NDTV Khabar

Delhi bypoll result


'Delhi bypoll result' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • बवाना सीट पर आम आदमी पार्टी की जीत, अरविंद केजरीवाल ने खुशी में दिया यह संदेश

    बवाना सीट पर आम आदमी पार्टी की जीत, अरविंद केजरीवाल ने खुशी में दिया यह संदेश

    दिल्ली की बवाना विधानसभा उपचुनाव में सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार राम चंद्र ने भाजपा के उम्मीदवार वेद प्रकाश को 24,000 वोटों से हरा दिया.

  • आज की प्रमुख सुर्खियां : बीजेपी के विजय रथ की गति बरकरार, 'आप' को सबसे तगड़ा झटका

    आज की प्रमुख सुर्खियां : बीजेपी के विजय रथ की गति बरकरार, 'आप' को सबसे तगड़ा झटका

    देश में दस विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनाव के परिणाम शुक्रवार के अखबारों की सुर्खियों में हैं. इन चुनावों में जहां बीजेपी का विजय रथ दौड़ता दिखाई दिया है वहीं आम आदमी पार्टी को सबसे करारा झटका लगा है. आप को दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर हार नहीं सहनी पड़ी जमानत तक जब्त करानी पड़ी. इसके अलावा अमेरिका द्वारा अफगानिस्तान में सबसे बड़ा गैर परमाणु बम गिराए जाने की खबर भी करीब सभी अखबारों में प्रमुखता से प्रकाशित की गई है.

  • राजौरी गार्डन उपचुनाव में 'आप' की हार के बाद निशाने पर केजरीवाल, भाजपा ने मांगा इस्तीफा

    राजौरी गार्डन उपचुनाव में 'आप' की हार के बाद निशाने पर केजरीवाल, भाजपा ने मांगा इस्तीफा

    राजौरी गार्डन सीट पर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी की करारी हार के बाद भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से नैतिक आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है. पार्टी का कहना है कि यह तो आम आदमी पार्टी के अंत की बस शुरुआत है और उसे एमसीडी चुनाव में भी हार का सामना करना पड़ेगा.

  • राजौरी गार्डन उपचुनाव : ये हैं वो 10 कारण जिसके चलते हुई 'आप' की करारी हार?

    राजौरी गार्डन उपचुनाव : ये हैं वो 10 कारण जिसके चलते हुई 'आप' की करारी हार?

    दिल्ली नगर निगम चुनावों से सिर्फ 10 दिन पहले आम आदमी पार्टी (आप) को गुरुवार को करारा झटका देते हुए बीजेपी ने राजौरी गार्डन विधानसभा सीट उससे छीन. आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अपनी जमानत तक नहीं बचा पाए और तीसरे स्थान पर रहे, जबकि कांग्रेस उम्मीदवार दूसरे स्थान पर रही.

  • List: 10 सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजे : जानें कौन कहां से जीता

    List: 10 सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजे : जानें कौन कहां से जीता

    8 राज्यों की 10 विधानसभा सीटों पर नतीजे लगभग साफ हो गए हैं. मध्य प्रदेश की दो सीटों में से एक बीजेपी ने जीत ली है और एक पर कांग्रेस का कब्जा हो गया है. दिल्ली की राजौरी गार्डन सीट पर बीजेपी ने कब्जा जमाया. पश्चिम बंगाल की सीट तृणमूल के खाते में गई. राजस्थान की धौलपुर सीट बीजेपी ने जीत ली है.झारखंड की लिट्टीपाड़ा से जेएमएम आगे है. असम की धेमाजी सीट बीजेपी ने जीत ली है. कर्नाटक की दोनों सीटों पर कांग्रेस का कब्जा हो गया है.

  • उपचुनावों में भी दिखी पीएम मोदी की लहर, 10 में से 5 सीटों पर बीजेपी का कब्जा

    उपचुनावों में भी दिखी पीएम मोदी की लहर, 10 में से 5 सीटों पर बीजेपी का कब्जा

    दिल्ली और सात राज्यों में फैली 10 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बीजेपी ने पांच सीटों पर अपना परचम लहराया, जबकि कांग्रेस ने तीन, तृणमूल कांग्रेस आौर जेएमएम ने एक-एक सीट पर कब्जा किया.