन बनाए.

  • NZvsSA डुनेडिन टेस्ट : डीन एल्गर का शतक, दक्षिण अफ्रीकी टीम 308 पर सिमटी, कप्तान विलियम्सन ने न्यूजीलैंड को संभाला

    NZvsSA डुनेडिन टेस्ट : डीन एल्गर का शतक, दक्षिण अफ्रीकी टीम 308 पर सिमटी, कप्तान विलियम्सन ने न्यूजीलैंड को संभाला

    दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. डुनेडिन के यूनिवर्सिटी ओवल मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद दक्षिण अफ्रीकी टीम एल्गर के सतकके बावजूद पहली पारी में मैच के दूसरे दिन गुरुवार को 308 रनों पर सिमट गई. इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने कप्तान केन विलियमसन (नाबाद 78) की नाबाद अर्धशतकीय पारी और जीत रावल (52) के अर्धशतक के दम पर दूसरे दिन स्टंप्स तक 3 विकेट पर 177 रन बना लिए.

  • AUSvsSA : ऑस्ट्रेलिया के अच्छे दिन गए, अफ्रीका में 5-0 से हारने के बाद, अपने घर में टेस्ट भी हारे

    AUSvsSA : ऑस्ट्रेलिया के अच्छे दिन गए, अफ्रीका में 5-0 से हारने के बाद, अपने घर में टेस्ट भी हारे

    ऑस्ट्रेलियाई टीम से हार का साया उठने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में खेली गई वनडे सीरीज में प्रोटियाज से ही 5-0 से वनडे सीरीज में हारने के बाद अब अपने ही घर में 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के पर्थ में खेले गए पहले ही टेस्ट में उसे दक्षिण अफ्रीका के हाथों बुरी पराजय का सामना करना पड़ा.