NDTV Khabar

Delhi bjp president manoj tiwari


'Delhi bjp president manoj tiwari' - 8 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी को SMS से मिली जान से मारने की धमकी

    दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी को SMS से मिली जान से मारने की धमकी

    दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को उनके व्यक्तिगत नंबर पर किसी ने एसएमएस के जरिए जान से मारने की धमकी दी है. एसएमएस भेजने वाले ने लिखा है कि वह नेता की हत्या करने के लिए ‘‘विवश’’ है. तिवारी ने कहा कि इस अज्ञात व्यक्ति ने जरुरत पड़ने पर प्रधानमंत्री की हत्या करने की बात भी कही है. उन्होंने  कहा, ‘‘मैंने पुलिस को इस खतरे के संबंध में जानकारी दे दी है.’’ हिन्दी में भेजे गए इस एसएमएस में भेजने वाले ने इस बात के लिए माफी मांगी है कि उसे बेहद मजबूरी में तिवारी की हत्या का फैसला लेना पड़ा है. दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी नीलकांत बख्शी ने कहा कि जल्दी ही इसकी औपचारिक शिकायत दर्ज कराई जाएगी. उन्होंने बताया कि तिवारी के निजी फोन पर शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 52 मिनट पर यह एसएमएस आया. उन्होंने यह एसएमएस शनिवार की शाम में देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. 

  • सेना की वर्दी में चुनाव प्रचार करके फंसे मनोज तिवारी, अब दी ये सफाई...

    सेना की वर्दी में चुनाव प्रचार करके फंसे मनोज तिवारी, अब दी ये सफाई...

    तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर कहा ' बेशर्म बेशर्म बेशर्म. बीजेपी सांसद और दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी सैनिकों की यूनिफॉर्म पहनकर वोट मांग रहे हैं. बीजेपी-मोदी-शाह हमारे जवानों पर राजनीति कर रहे हैं और उनका अपमान कर रहे हैं. और फिर देशभक्ति पर लेक्चर दे रहे हैं.'

  • सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में बिना बुलाए पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का हंगामा, देखें VIDEO...

    सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में बिना बुलाए पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का हंगामा, देखें VIDEO...

    मनोज तिवारी ने  कुछ दिन पहले कहा था कि सिग्नेचर ब्रिज का इतिहास बहुत पुराना है 2003 में तत्कालीन प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ तत्कालीन विधायक साहब सिंह चैहान के निमंत्रण पर ब्रिज बनाने को लेकर चर्चा की गई. उस समय 265 करोड़ रूपये की लागत से इसे बनाने की योजना तैयार की गई थी लेकिन 2004 में सत्ता परिवर्तन के साथ दिल्ली की मुख्यमंत्री और केन्द्र सरकार में तालमेल की कमी के कारण इस ब्रिज का बजट बढ़कर 400 करोड़ रूपये हो गया.

  • आखिर मनोज तिवारी ने ऐसा क्यों कहा कि अन्याय के खिलाफ जोर से ही बोलना पड़ता है

    आखिर मनोज तिवारी ने ऐसा क्यों कहा कि अन्याय के खिलाफ जोर से ही बोलना पड़ता है

    मनोज तिवारी ने बताया कि उन्होंने न्यायमूर्ति से कहा है कि मॉनिटरिंग कमेटी को भंग कर दीजिए और हमें 4 साल का समय दीजिए. मैं सीलिंग ऑफिसर के रूप में कोर्ट की मदद करने को तैयार हूं.

  • मनोज तिवारी की पर्दे पर वापसी, 'यादव पान भंडार' का फर्स्ट लुक आया सामने

    मनोज तिवारी की पर्दे पर वापसी, 'यादव पान भंडार' का फर्स्ट लुक आया सामने

    बीजेपी सांसद मनोज तिवारी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. मनोज तिवारी का कहना है कि बेहतरीन स्क्रिप्ट वाली फिल्म मिले तो खुशी होती है.

  • मनोज तिवारी ने ईवीएम और फर्जी बिलों के भुगतान को लेकर AAP पर साधा निशाना

    मनोज तिवारी ने ईवीएम और फर्जी बिलों के भुगतान को लेकर AAP पर साधा निशाना

    EVM मसले की समीक्षा के लिए एक साझा समिति बनाने के आम आदमी पार्टी के प्रस्ताव को बीजेपी ने नामंज़ूर कर दिया है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एनडीटीवी से कहा कि आम आदमी पार्टी अब इस मसले से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है. मनोज तिवारी ने एनडीटीवी से कहा, "वो अपना बयान बार-बार क्यों बदल रहे हैं?

  • चुनाव आयोग से मिले मनोज तिवारी, AAP पर चंदे की गलत जानकारी देने का लगाया आरोप

    चुनाव आयोग से मिले मनोज तिवारी, AAP पर चंदे की गलत जानकारी देने का लगाया आरोप

    आप के बड़े नेताओं पर कपिल मिश्रा के आरोपों के बीच दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक नया मोर्चा खोल दिया है. बुधवार को मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने अलग-2 स्रोतों से मिले चंदा को लेकर आयोग को गलत जानकारी देकर गुमराह किया. चुनाव आयोग पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अब आम आदमी पार्टी के चंदे में गलतबयानी और चुनाव आयोग को गुमराह करने का आरोप लगाया है.

  • MCD Election 2017 : बीजेपी कैंपेन आज होगा लॉन्च| मनोज तिवारी ने रात 10.30 से 5.30 बजे तक इसे किया तैयार

    MCD Election 2017 : बीजेपी कैंपेन आज होगा लॉन्च| मनोज तिवारी ने रात 10.30 से 5.30 बजे तक इसे किया तैयार

    दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए बीजेपी आज अपने प्रचार अभियान को लॉन्च करेगी. बीजेपी ने इसके लिए बाकायदा एक कार्यक्रम का आयोजन किया है जिसमें मीडिया को भी बुलाया गया है. इस कार्यक्रम में बीजेपी अपने चुनाव प्रचार के लिए थीम सॉन्ग भी जारी करेगी, जिसे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस गाने को लिखा, गाया और कंपोज किया है. दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रभारी प्रवीण शंकर कपूर ने बताया कि मनोज तिवारी ने गुरुवार रात 10.30 बजे से सुबह 5,30 बजे तक जागकर गाने को रिकॉर्ड किया है. पार्टी इसका प्रचार में तो इस्तेमाल करेगी ही साथ ही मोबाइल कॉलर ट्यून के रूप में भी जारी करेगी.