NDTV Khabar

Delhi gangrape


'Delhi gangrape' - 403 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Delhi Gang Rape: उज्बेकिस्तान की रहने वाली महिला के साथ एक शख्स ने अपने दो दोस्तों के संग किया गैंगरेप

    Delhi Gang Rape: उज्बेकिस्तान की रहने वाली महिला के साथ एक शख्स ने अपने दो दोस्तों के संग किया गैंगरेप

    Gang rape in Delhi: हालांकि विदेशी महिला से शख्स दिल्ली में मिला और फिर गुरुग्राम के एक फ्लैट में पहुंचे. जहां पर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. मालूम हो कि यह वारदात 10 अगस्त की रात की है. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके एक दोस्त ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया.

  • TOP 5 NEWS: उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार की चिट्ठी पर SC कल करेगा सुनवाई, नदी किनारे मिला CCD के फाउंडर का शव

    TOP 5 NEWS: उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार की चिट्ठी पर SC कल करेगा सुनवाई, नदी किनारे मिला CCD के फाउंडर का शव

    उन्नाव गैंगरप पीड़िता के परिवार की ओर से सीजेआई को लिखी गई चिट्ठी पर सुप्रीम कोर्ट गुरुवार को सुनवाई करेगा. सीजेआई रंजन गोगोई ने खुली अदालत में कहा कि मैंने अखबार में पढ़ा है कि पीड़ित परिवार ने मुझे कोई खत लिखा है.

  • 3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

    3 सेक्स वर्करों के साथ नोएडा के एक फार्म हाउस में 9 लोगों ने किया गैंगरेप

    अधिकारी ने बताया कि महिला के अनुसार दोनों उन्हें नोएडा के सेक्टर 18 के लिए कहकर दिल्ली से नोएडा लाए, लेकिन नोएडा में ये लोग थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस पर उन्हें ले गए. एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर तीन की बजाय 9 लोग मिले और जब महिलाओं ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो, इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुलायम सिंह यादव तथा पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार हैं.

  • हापुड़ रेप: 10 हजार रुपए के लिए बेची गई युवती, पीड़िता को भेजा करता था लेनदारों के घर, वहां होता था गैंगरेप

    हापुड़ रेप: 10 हजार रुपए के लिए बेची गई युवती, पीड़िता को भेजा करता था लेनदारों के घर, वहां होता था गैंगरेप

    हापुड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) यशवीर सिंह ने बताया कि महिला खुद जली या उसे जलाया गया, यह जांच का विषय है. बता दें, महिला ने 28 अप्रैल को खुद को आग के हवाले कर जान देने की कोशिश की थी. वह 80 फीसदी जल गई है और गाजियाबाद के एक अस्पताल में भर्ती है. हालांकि, सिंह ने इस बात से इनकार किया कि महिला ने इसलिए आत्मदाह की कोशिश की क्योंकि पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

  • पड़ोसी ने मां-बेटी से किया बलात्कार, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

    पड़ोसी ने मां-बेटी से किया बलात्कार, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

    राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सलारपुर गांव में एक व्यक्ति तथा उसके पुत्र पर पड़ोस में रहने वाली एक मां और उसकी बेटी से बलात्कार करने तथा घटना का वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है.

  • दिल्ली : नरेला में 12 साल की लड़की को अगवा करके टेम्पो में गैंगरेप किया

    दिल्ली : नरेला में 12 साल की लड़की को अगवा करके टेम्पो में गैंगरेप किया

    दिल्ली के नरेला इलाके में मंगलवार को रात में एक 12 साल की बच्ची को एक सामान ढोने वाले टेम्पो में तीन लड़कों ने अगवा कर लिया और टेम्पो के अंदर ही उसके साथ गैंगरेप किया. जानकारी मिलने पर पुलिस ने रात करीब एक बजकर 40 मिनट पर नरेला इलाके में टेम्पो को घेर लिया और लड़की को हैवानों के चंगुल से छुड़ा लिया.

  • निर्भया मामले में दोषियों को फांसी दिलाने के लिए जनहित याचिका दायर

    निर्भया मामले में दोषियों को फांसी दिलाने के लिए जनहित याचिका दायर

    सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को एक जनहित याचिका दायर की गयी जिसमें चर्चित निर्भया सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या मामले में मौत की सजा पाये चारों दोषियों को फांसी पर चढ़ाने का निर्देश देने का अनुरोध किया गया है.

  • MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

    MNC में काम करने वाली महिला से उसके दो सहयोगियों ने किया रेप, गिरफ्तार

    दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंतकुंज में बहुराष्ट्रीय कंपनी (MNC) की कर्मचारी से उसके दो सहयोगियों ने कथित रूप से बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज करायी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला से कथित रूप से बलात्कार उसके सहयोगियों ने कार्यालय समय के दौरान किया. 

  • पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली में 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से मकान मालिक के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पूर्वी दिल्ली के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की एक छात्रा को पिज्जा का लालच देकर चार व्यक्तियों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि घटना शुक्रवार को कल्याणपुरी इलाके में हुई. आरोपियों में पीड़िता के मकान मालिक का बेटा भी शामिल है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मकान मालिक के बेटे ने लड़की को पिज्जा खरीदने का लालच दिया और एक कमरे में ले गया जहां उसके तीन दोस्त भी आ गए.

  • कथित बाबा आशु गुरुजी; उसका बेटा और दोस्त कई साल तक करते रहे यौन शोषण, गैंगरेप का केस दर्ज

    कथित बाबा आशु गुरुजी; उसका बेटा और दोस्त कई साल तक करते रहे यौन शोषण, गैंगरेप का केस दर्ज

    दिल्ली में एक बाबा आशु गुरुजी जो खुद को ज्योतिषाचार्य, हस्तरेखा विशेषज्ञ, फेंगशुई मास्टर, तंत्र-मंत्र विशेषज्ञ और फेस रीडर कहता है, के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो और गैंगरेप की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. आरोप लगाने वाली महिला बाबा की अनुयायी है.

  • देखें VIDEO REPORTS, निर्भया गैंगरेप कांड में कब-कब क्या-क्या हुआ...

    देखें VIDEO REPORTS, निर्भया गैंगरेप कांड में कब-कब क्या-क्या हुआ...

    सोमवार को सुप्रीम कोर्ट ने चार में से तीन दोषियों - पवन गुप्ता, मुकेश सिंह, विनय शर्मा - की पुनर्विचार याचिका को भी खारिज कर दिया है, जिसमें उनके मृत्युदंड को उम्रकैद में तब्दील करने का आग्रह किया गया था.

  • निर्भया के दोषियों को फांसी ही मिलेगी, सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली रियायत, अब ये हैं दो अंतिम रास्ते

    निर्भया के दोषियों को फांसी ही मिलेगी, सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली रियायत, अब ये हैं दो अंतिम रास्ते

    निर्भया कांड यानी निर्भया गैंगरेप मामले (Nirbhaya Gangrape Case) में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए चार दोषियों में से तीन की पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी और फांसी की सजा को बरकरार रखा. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को निर्भया के साथ दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या के मामले में दोषियों को फांसी की सजा को बरकरार रखा. बता दें कि पांच मई 2017 को फांसी की सजा के फैसले को वापस लेने के लिए दोषियों द्वारा दाखिल याचिका को खारिज करते हुए चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस आर. भानुमति और जस्टिस अशोक भूषण की बेंच ने कहा कि समीक्षा याचिका में पुनर्विचार के आधार की कमी है. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद फांसी की सजा से बचने के लिए दोषियों के पास सिर्फ दो ही रास्ते हैं.

  • Nirbhaya Rape Case: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- दोषियों की याचिका खारिज, फांसी की सजा बरकरार

    Nirbhaya Rape Case: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- दोषियों की याचिका खारिज, फांसी की सजा बरकरार

    निर्भया गैंगरेप मामले (Nirbhaya Rape Case) में सुप्रीम कोर्ट चार दोषियों में से तीन की पुनर्विचार याचिका पर आज यानी सोमवार 9 जुलाई को फैसला सुनाया. सुप्रीम कोर्ट ने तीनों दोषियों की याचिका खारिज कर दी है और अब उनकी फांसी की सजा को उम्र कैद में नहीं बदला जाएगा.

  • निर्भया गैंगरेप केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला: दोषियों की याचिका खारिज, फांसी की सजा बरकरार

    निर्भया गैंगरेप केस पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला: दोषियों की याचिका खारिज, फांसी की सजा बरकरार

    निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट चार दोषियों में से तीन की पुनर्विचार याचिका पर आज यानी सोमवार 9 जुलाई को फैसला सुनाएगा. बता दें कि  4 मई को निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर फ़ैसला सुरक्षित रख लिया था. सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस आर भानुमति और जस्टिस अशोक भूषण की बेंच ने दोषियों विनय, पवन और मुकेश की पुनर्विचार याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा था. दोषी अक्षय ने पुनर्विचार याचिका अभी दायर नहीं की है. मामले की सुनवाई के दौरान दोषियों की तरफ से कहा गया कि ये मामला फांसी की सजा का नहीं. वो गरीब पृष्ठभूमि से आए हुए हैं, वो आदतन अपराधी नहीं हैं इसलिए सुधरने का मौका दिया जाए.

  • निर्भया गैंगरेप मामला: दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला आज, 10 बड़ी बातें

    निर्भया गैंगरेप मामला: दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला आज, 10 बड़ी बातें

    निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट चार दोषियों में से तीन की पुनर्विचार याचिका पर आज यानी सोमवार 9 जुलाई को फैसला सुनाएगा. 4 मई को निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर फ़ैसला सुरक्षित रख लिया था. सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस आर भानुमति और जस्टिस अशोक भूषण की बेंच ने दोषियों विनय, पवन और मुकेश की पुनर्विचार याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा था. दोषी अक्षय ने पुनर्विचार याचिका अभी दायर नहीं की है. मामले की सुनवाई के दौरान दोषियों की तरफ से कहा गया कि ये मामला फांसी की सजा का नहीं है. वो गरीब पृष्ठभूमि से आए हुए हैं, वो आदतन अपराधी नहीं हैं... इसलिए सुधरने का मौका दिया जाए.

  • निर्भया गैंगरेप केस : दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 9 जुलाई को सुनाएगा फैसला

    निर्भया गैंगरेप केस : दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 9 जुलाई को सुनाएगा फैसला

    निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर सोमवार 9 जुलाई को सुनाएगा फ़ैसला. 4 मई को निर्भया गैंगरेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दोषियों की पुनर्विचार याचिका पर फ़ैसला सुरक्षित रख लिया था.

  • लिफ्ट देने के बहाने गुड़गांव में केन्या की लड़की से गैंगरेप

    लिफ्ट देने के बहाने गुड़गांव में केन्या की लड़की से गैंगरेप

    गुड़गांव में एक विदेशी लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बुधवार रात एमजी रोड के ब्रिस्टल चौक से कार सवार पांच लड़कों ने केन्या की रहनेवाली लड़की को जबरन कार में बिठाया, फिर एक कमरे में ले गए, उसके साथ गैंगरेप किया और मौक़े से फ़रार हो गए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 3 लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया है.

  • कठुआ मामला: पीड़ित की पहचान उजागर करने पर गूगल, फेसबुक, ट्विटर को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस

    कठुआ मामला: पीड़ित की पहचान उजागर करने पर गूगल, फेसबुक, ट्विटर को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस

    दिल्ली हाई कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि गूगल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म ने ऐसी सामग्री अपलोड करके देश का बड़ा नुकसान किया है, जिससे कठुआ बलात्कार और हत्या मामले की पीड़ित बच्ची की पहचान का खुलासा हुआ.  कोर्ट ने इसके साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे गूगल, फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब को नोटिस जारी किये. अदालत ने ये नोटिस तब जारी किये जब इन सोशल मीडिया कंपनियों की भारतीय सहायक कंपनियों ने पीठ को बताया कि वे मुद्दे पर अदालत के नोटिस का जवाब देने के लिए संबंधित इकाई नहीं हैं.