Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Delhi girls


'Delhi girls' - 283 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • कोरोना वायरस के आइसोलेशन कैंप से मिली छुट्टी तो डांस कर लड़कियों ने मनाया जश्न, देखें VIDEO

    कोरोना वायरस के आइसोलेशन कैंप से मिली छुट्टी तो डांस कर लड़कियों ने मनाया जश्न, देखें VIDEO

    स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से प्राप्त जानकारी के अनुसार, हरियाणा में गुरुग्राम के पास स्थित पृथक केंद्र से मंगलवार को 220 लोगों को छुट्टी मिल जाएगी.

  • आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट

    आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, सिर में आई चोट

    नोएडा में एक युवती के साथ कथित रूप से बलात्कार कर घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. इस घटना के बारे में सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 37 निवासी एक युवती के साथ सूरज नामक व्यक्ति ने बलात्कार किया.

  • गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- दिल्ली में हो क्या रहा है...

    गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- दिल्ली में हो क्या रहा है...

    दिल्ली के गार्गी कॉलेज (Gargi College) में लड़कियों से हुई छेड़खानी का यह मामला अब सोशल मीडिया पर तूल पकड़ रहा है.

  • JNU हिंसा में शामिल इस लड़की का मिला दिल्ली पुलिस को सुराग? पूछताछ के लिए छात्रा को भेजा नोटिस

    JNU हिंसा में शामिल इस लड़की का मिला दिल्ली पुलिस को सुराग? पूछताछ के लिए छात्रा को भेजा नोटिस

    जेएनयू हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस ने दौलतराम कॉलेज की एक लड़की को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. पुलिस को शक है कि यह वही लड़की हो सकती है जो जिसकी नकाब पहने तस्वीर सामने आई थी.

  • JNU में हिंसा के बाद सुरक्षा के डर से कई छात्राओं ने यूनिवर्सिटी कैंपस छोड़ा

    JNU में हिंसा के बाद सुरक्षा के डर से कई छात्राओं ने यूनिवर्सिटी कैंपस छोड़ा

    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में रविवार रात हुई हिंसा के बाद छात्राएं सुरक्षा के डर से सोमवार को परिसर छोड़कर जाने लगीं. कुछ अपने घर लौट गईं और कुछ अपने रिश्तेदारों के यहां चली गई हैं. उन्हें छात्रावास से अपने बैग लेकर बाहर निकलते देखा गया. दक्षिणी दिल्ली स्थित विश्वविद्यालय परसिर से बाहर निकल रही कई छात्राओं ने नाम गोपनीय रखने का आग्रह किया और कहा कि उनके परिजन रविवार को हुई हिंसा के बाद उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं.

  • ठंड से कांपती मिली लावारिस नवजात बच्ची, पुलिस कर्मियों ने बचाई जान

    ठंड से कांपती मिली लावारिस नवजात बच्ची, पुलिस कर्मियों ने बचाई जान

    दिल्ली के महिपालपुर इलाके में चार जनवरी की सुबह करीब सात बजे दिल्ली पुलिस की पीसीआर को जानकारी मिली कि महिपालपुर फ्लाईओवर के पास एक नवजात बच्ची लावारिस हालत में पड़ी हुई है. इसके बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो वहां नवजात बच्ची ठंड से बेहाल मिली. उसे उन्होंने समय रहते अस्पताल पहुंचाया जिससे उसकी जान बच गई. बच्ची के मां-बाप के बारे में पता करने के लिए जांच की जा रही है.

  • दिल्ली : सिटी बस में लड़की ने जेबकतरे को धरदबोचा, जमकर की धुनाई

    दिल्ली : सिटी बस में लड़की ने जेबकतरे को धरदबोचा, जमकर की धुनाई

    राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को एक लड़की ने साहस का परिचय देते हुए एक जेबकतरे को धरदबोचा. लड़की सिटी बस में सफर कर रही थी. रास्ते में एक जेबकतरे ने उसके बैग से मोबाइल फोन उड़ाने की कोशिश की. लड़की ने इस पर तुरंत आरोपी को पकड़ लिया. बाद में बस में सवार यात्रियों ने आरोपी की पिटाई कर दी. उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

  • फरीदाबाद में आबरू बचाने के लिए लड़की को अर्धनग्न हालत में भागना पड़ा

    फरीदाबाद में आबरू बचाने के लिए लड़की को अर्धनग्न हालत में भागना पड़ा

    फरीदाबाद में एक लड़की को अर्धनग्न अवस्था में भागकर अपनी आबरू बचाने के लिए मजबूर होना पड़ा. फरीदाबाद में एक एमएनसी में जॉब करने वाली लड़की गुरुग्राम जाने वाली गाड़ी में बैठी तो रास्ते में बंदूक की नोक पर गाड़ी चालक ने लड़की के कपड़े उतार दिए. उसने लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. जैसे-तैसे लड़की अर्धनग्न हालत में वहां से भाग निकली. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • IIIT Delhi की छात्रा को फेसबुक ने दिया 1.45 करोड़ रुपये का सालाना पैकेज

    IIIT Delhi की छात्रा को फेसबुक ने दिया 1.45 करोड़ रुपये का सालाना पैकेज

    इंद्रप्रस्थ सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान (IIIT) दिल्ली में प्लेसमेंट प्रक्रिया का पहला चरण पूरा हो गया है. IIIT Delhi की एक छात्रा को 1.45 करोड़ सालाना का पैकेज मिला है. कंप्यूटर विज्ञान से इंजीनियरिंग कर रही छात्रा को यह पैकेज फेसबुक की तरफ से दिया गया है. इंद्रप्रस्थ सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान में अब तक यह सबसे अधिक सालाना वेतन वाला प्रस्ताव है. IIIT Delhi से मिली जानकारी के मुताबिक शैक्षणिक सत्र 2019-20 में स्नातक करने वाले छात्रों के लिए प्लेसमेंट अभियान का आयोजन किया गया था.

  • दमघोटू प्रदूषण और डॉक्टरों की लापरवाही ने छीन ली मासूम बच्ची की जिंदगी, जानें पूरा मामला

    दमघोटू प्रदूषण और डॉक्टरों की लापरवाही ने छीन ली मासूम बच्ची की जिंदगी, जानें पूरा मामला

    अस्पताल की सीएमएस अब एक कमेटी बनाकर सारे मामले की जांच करने की बात कह रही हैं, लेकिन इस कमेटी का जांच का फैसला चाहे जो भी हो एक मां को उसकी बच्ची की सांसे नहीं लौटा पाएगा.

  • गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए गोरखधंधा, दीपावली के गिफ्ट पैक में निकले हथियार!

    गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए गोरखधंधा, दीपावली के गिफ्ट पैक में निकले हथियार!

    दिल्ली पुलिस ने द्वारका इलाके में एक मुठभेड़ के बाद गुलफाम नाम के हथियार सप्लायर को गिरफ्तार किया है. उसके पास मौजूद एक बैग को खोला गया तो उसमें दीपावली का एक गिफ्ट पैक निकला. जब गिफ्ट पैक खोला गया तो उसमें हथियार निकले. हथियार सप्लायर गुलफाम पोस्ट ग्रेजुएट है और पहले शिक्षक रहा है. वह अधिक पैसा कमाकर अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए अपराध में लिप्त हो गया. पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने गिफ्ट पैक के आइडिया के बारे में हकीकत बयां कर दी.

  • दिल्ली: नाबालिग की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

    दिल्ली: नाबालिग की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

    इस तरह की यह कोई पहली घटना नहीं है. कुछ समय पहले ही तेलंगाना के वारंगल में रेप की कोशिश के बाद 9 महीने की एक बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी. पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया था कि लगभग 28 साल का आरोपी माता पिता के साथ छत पर सो रही बच्ची को तड़के उठाया और कथित रूप से उसका यौन उत्पीड़न किया.

  • दिल्ली के नांगलोई में नवजात बच्ची लावारिस मिली, पुलिस ने नाम रखा 'दुर्गा'

    दिल्ली के नांगलोई में नवजात बच्ची लावारिस मिली, पुलिस ने नाम रखा 'दुर्गा'

    दिल्ली के नांगलोई इलाके में गुरुवार की सुबह एक दिन की नवजात बच्ची लावारिस हालत में बरामद हुई है. कल मां दुर्गा की मूर्तियों के विसर्जन का दिन था इसलिए पुलिस ने बच्ची को दुर्गा नाम दिया है.

  • अवैध शराब से भरे वाहन ने दो छात्राओं को टक्कर मारी, भीड़ ने की आगजनी; पुलिस पर पथराव

    अवैध शराब से भरे वाहन ने दो छात्राओं को टक्कर मारी, भीड़ ने की आगजनी; पुलिस पर पथराव

    दिल्ली के शालीमार बाग क्षेत्र में गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में दो स्कूल छात्राएं घायल हो गईं. छात्राओं को टक्कर मारने वाला लोडिंग वाहन चैंपियन पलट गया. उसमें शराब भरी थी. इस हादसे के बाद नाराज लोगों ने शराब में आग लगा दी. दोनों छात्राओं को अस्पताल में भर्ती किया गया है. गुरुवार की सुबह बच्चे स्कूल जाने के लिए निकले ही थे कि रिंग रोड शालीमार बाग फ्लाईओवर के नीचे एक मालवाहक चैंपियन ने स्कूल जा रही दो छात्राओं को टक्कर मार दी. इस हादसे के दौरान बैलेंस बिगड़ने से चैंपियन पलट गया. उसमें हरियाणा की शराब अवैध रूप से सप्लाई की जा रही थी.

  • दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल पर नाबालिग लड़की ने लगाया रेप का आरोप, हुआ सस्पेंड

    पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने बृहस्पतिवार को शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि न्यू उस्मानपुर थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ बलात्कार किया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल विश्राम को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है.

  • TOP 5 NEWS: दिल्ली में फिर लागू होगा Odd-Even का नियम, पी चिदंबरम को बड़ा झटका

    TOP 5 NEWS: दिल्ली में फिर लागू होगा Odd-Even का नियम, पी चिदंबरम को बड़ा झटका

    TOP 5 NEWS: केंद्रीय ट्रांसपोर्ट मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि दिल्ली में प्रदूषण रोकने के लिए ऑड-ईवन नियम को लागू करने की कोई जरूरत नहीं है. केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ऑड-ईवन योजना के बारे में कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता, इसकी ज़रूरत है...

  • दिल्ली में नवजात बच्ची का शव कब्र से गायब, परिजनों को शमशान घाट के कर्मचारी पर शक

    दिल्ली में नवजात बच्ची का शव कब्र से गायब, परिजनों को शमशान घाट के कर्मचारी पर शक

    शनिवार सुबह परिजन शमशान घाट पहुंचे तो बच्ची का शव कब्र में न पाकर उनके होश उड़ गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

  • लड़की ने बुलेट चलाई तो गांव के गुंडों ने धमकाया, फायरिंग भी की

    लड़की ने बुलेट चलाई तो गांव के गुंडों ने धमकाया, फायरिंग भी की

    एक तरफ तो सरकार लड़कियों और महिलाओं के सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए कदम उठा रही है, वहीं दूसरी तरफ जब कोई लड़की पुरुषों की बराबरी करने की कोशिश करती है, तो उसको कुचलने की कोशिशें शुरू हो जाती हैं. ग्रेटर नोएडा के जारचा के एक गांव में जब एक लड़की ने बुलेट मोटरसाइकिल चलाने चलाना शुरू किया तो गांव के दबंगों को यह बात इतनी नागवार गुजरी, कि उन्होंने लड़की के घर पर धावा बोल दिया. उन्होंने गाली-गलौज की और फायरिंग भी की.

Advertisement