NDTV Khabar

Deepa jayakumar


'Deepa jayakumar' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जयललिता पर ‘हो सकता है कि हमला हुआ हो : भतीजी दीपा जयकुमार

    जयललिता पर ‘हो सकता है कि हमला हुआ हो : भतीजी दीपा जयकुमार

    तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने बुधवार को एक सदस्यीय जांच पैनल से कहा कि उनकी बुआ पर ‘हो सकता है कि हमला हुआ हो.

  • जयललिता की भतीजी दीपा को पोएस गार्डन स्थित आवास में नहीं घुसने दिया गया

    जयललिता की भतीजी दीपा को पोएस गार्डन स्थित आवास में नहीं घुसने दिया गया

    तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की भतीजी दीपा ने रविवार को आरोप लगाया कि उनको पोएस गार्डन स्थित पूर्व मुख्यमंत्री के आवास में प्रवेश से रोका गया और सुरक्षा बलों ने उनके साथ हाथापाई की.

  • शशिकला के लिए सीएम पद, 'फूलों की गद्दी नहीं, कांटों भरा ताज' हो सकता है - अहम चुनौतियां

    शशिकला के लिए सीएम पद, 'फूलों की गद्दी नहीं, कांटों भरा ताज' हो सकता है - अहम चुनौतियां

    तमिलनाडु की जनता को जल्द ही वीके शशिकला के रूप में अपनी नयी मुख्यमंत्री मिलने वाली हैं. रविवार को AIADMK की हुई उच्च स्तरीय बैठक में यह फैसला लिया गया जिसमें ओ पन्नीरसेल्वम ने सीएम पद से इस्तीफा दिया, साथ ही शशिकला के नाम का भी प्रस्ताव रखा. शशिकला को विधायक दल का नेता चुन लिया गया है और सूत्रों की मानें तो वह जल्द ही सीएम पद की शपथ ले सकती हैं. हालांकि शशिकला के लिए यह फूलों की गद्दी नहीं होने वाली है और उन्हें आने वाले वक्त में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है -

  • जयललिता की हमशक्ल, उनकी भतीजी दीपा जयकुमार ने किया राजनीति में आगाज़

    जयललिता की हमशक्ल, उनकी भतीजी दीपा जयकुमार ने किया राजनीति में आगाज़

    जे जयललिता के निधन के चालीस दिन बाद, उनकी भतीजी दीपा जयकुमार ने मंगलवार को अपने राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को सामने रखा. उन्होंने कहा कि वह अपनी बुआ की पद चिह्नों पर चलना चाहेंगी और राजनीति में उतरेंगी.

  • तमिलनाडु : शशिकला बनाम शशिकला, उत्तराधिकारी को लेकर AIDMK में विवाद बढ़ा

    तमिलनाडु : शशिकला बनाम शशिकला, उत्तराधिकारी को लेकर AIDMK में विवाद बढ़ा

    तमिलनाडु में जयललिता के निधन के बाद अन्नाद्रमुक में उनके उत्तराधिकारी को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पार्टी के महासचिव पद को लेकर दो शशिकला आमने-सामने गई हैं. एक ओर शशिकला नटराजन (चिन्म्मा) हैं जिनको महासचिव बनाने को लेकर आम सहमति बनती दिखाई दे रही है, वहीं दूसरी ओर बागी नेता शशिकला पुष्पा हैं जिन्होंने मद्रास हाईकोर्ट में इसी मुद्दे को लेकर याचिका लगाई है.