NDTV Khabar

December 22


'December 22' - 7 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NTA NET Result 2018: नेट परीक्षा की कट-ऑफ इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    NTA NET Result 2018: नेट परीक्षा की कट-ऑफ इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक

    NTA NET Result शनिवार रात को जारी किया गया. आप NTA NET की ऑफिशियल वेबसाइट ntanet.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट (UGC NET Result 2018) चेक कर सकते हैं. असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 44001 उम्मीदवार योग्य पाए गए हैं, जबकि जेआरएफ के लिए 3883 उम्मीदवार योग्य पाए गए हैं. यूजीसी नेट परीक्षा 8, 19, 20, 21 और 22 दिसंबर को आयोजित की गई थी. नेट परीक्षा (NTA NET 2018) के लिए 9.56 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था, जिसमें से 6.81 लाख उम्मीदवार दोनों पेपर के लिए उपस्थित हुए थे.

  • साल 2018 के सबसे निचले स्तर पर पेट्रोल, डीजल भी 9 महीने में सबसे सस्ता, जानें क्या है कीमत...

    साल 2018 के सबसे निचले स्तर पर पेट्रोल, डीजल भी 9 महीने में सबसे सस्ता, जानें क्या है कीमत...

    पेट्रोल (Petrol prices) और डीजल (Diesel Price) के दाम में रविवार को 22 पैसे की कटौती की गई. जिससे पेट्रोल 2018 में सबसे निम्न स्तर पर आ गया है, जबकि डीजल की कीमतें 23 पैसे कम होकर 9 महीने के निम्नतम स्तर पर आ गई है. पेट्रोलियम कंपनियों की अधिसूचना के मुताबिक, दिल्ली में पेट्रोल 69.26 रुपये से घटकर 69.04 रुपये प्रति लीटर, जबकि डीजल 63.32 रुपये से 63.09 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है. सिर्फ एक दिन को छोड़कर पेट्रोल की कीमतों में 18 अक्टूबर से लगातार गिरावट जारी है और अब यह 2018 के सबसे निम्न स्तर पर आ गया है.

  • NEWS FLASH: गुजरात : 50 छात्रों को ले जा रही बस गहरी खाई में गिरी, 3 छात्रों की मौत

    NEWS FLASH: गुजरात : 50 छात्रों को ले जा रही बस गहरी खाई में गिरी, 3 छात्रों की मौत

    देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

  • दिल्ली में शिमला से ज्यादा ठंड, पारा 4 डिग्री पर पहुंचा

    दिल्ली में शिमला से ज्यादा ठंड, पारा 4 डिग्री पर पहुंचा

    उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप बढ़ गया है. देश की राजधानी दिल्ली के तापमान में तेजी से गिरावट देखी जा रही है. फिलहाल दिल्ली का तापमान शिमला से भी कम है. दिल्ली में गुरुवार को पारा गिरकर चार डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया. शहर का तापमान इस मौसम के सबसे निचले स्तर पर रहा. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली का न्यूनतम तापमान सबसे कम रहा, क्योंकि शिमला का न्यूनतम तापमान 6.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विभाग के मुताबिक, 22 दिसंबर तक दिल्ली में शीत लहर जारी रहेगी.

  • प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड में बड़ा फैसला, आरोपी छात्र पर चलेगा बालिग अपराधी जैसा केस

    प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड में बड़ा फैसला, आरोपी छात्र पर चलेगा बालिग अपराधी जैसा केस

    जेजेबी ने इस मामले में आरोपी छात्र को 22 नवंबर को सेंशन कोर्ट में पेश करने को कहा है. इस मामले में सीबीआई ने जेजेबी में याचिका दाखिल करके मांग की थी इस मामले में गिरफ्तार नाबालिग आरोपी पर बालिग की तरह मुकदमा चले.

  • 22 दिसंबर 2016 की प्रमुख खबरों पर एक नजर

    22 दिसंबर 2016 की प्रमुख खबरों पर एक नजर

    गुरुवार 22 दिसंबर 2016 का दिन खबरों के लिहाज से काफी महत्‍वपूर्ण रहा. एक ओर जहां दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल नजीब जंग ने अचानक ही अपने पद से इस्‍तीफा दे दिया. वहीं नोटबंदी के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को जवाब दिया. इनके अलावा भी कई अन्‍य खबरें पढ़ें जो गुरुवार को छाई रहीं...

  • आज देश के चुनिंदा अखबारों में प्रकाशित प्रमुख खबरों और सुर्खियों पर एक नज़र

    आज देश के चुनिंदा अखबारों में प्रकाशित प्रमुख खबरों और सुर्खियों पर एक नज़र

    नोटबंदी के साथ छापेमारी का क्रम जारी है. अगर 22 दिसंबर की प्रमुख खबरों की बात करें तो तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर और दफ्तर पर छापा, राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी पर सहारा-बिड़ला समूह से पैसे लेने का आरोप और पुराने नोटों के लेकर एक और यूटर्न जैसे खबरें बड़ीं अखबारों के पहले पन्ने पर हैं.