NDTV Khabar

Delhi encounter


'Delhi encounter' - 52 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले अरविंद केजरीवाल- फैसले में देरी से गुस्सा इसलिए एनकाउंटर पर लोगों में खुशी

    हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले अरविंद केजरीवाल- फैसले में देरी से गुस्सा इसलिए एनकाउंटर पर लोगों में खुशी

    तेलंगाना रेप कांड के आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने को लेकर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्‍नाव हो या हैदराबाद, रेप के मामले पर फैसले में हो रही देरी के कारण लोगों में गुस्सा है, इसलिए लोग मुठभेड़ पर खुशी व्यक्त कर रहे हैं. जिस तरह से लोगों का विश्‍वास आपराधिक न्याय प्रणाली पर से उठते जा रहा है, वह चिंता का विषय है.

  • दिल्ली: पांडव नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दिल्ली: पांडव नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दक्षिणी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये बदमाश दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में लगातार सेंधमारी को अंजाम दे रहे थे. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक साकेत इलाके में आज ही एक सेंधमारी की वारदात हुई. पुलिस को पता चला कि सेंधमारी करने वाले बदमाश पांडव नगर में आने वाले हैं.

  • दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और स्नैचर्स के बीच एनकाउंटर, पैर में गोली मारकर दबोचा

    दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और स्नैचर्स के बीच एनकाउंटर, पैर में गोली मारकर दबोचा

    दो स्नैचर इस्माइल और सलीम पकड़े गए. इनके साथ एक और बदमाश फुरकान फरार होने में कामयाब हुआ. यह सब कनॉट प्लेस इलाकों में हाल में हुई स्नैचिंग, एयरफोर्स अफसर के साथ स्नैचिंग, अगले दिन एक दुकान के बाहर खड़ी साइकिल और मोबाइल लेकर भाग गए थे. इसके अलावा भी बदमाश कई स्नैचिंग में शामिल थे.

  • दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में रविवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद छीनाछपटी के कई मामलों में आरोपी दो लोगों को पकड़ लिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि संदिग्ध करण कपूर (29) को उसके बाएं पैर में गोली लगी है, जबकि उसके साथी आकाश कुमार (22) के दाहिने पैर में गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक, दोनों को रात करीब 9.10 बजे पंसाली और रोहिणी के सेक्टर 32 के बीच सड़क पर देखा गया. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने गोलियां चलायी और भागने का प्रयास किया.

  • दिल्ली के करोल बाग में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के करोल बाग में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती रात उनकी टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी करोलबाग आने वाला है. इसके बाद पुलिस की टीम ने बताए गए जगह पर आरोपी की घेराबंदी की और उसे सरेंडर करने का मौका दिया. लेकिन आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

  • दिल्ली के पॉश कॉलोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक लाख के इनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली के पॉश कॉलोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक लाख के इनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली में ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं, आज सुबह तड़के दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में लेडी श्री राम कॉलेज के पीछे भी एक मुठभेड़ हुई, जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल के पैर में गोली लगी. ये दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और स्पेशल ब्रांच का ज्वाइंट ऑपरेशन था. दरअसल स्पेशल ब्रांच के इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान की टीम को जानकारी मिली थी कि इकबाल एक ब्रीजा कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाला है, इसके बाद स्पेशल ब्रांच और क्राइम ब्रांच एसटीएफ के एसीपी पंकज सिंह और इंस्पेक्टर जतन सिंह की टीम ने ट्रेप लगाकर जब उसे रोका तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

  • दिल्ली पुलिस के दो एनकाउंटर में पकड़े गए दो बदमाश, भागने की कोशिश करने पर मारी गोली

    दिल्ली पुलिस के दो एनकाउंटर में पकड़े गए दो बदमाश, भागने की कोशिश करने पर मारी गोली

    पहली मुठभेड़ दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 11 इलाके में हुई, जहां बाइक पर सवार राजकुमार उर्फ रावण नाम के बदमाश को स्पेशल सेल की टीम ने रुकने का इशारा किया. पुलिस के मुताबिक रुकने की बजाय उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें राजकुमार के पैर में गोली लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

  • दिल्ली में एक ही समय में अलग-अलग स्थानों पर दो एनकाउंटर, दो बदमाश घायल

    दिल्ली में एक ही समय में अलग-अलग स्थानों पर दो एनकाउंटर, दो बदमाश घायल

    दिल्ली में सोमवार की रात दो अलग-अलग इलाकों में स्पेशल सेल की टीमों और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें दो बदमाशों को गोली लगी. दोनों घायल हैं. एक पुलिसकर्मी की बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगी.पहली मुठभेड़ राजघाट के पास बस डिपो के बाहर हुई. वहां शास्त्री पार्क इलाके के घोषित बदमाश इमरान के स्कूटी से आने की सूचना थी. स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर सुनील ने जब इमरान को आते हुए देकरख रुकने के लिए कहा तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें इमरान के पैर में गोली लग गई. पुलिस के मुताबिक इमरान पर सात केस दर्ज हैं.

  • दिल्ली : लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली : लूटपाट करने वाले दो बदमाश मुठभेड़ में घायल

    दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच इनकाउंटर में स्नैचिंग करने वाले अनिल और अरुण नाम के दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. इन बदमाशों ने कुछ दिन पहले एएनआई की महिला पत्रकार को निशाना बनाया था. मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से 12 राउंड फायरिंग हुई. पुलिस ने एक बाइक बरामद कर ली है.

  • नोएडा में चेन लूटकर भागे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

    नोएडा में चेन लूटकर भागे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक गिरफ्तार

    नोएडा में दोपहर में करीब एक बजे थाना सेक्टर 49 के सेक्टर 117 क्षेत्र में एक महिला से पल्सर बाइक सवार दो अभियुक्तों ने चेन लूट ली. इसके तत्काल बाद सेक्टर 49 की पुलिस टीम उनके पीछे दौड़ी. मुठभेड़ के बाद एक झपटमार को पकड़ लिया गया.

  • दिल्ली : प्रापर्टी डीलर के हत्यारे नंदू के गैंग की कमर टूटी, दो एनकाउंटर, पांच गिरफ्तार

    दिल्ली : प्रापर्टी डीलर के हत्यारे नंदू के गैंग की कमर टूटी, दो एनकाउंटर, पांच गिरफ्तार

    दिल्ली में बीते 24 घंटे में पुलिस और बदमाशों के बीच दो अलग-अलग मुठभेड़ें हुईं जिसमें एक बदमाश को गोली लगी, जबकि चार बदमाश पकड़े गए. सभी बदमाश कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के सदस्य हैं. नंदू हाल ही में द्वारका में एक प्रापर्टी डीलर की हत्या में शामिल था, जिसका सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया था.पहली मुठभेड़ सोमवार को द्वारका इलाके में हुई और दूसरी मुठभेड़ द्वारका के ही समीप छावला इलाके में हुई. पहली मुठभेड़ में एक कुख्यात बदमाश कुलदीप पकड़ा गया और दूसरी मुठभेड़ में पुलिस ने चार बदमाशों को दबोच लिया. नंदू गैंग के इतने सदस्यों के एक साथ गिरफ्तार होने से उसके गैंग की कमर टूट गई है.

  • दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

    दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

    बीते 48 घण्टे में दिल्ली में 2 एनकाउंटर हुए हैं. पहला एनकाउंटर शुक्रवार देर रात शहादरा इलाके के सीमापुरी में हुआ जिसमे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी का नाम आशिफ उर्फ आशु है. जिस पर 25 हजार का इनाम था. उसके कब्जे से अवैध हथियार और कई राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी पर हत्या, लूट और डकैती के 40 मामले दर्ज हैं.

  • दिल्ली: पुलिस और बदमाशों में हुई जबरदस्त मुठभेड़, एक को लगी गोली तो दूसरा पुलिस की पिस्टल ले भागा

    दिल्ली: पुलिस और बदमाशों में हुई जबरदस्त मुठभेड़, एक को लगी गोली तो दूसरा पुलिस की पिस्टल ले भागा

    दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक डिफेंस कॉलोनी थाने के सामने एक पुलिस पिकेट लगी थी. सूचना मिली कि हरियाणा नम्बर की एक काली रंग की एक शेवरलेट कार में कुछ बदमाश हैं जो चिराग दिल्ली से मूलचंद की तरफ आ रही है. इन लोगों ने रास्ते में किसी पर पिस्टल भी तानी थी. पुलिस ने बैरिकेड लगाकर जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाश बैरिकेड पर कार चढ़ाकर भागने लगे.

  • नोएडा : पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, शातिर लुटेरे को गोली लगी

    नोएडा : पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, शातिर लुटेरे को गोली लगी

    नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुष्पेंद्र रूप शेरा नाम के अभियुक्त को गोली लगी है. शेरा शातिर लुटेरा है जो गाड़ी लूटकर भाग रहा था. पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो शेरा ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

  • दिल्ली : गाजीपुर में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार; एक को गोली लगी

    दिल्ली : गाजीपुर में मुठभेड़, दो बदमाश गिरफ्तार; एक को गोली लगी

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ग़ाज़ीपुर इलाके में एक मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसमें से एक बदमाश को दो गोलियां लगी हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम धूम सिंह और वसीम हैं. दोनों पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

  • दिल्ली के निजामुद्दीन में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के निजामुद्दीन में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन आरोपी गिरफ्तार

    इसके बाद हमारी टीम ने बताई गई जगह की घेराबंदी करके उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन सामने पुलिस को देखकर आरोपियों ने उनपर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई में हमारी टीम ने एक जवान के पैर में गोली मारकर उसे घायल कर दिया. इसके बाद तीनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

  • दिल्ली के खजूरी खास में मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल

    दिल्ली के खजूरी खास में मुठभेड़, एक बदमाश गोली  लगने से घायल

    दिल्ली के खजूरी खास फ्लाईओवर के पास दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और रोहताश नाम के एक बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें रोहताश पुलिस की गोली से घायल हो गया. जबकि एक पुलिसकर्मी की बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगी.

  • Top 5 News : सोहराबुद्दीन केस में सभी आरोपी बरी, नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

    Top 5 News : सोहराबुद्दीन केस में सभी आरोपी बरी, नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

    दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High court) ने अपने आदेश में कांग्रेस को 2 सप्ताह में नेशनल हेराल्ड हाउस (Delhi High court)) खाली करने का निर्देश दिया है. वहीं, अगस्ता वेस्टलैंड (Agusta westland Case) हेलीकॉप्टर खरीद मामले के बिचौलिये क्रिश्चयन मिशेल (Christian Michel) ने अपने लिए अलग सेल की मांग की है.