NDTV Khabar

Delhi Girl


'Delhi girl' - 309 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अविवाहित 16 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद फेंका, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

    अविवाहित 16 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद फेंका, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

    उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल 31 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस को एक कॉल मिला कि बुराड़ी इलाके में एक नवजात कपड़े में लिपटा पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत नवजात बच्चे को कब्जे में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने आसपास के लोगों से बच्चे के बारे में पूछताछ की, लेकिन नवजात के परिवार वालों का कुछ पता नहीं चल सका. पुलिस ने आसपास के CCTV कैमरे खंगाले तो नवजात के पास एक लड़की दिखाई दी. लड़की बच्चे को पॉलीथिन से निकालकर एक कपड़े में लपेटकर रखती दिखाई दे रही थी.

  • दिल्ली में लड़की का रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

    दिल्ली में लड़की का रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

    दिल्ली (Delhi) में 14 साल की लड़की के साथ रेप (Rape) और उसे ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक एक नवंबर को ग़ाज़ीपुर थाने में घड़ोली गांव की एक महिला ने जानकारी दी कि रवींद्र नाम के शख्स ने उनकी बेटी के साथ रेप किया है. पीड़ित लड़की ने पूछताछ में बताया कि 22 साल का रवींद्र अक्सर उसका पीछा करता है और एक महीने से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब डाल रहा था. 

  • लड़की से रेप की कोशिश के बाद हत्या, मामले में उसका मौसा और मौसी गिरफ्तार

    लड़की से रेप की कोशिश के बाद हत्या, मामले में उसका मौसा और मौसी गिरफ्तार

    दिल्ली पुलिस ने एक लड़की की हत्या (Murder) के मामले में उसके कलयुगी मौसा और मौसी को गिरफ्तार किया है. मौसा ने अपनी ही भतीजी से रेप (Rape) की कोशिश की और जब लड़की ने विरोध किया तो उसे रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करके उसका शव बेड में छिपाकर घर में रख दिया. उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्या के  मुताबिक 25 अक्टूबर को नंदनगरी के ताहिरपुर इलाके में एक घर में बेड बॉक्स से एक लड़की का शव बरामद हुआ. जांच में पता चला कि जिस लड़की की मौत हुई है वह उसी घर में अपने मौसा वकील पोद्दार और मौसी के साथ रहती थी, लेकिन 23 अक्टूबर से उसे किसी ने नहीं देखा था. 

  • हरियाणा : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, विरोध करने पर किया मर्डर, वारदात कैमरे में कैद

    हरियाणा : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, विरोध करने पर किया मर्डर, वारदात कैमरे में कैद

    लड़की वल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी और पेपर देकर कॉलेज से निकल रही थी. उस वक्त दो आरोपी तौसीफ़ और रेहान ने लड़की का अपहरण करने की कोशिश की. आरोपी लड़की को कट्टे के बल पर गाड़ी में बैठाने की कोशिश कर रहे थे. लड़की के विरोध करने पर आरोपी तौसीफ़ ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

  • दिल्ली की आकांक्षा के NEET में आए 720 में से 720 अंक, फिर क्यों नहीं मिली पहली रैंक?

    दिल्ली की आकांक्षा के NEET में आए 720 में से 720 अंक, फिर क्यों नहीं मिली पहली रैंक?

    NEET परीक्षा में 720 में से 720 अंक लाने वाली दिल्ली की अकांक्षा सिंह के हाथों से कम उम्र होने की वजह से पहली रैंक फिसल गई. इस परीक्षा में ओडिशा के शोएब आफताब के साथ सिंह को शत प्रतिशत अंक मिले हैं लेकिन नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की टाई-ब्रेकिंग नीति (समान अंक आने पर वरिष्ठता तय करने की प्रणाली) के तहत कम उम्र होने की वजह से उन्हें दूसरी रैंक मिली.

  • NEET Toppers: कोरोना संकट में कोटा में रहकर शोएब ने ऐसे की थी तैयारी, आए 100% मार्क्स

    NEET Toppers: कोरोना संकट में कोटा में रहकर शोएब ने ऐसे की थी तैयारी, आए 100% मार्क्स

    इस साल NEET की परीक्षा में ओडिशा के शोएब आफताब और दिल्ली की आकांशा सिंह ने टॉप किया है. दोनों ने 720 में 720 अंक हासिल किए हैं. जानिए कैसे की थी तैयारी.

  • Delhi से भागकर हाथरस पहुंची बंधक बनाई गई लड़की, एमपी से युवक लेकर आय़ा था

    Delhi से भागकर हाथरस पहुंची बंधक बनाई गई लड़की, एमपी से युवक लेकर आय़ा था

    सिलाई और कढ़ाई का काम सिखाने के बहाने से दिल्ली लाई जा रही एक लड़की भागकर हाथरस पहुंच गई. हाथरस (Hathras) पुलिस को यह लड़की बस अड्डे पर मिली. लड़की को बंधक बनाकर दिल्ली लाए जाने की बात कही जा रही है.

  • Delhi की चैतन्या एक दिन के लिए बनीं ब्रिटिश उच्चायुक्त, कभी हाई कमीशन की लाइब्रेरी में पढ़ती थीं

    Delhi की चैतन्या एक दिन के लिए बनीं ब्रिटिश उच्चायुक्त, कभी हाई कमीशन की लाइब्रेरी में पढ़ती थीं

    दिल्ली (Delhi) की चैतन्या को एक दिन के लिए भारत में ब्रिटेन की उच्चायुक्त (High Commissioner) बनने का मौका मिला है. चैतन्या कभी ब्रिटिश हाईकमीशन की लाइब्रेरी में पढ़ने जाया करती थीं. चैतन्या के मुताबिक, उनके लिए यह सपना सच होने जैसा है.

  • गैंगरेप पीड़ित लड़की का शव उसके गांव पहुंचा : हाथरस पुलिस

    गैंगरेप पीड़ित लड़की का शव उसके गांव पहुंचा : हाथरस पुलिस

    उत्तर प्रदेश (UP) के हाथरस (Hathras) में दो हफ्ते पहले गैंगरेप (Gang Rape) और प्रताड़ना का शिकार बनी 20 साल की पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गई. पाीड़ित लड़की की दिल्ली (Delhi) के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) में मौत हुई. उसकी मौत के बाद उसका शव उसके परिजन को नहीं सौंपा गया. इसको लेकर मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ. अस्पताल के बाहर दिन भर विरोध प्रदर्शन होता रहा. देर रात में हाथरस पुलिस (Hathras Police) ने NDTV के रिपोर्टर शरद शर्मा के ट्वीट द्वारा किए गए सवाल पर जवाब दिया कि ''थाना चन्दपा क्षेत्रान्तर्गत घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मृतिका का शव गांव पहुंच गया है तथा परिवार जनों के अनुसार अंतिम संस्कार किया जाएगा.'' 

  • सोनू सूद से लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए मांगी मदद, एक्टर ने यूं दिया जवाब

    सोनू सूद से लड़की ने दिल्ली पुलिस की कोचिंग के लिए मांगी मदद, एक्टर ने यूं दिया जवाब

    सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी लड़की के ट्वीट पर जवाब देने में देर नहीं की. लड़की ने ट्वीट करते हुए लिखा था: "सोनू सूद सर मैं सोनीपत से हूं. मैंने दिल्ली पुलिस-20 के लिए फॉर्म भरा है. एग्जाम तैयारी के लिए मेरा परिवार आर्थिक मदद नहीं कर पा रही है. कृप्या मेरी मदद करें."

  • 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' पर दिल्ली HC ने सुनाया फैसला, फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाने से किया इंकार

    'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' पर दिल्ली HC ने सुनाया फैसला, फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाने से किया इंकार

    भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने फिल्म में अपने नेगेटिव चित्रण को लेकर 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) फिल्म के खिलाफ सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को शिकायती पत्र भी लिखा था.

  • लैब टेक्निशियन ने अस्पताल में किया नाबालिग से रेप, गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

    लैब टेक्निशियन ने अस्पताल में किया नाबालिग से रेप, गिरफ्तार : दिल्ली पुलिस

    राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक 17 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है. लैब टेक्निशियन ने अस्पताल के भीतर उसके साथ रेप किया. पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता नौकरी का आवेदन करने के लिए अस्पताल गई थी. घटना 9 अगस्त की बताई जा रही है.

  • गरीब मां ने तीसरी बच्ची पैदा होने पर उसको रेलवे स्टेशन पर लावारिस छोड़ा

    गरीब मां ने तीसरी बच्ची पैदा होने पर उसको रेलवे स्टेशन पर लावारिस छोड़ा

    सोमवार को दिल्ली के सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक 8 से 10 दिन की मासूम बच्ची लावारिस हालत में पुलिस ने बरामद की. बच्ची की मेडिकल जांच करा के उसे एक एनजीओ को सौंप दिया गया. इसके बाद पुलिस की कई टीमों ने बच्ची के घरवालों की खोजबीन शुरू की. डीसीपी रेलवे हरेंद्र सिंह के मुताबिक आसपास के अस्पतालों और आंगनवाड़ी केंद्रों में ऐसी महिला की तलाश की गई जिसने हाल ही में बच्ची को जन्म दिया हो. आख़िरकार बच्ची की मां का पता चल गया. 

  • दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली में नाबालिग लड़की का यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

    उत्तर-पश्चिमी दिल्ली (Delhi) में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर 16 साल की लड़की का यौन शोषण किया और उसे घायल अवस्था में अस्पताल के बाहर फेंककर फरार हो गया. आरोपी पीड़िता को पहले से जानता था. पुलिस (Delhi Police) ने रविवार को यह जानकारी दी. उसी इलाके में रहने वाले आरोपी को वारदात के दो दिन बाद शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को आरोपी ने लड़की को मिलने के लिए बुलाया लेकिन उसने इंकार कर दिया.

  • दिल्ली: रेप और हमले की शिकार बच्ची के परिवार को 'आप' विधायक आतिशी ने सौंपा दस लाख का चेक

    दिल्ली: रेप और हमले की शिकार बच्ची के परिवार को 'आप' विधायक आतिशी ने सौंपा दस लाख का चेक

    आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं विधायक आतिशी ने शनिवार को एम्स में मौत से लड़ रही मासूम बच्ची के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के वादे के मुताबिक 10 लाख रुपये की सहायता राशि का चेक सौंपा. विधायक आतिशी ने बताया कि बच्ची अभी भी न्यूरो सर्जरी वार्ड में है और उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. हम उसके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं. उन्होंने कहा कि कोई हैवान ही होगा, जिसने 12 साल की इस मासूम बच्ची के साथ इतनी अमानवीय और हैवानियत भरी घटना को अंजाम दिया.

  • दिल्ली : कई गंभीर वारदातों को अंजाम देने के बावजूद कैसे खुला घूमता रहा 12 साल की मासूम का अपराधी?

    दिल्ली : कई गंभीर वारदातों को अंजाम देने के बावजूद कैसे खुला घूमता रहा 12 साल की मासूम का अपराधी?

    4 अगस्त को वो पश्चिम विहार इलाके में गया. जहां के पीरागढ़ी इलाके के एक घर पर तीसरी मंजिल पर 12 साल की बच्ची के कमरे में घुसा. इस मकान में 18 और लोग किराए से रहते हैं. आरोपी पहले चोरी कर रहा था जब बच्ची ने इसका विरोध किया जो पहले उसने बच्ची के कमरे में रखी सिलाई मशीन मारी और फिर असॉल्ट करने के बाद उस पर कैंची से कई वार किए. उसे 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखने के बाद पकड़ा गया. 

  • दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

    दिल्ली : पश्चिम विहार में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश का आरोपी पकड़ा गया

    दिल्ली के पश्चिम विहार इलाके में 12 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा लिया है. बच्ची का एम्स में इलाज चल रहा है और उसकी हालत नाजुक है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को बच्ची का हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे थे.

  • दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, हालत गंभीर; महिला आयोग ने पुलिस को जारी किया नोटिस

    दिल्ली में 12 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, हालत गंभीर; महिला आयोग ने पुलिस को जारी किया नोटिस

    दिल्ली (Delhi) के पश्चिम विहार इलाके में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई. बच्ची के साथ न सिर्फ रेप (Rape) किया गया बल्कि उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई. बच्ची की हालत देखकर डॉक्टरों की भी रूह कांप गई. उसके पूरे शरीर पर किसी धारदार चीज से वार किए गए हैं. बच्ची एम्स में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है. दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के लिए नोटिस जारी किया है.

Advertisement

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com