NDTV Khabar

Delhi bjp chief manoj tiwari


'Delhi bjp chief manoj tiwari' - 11 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • जब AAP ने मांगा बीजेपी से चंदा : अब हमें दीजिए एक लाख रुपये...

    जब AAP ने मांगा बीजेपी से चंदा : अब हमें दीजिए एक लाख रुपये...

    आपको शर्तिया बहुत अजीब लगेगा, अगर हम आपको बताएं कि दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) ने प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (BJP) से एक लाख रुपये के चंदे की मांग की है. जी हां, बहुत अजीब बात है, लेकिन यह सच है, और इसके पीछे एक कहानी भी है. दरअसल, दो माह पहले BJP की दिल्ली इकाई के मुखिया मनोज तिवारी ने पेशकश दी थी कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण को मंज़ूरी दे देते हैं, तो वह उनकी पार्टी को 1.11 लाख रुपये का चंदा देंगे. मनोज तिवारी ने अक्टूबर में ट्वीट कर कहा था, "अरविंद केजरीवाल, उन लोगों को सज़ा मत दो, जिन्होंने आपको चुना है. दिल्ली ने 70 में से 67 सीटें केजरीवाल को दी थीं, लेकिन वह कहते हैं कि उन्हें मेट्रो नहीं देंगे. अगर आप चंदा चाहते हैं, तो मेट्रो के चौथे चरण को मंज़ूरी दीजिए, और मैं अपने परफॉरमेंस से कमाई हुई रकम में से 1,11,100 रुपये का चंदा आपको दूंगा."

  • सिग्नेचर ब्रिज पर 'संग्राम': मनोज तिवारी बोले- बेल पर रिहा एक AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी

    सिग्नेचर ब्रिज पर 'संग्राम': मनोज तिवारी बोले- बेल पर रिहा एक AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी

    दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जमकर रस्साकसी देखने को मिली. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा करने की कोशिश की, तो वहीं बीजेपी का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के विधायक ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी दी है. दरअसल, दिल्ली में रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली भाजपा इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि उन्हें आप के एक विधायक ने गोली मारने की धमकी दी.

  • बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बोले- जनता के लिए जितनी बार कोर्ट आना पड़े, तैयार हूं

    बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी बोले- जनता के लिए जितनी बार कोर्ट आना पड़े, तैयार हूं

    सीलिंग पर सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के मसले पर बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बयान जारी किया है. उन्होंने कहा कि हमारी दलीलों को न्यायालय ने बिल्कुल स्वीकार किया है.

  • सीलिंग मामले में दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी की सुप्रीम कोर्ट में आज होगी पेशी

    सीलिंग मामले में  दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी की सुप्रीम कोर्ट में आज होगी पेशी

    उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने बीते 16 सितंबर को उत्तर पूर्वी दिल्ली के ही गोकुलपुर गांव के एक मकान की सीलिंग तोड़ी थी.

  • दिल्ली में घर की सील तोड़ने पर एक्शन, BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर दर्ज हुआ केस

    दिल्ली में घर की सील तोड़ने पर एक्शन, BJP प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर दर्ज हुआ केस

    दिल्ली के गोकुलपुरी स्थित घर की सीलिंग तोड़ने के मामले में बीजेपी सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर केस दर्ज हुआ है. यह कार्रवाई दिल्ली पुलिस ने की है. घर की सीलिंग नगर निगम और पुलिस की ओर से की गई थी.

  • AAP के बाद अब बीजेपी के निशाने पर आए अफसर, मनोज तिवारी ने की ये मांग

    AAP के बाद अब बीजेपी के निशाने पर आए अफसर, मनोज तिवारी ने की ये मांग

    दिल्ली में जिस तरीके से केजरीवाल सरकार और अफसरों में बीते काफी समय से तनातनी चल रही है उसके कारण अफसर लगातार आम आदमी पार्टी के निशाने पर रहे हैं, लेकिन अब BJP ने भी अफसरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मांग की है कि एमसीडी के उन अफसरों पर कार्रवाई की जाए जिनके रहते अवैध निर्माण या अतिक्रमण हुआ है.

  • दिल्ली में जिस शिक्षिका को मनोज तिवारी ने किया था अपमानित, उसे MCD ने किया सम्मानित

    दिल्ली में जिस शिक्षिका को मनोज तिवारी ने किया था अपमानित, उसे MCD ने किया सम्मानित

    पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने उस महिला टीचर को सम्मानित किया है, जिसको बीते साल दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और उत्तर पूर्वी दिल्ली सांसद मनोज तिवारी ने सरेआम सबके सामने फटकार लगाई थी और अपमानित किया था. शिक्षक दिवस के मौके पर उत्तर पूर्वी दिल्ली के यमुना विहार के बी-2 ब्लॉक के निगम स्कूल में पढ़ाने वाली प्राइमरी टीचर नीतू सिंह पंवार को निगम टीचर के पुरस्कार से नवाज़ा गया. पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने कुल 16 अध्यापकों को निगम टीचर अवार्ड से सम्मानित किया. हालांकि पूर्वी दिल्ली नगर निगम के मुख्यालय में हुए इस अवार्ड समारोह में खुद मनोज तिवारी मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित थे लेकिन मनोज तिवारी ने इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं की.

  • BJP सांसद मनोज तिवारी ने जिस शिक्षिका को किया था अपमानित, अब MCD करेगी सम्मानित

    BJP सांसद मनोज तिवारी ने जिस शिक्षिका को किया था अपमानित, अब MCD करेगी सम्मानित

    च से इस महिला टीचर की ओर से गाना गाने का अनुरोध करना मनोज तिवारी को बहुत नागवार गुजरा था. उन्होंने टीचर को फटकार लगाते हुए मंच से उतर जाने का फरमान सुना डाला था.

  • अब नहीं बदला जाएगा रामलीला मैदान का नाम, दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी ने वीडियो जारी कर कही यह बात

    अब नहीं बदला जाएगा रामलीला मैदान का नाम, दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी ने वीडियो जारी कर कही यह बात

    दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान के नाम को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम से बदले जाने को लेकर सियासी गलियों में चर्चा तेज हुई थी कि दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने ऐसी खबरों का खंडन कर दिया. भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी ने एक वीडियो जारी कर स्पष्ट कर दिया कि रामलीला मैदान का नाम नहीं बदला जाएगा. हालांकि, इससे पहले खबर आई कि एनडीएसी ने अटल बिहारी वाजपेयी के नाम से बदले जाने का प्रस्ताव दिया है. 

  • मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया एमसीडी का अनुदान रोकने का आरोप

    मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल पर लगाया एमसीडी का अनुदान रोकने का आरोप

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का अनुदान रोकने का आरोप लगाया और कहा कि वह एमसीडी चुनाव में मिली हार का बदला राजधानी वासियों से ले रहे हैं.

  • राजौरी गार्डन में जीत के बाद बोले मनोज तिवारी, दिल्ली की जनता बहुरूपियों को उखाड़ फेंकने के मूड में

    राजौरी गार्डन में जीत के बाद बोले मनोज तिवारी, दिल्ली की जनता बहुरूपियों को उखाड़ फेंकने के मूड में

    बीजेपी के दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी 'आप' को आत्ममंथन की सलाह दी और कहा कि ये लोग हमेशा नकारात्मकता फैलाते हैं, और अब जब उनकी जमानत तक जब्त हो गई है, कम से कम अब तो उन्हें विचार करना ही चाहिए.