NDTV Khabar

Delhi murder


'Delhi murder' - 464 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • दिल्ली: फाइनेंसर और उसके नौकर की हत्या कर शव नहर में फेंका, एक आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली: फाइनेंसर और उसके नौकर की हत्या कर शव नहर में फेंका, एक आरोपी गिरफ्तार

    पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि कुछ और लोगों की तलाश जारी है. हत्या के पीछे की वजह लेन-देन को बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक रोहिणी सेक्टर 28 में रहने वाला अमित हुड्डा 14 अक्टूबर को अपने नौकर निखिल गुलाटी के साथ घर से निकला तो वापस नहीं लौटा,

  • दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने महज 12 घंटे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इन दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 14 मोबाइल फोन और दो लैपटॉप बरामद किए हैं. इन आरोपियों के नाम मैग्गी और प्रेम हैं.

  • लॉ स्टूडेंट की रहस्यमय हत्या, सिर्फ 15 दिन किराये पर रहा और फिर घर में छह फीट नीचे दबा मिला शव

    लॉ स्टूडेंट की रहस्यमय हत्या, सिर्फ 15 दिन किराये पर रहा और फिर घर में छह फीट नीचे दबा मिला शव

    दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हत्या का एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां लॉ के एक छात्र की हत्या करने के बाद उसके शव को जमीन के नीचे 6 फीट गहरा गड्ढा करके दबा दिया गया. युवक दशहरा के दिन से लापता था. गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके के गिरधर एनक्लेव में जब एक घर के बेसमेंट की तलाशी के बाद खुदाई हुई तो जमीन से 6 फीट नीचे एक शव बरामद हुआ. यह शव उस लड़के का है जो दशहरे से लापता था. वह इस मकान में महज़ 15 दिन ही रहा था. मृतक की पहचान पंकज के रूप में हुई.

  • मां की हत्या की साजिश रच रहा था बेटा, 3 लोगों को दी सुपारी फिर हुआ...

    मां की हत्या की साजिश रच रहा था बेटा, 3 लोगों को दी सुपारी फिर हुआ...

    पश्चिम विहार इलाके में 22 वर्षीय एक युवक को अपनी मां की हत्या का षड्यंत्र रचने और एक किशोर समेत तीन लोगों को इसकी कथित तौर पर सुपारी देने के लिए गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि अंश ढींगरा ने अपने घर में चोरी कराने और अपनी मां की हत्या के लिए राजेंद्र और राहुल को सुपारी दी. पुलिस ने बताया कि अंश के अपनी मां से अच्छे संबंध नहीं थे और उसे संदेह था कि उसकी मां का किसी से प्रेम संबंध है. उन्होंने बताया कि तीन लोगों ने छह अक्टूबर को महिला के घर में घुसकर लूटपाट करने और उसकी हत्या करने की कोशिश की.

  • आठ साल बाद खुला राज, जमीन खोदी तो मिलीं 25 हड्डियां; पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

    आठ साल बाद खुला राज, जमीन खोदी तो मिलीं 25 हड्डियां; पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

    दिल्ली पुलिस ने आठ साल बाद एक शव के टुकड़े बरामद किए हैं. पति की हत्या के इस मामले में मृतक की पत्नी का प्रेमी और ड्राइवर गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी मृतक की पत्नी की तलाश की जा रही है. क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी बीके सिंह के मुताबिक 23 मार्च 2011 को समालखा के रहने वाले जय भगवान ने दिल्ली के कापसहेड़ा थाने में शिकायत दी कि उनका 22 साल का बेटा रवि अपनी पत्नी के साथ एक दिन पहले अपने साले से मिलने समालखा गया था. वह अपनी पत्नी से पांच मिनट में वापस लौटने की बात कहकर गायब हो गया. इस मामले में अपहरण का केस दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी. अब आठ साल बाद इस हत्या के मामले का खुलासा हुआ है और दो आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

  • दिल्‍ली: बैग में मिले लड़की के शव की गुत्थी सुलझी, ट्यूटर समेत 2 गिरफ्तार

    दिल्‍ली: बैग में मिले लड़की के शव की गुत्थी सुलझी, ट्यूटर समेत 2 गिरफ्तार

    दिल्ली के करावल नगर में एक गंदे नाले में एक बैग के अंदर लड़की के शव की गुत्थी सुलझ गयी है. इस मामले में पुलिस ने एक ट्यूटर और उसके साले को गिरफ्तार किया है.

  • दिल्ली : नरेला में वीरेंद्र मान की हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

    दिल्ली : नरेला में वीरेंद्र मान की हत्या की वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया

    आठ सितम्बर को दिल्ली के नरेला में पूर्व में विधानसभा चुनाव लड़ चुके वीरेंद्र मान की 26 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. उसमें साफ दिख रहा है कि सुबह 10 बजे नरेला में वीरेंद्र मान अपनी फॉर्च्यूनर कार से चौराहे पर आता है. तभी तीन-चार हमलावर ताबड़तोड़ गोलियां चलाते हैं. वीरेंद्र मान को 26 गोलियां मारी गई थीं जिसमे उसकी मौके पर मौत हो गई थी.

  • मॉब लिंचिंग में जान गंवाने वाले दिल्ली के डॉ पंकज नारंग के परिवार को कब मिलेगा इंसाफ? 

    मॉब लिंचिंग में जान गंवाने वाले दिल्ली के डॉ पंकज नारंग के परिवार को कब मिलेगा इंसाफ? 

    दिल्ली के विकासपुरी में 23 मार्च 2016 को डॉक्टर पंकज नारंग की भीड़ ने पीट पीटकर हत्या कर दी थी. जब यह घटना हुई थी तब मीडिया में सुर्खियों में बनी रही, लेकिन क्या आपको पता है कि तीन साल के बाद डॉक्टर नारंग के परिवार को क्या इंसाफ मिला? क्या दोषियों को सजा हुई? क्या मीडिया ने इस केस को फॉलो किया? तीन साल के बाद एनडीटीवी डॉक्टर नारंग के घर पहुंचा. डॉक्टर नारंग की पत्नी डॉक्टर उपमा नारंग से बात की.

  • दिल्ली : द्वारका मोड़ पर प्रॉपर्टी डीलर पर बरसाईं गोलियां, मौके पर मौत

    दिल्ली : द्वारका मोड़ पर प्रॉपर्टी डीलर पर बरसाईं गोलियां, मौके पर मौत

    दिल्ली के द्वारका मोड़ के पास पालम रोड पर एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी. प्रापर्टी डीलर के ऑफिस के बाहर हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने उन पर दनादन कई राउंड फायर किए. मौके से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने आधा दर्जन से ज्यादा राउंड फायर किए. इसमें से तीन गोलियां प्रॉपर्टी डीलर नरेंद्र उर्फ मोंटी को लगीं. उन्हें अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया.

  • पत्नी का मोबाइल मिलता था व्यस्त इसलिए पति ने कर दी हत्या, शव को गटर में फेंका

    पत्नी का मोबाइल मिलता था व्यस्त इसलिए पति ने कर दी हत्या, शव को गटर में फेंका

    अधिकारी के अनुसार आरोपी ने पत्नी की हत्या की सूचना खुद फोन करके अपनी सास को दी थी लेकिन उसकी सास को लगा कि उनका दामाद मजाक कर रहा है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच बीते लंबे समय से कई चीजों को लेकर खींचतान भी चल रही थी. आरोपी युवक एक निजी कंपनी में नौकरी करता है. 

  • पैसों के विवाद पर दोस्तों ने ही कर दी चाकू से गोदकर 10वीं क्लास के छात्र की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पैसों के विवाद पर दोस्तों ने ही कर दी चाकू से गोदकर 10वीं क्लास के छात्र की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    दिल्ली के नबी करीम इलाके में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. जहां 10वीं के एक छात्र की उसी के दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी.

  • शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव के किए कई टुकड़े, बाद में खुद थाने पहुंचकर कबूल किया जुर्म

    शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर शव के किए कई टुकड़े, बाद में खुद थाने पहुंचकर कबूल किया जुर्म

    पुलिस की गिरफ्त में चल रहे आशू ने जब रविवार सुबह प्रेम नगर थाने पहुंचकर जो कबूलनामा किया, उसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए. उसने बताया कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था इसलिए उसने अपनी पत्नी सीमा की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और शव के चाकू से कई टुकड़े कर घर के सेप्टिक टैंक में डाल दिये हैं. 

  • खर्चों के लिए गर्लफ्रेंड पर निर्भर था बेरोजगार ब्वायफ्रेंड, तंग आकर लड़की ने भाई-जीजा के साथ मिलकर कराई हत्या

    खर्चों के लिए गर्लफ्रेंड पर निर्भर था बेरोजगार ब्वायफ्रेंड, तंग आकर लड़की ने भाई-जीजा के साथ मिलकर कराई हत्या

    दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक मृतक सुनील पिछले कुछ समय से बेरोजगार था और अपनी छोटी-छोटी जरूरतों से लिए अनीता पर निर्भर था.

  • दिल्ली: कारोबारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच 

    दिल्ली: कारोबारी की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच 

    घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने राजुल को पास के अस्पातल में भर्ती कराया. सबको लगा कि राजुल को हार्टअटैक आया है. किसी को इस बात का अंदेशा ही नहीं था कि उसे गोली लगी है. क्योंकि पीठ पर लगी गोली के बाद भी खून बहुत कम निकला था.

  • दिल्ली: नाले से मिला 22 साल के लड़के का शव, कई दिनों से था लापता

    दिल्ली: नाले से मिला 22 साल के लड़के का शव, कई दिनों से था लापता

    बाहरी उत्तरी दिल्ली के थाना NIA एरिया के अलीपुर में गंदे नाले के अंदर युवक का शव मिला. युवक के दोनों पैर बंधे हुए थे. मृतक युवक 11 सितम्बर से लापता था. युवक ट्रांसपोर्ट पर ब्रोकर का काम करता था. मृतक युवक का नाम मनीष बताया जा रहा है और उसकी उम्र करीब 22 साल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी और मनीष की तलाश जारी थी. रविवार को ओल्ड नेशनल हाईवे के किनारे अलीपुर में गंदे नाले के अंदर एक शव मिला. जब शव को बाहर निकाला गया तो शव के पैर बंधे हुए थे.

  • पिटाई का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर पहले किया किडनैप, फिर कर दी हत्या

    पिटाई का बदला लेने के लिए साथियों के साथ मिलकर पहले किया किडनैप, फिर कर दी हत्या

    अपहरण और हत्या की इस सनसनीखेज घटना के पीछे वजह क्या रही, यह पुलिस प्रवक्ता को भी जिला पुलिस अधिकारियों ने नहीं बताया. दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने दो दिन बाद बुधवार देर रात मीडिया को बताया, ''7 सितंबर को ललिता नामक महिला ने नई दिल्ली जिला पुलिस को अपने बेटे विकास का अपहरण कर लिए जाने की खबर दी थी. पुलिस ने मंदिर मार्ग थाने में अपहरण का मामला दर्ज कर लिया.''

  • दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में बदला लेने के लिए हत्या

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में बदला लेने के लिए हत्या

    दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक शख्स की हत्या कर दी गई. हत्या में उसी के दोस्त शामिल थे. विकास नाम का शख्स सात सितम्बर से गायब था. वह जनपथ रोड पर एक सरकारी भवन में हाउस कीपिंग का काम करता था. घरवालों ने 7 सितम्बर को पुलिस को शिकायत दी थी कि विकास का अपहरण हो गया जिसके बाद पुलिस ने इस बाबत अपहण का मामला दर्ज कर लिया था.

  • दिल्ली की अमर कॉलोनी में नेपाल के शख्स की गला रेतकर हत्या

    दिल्ली की अमर कॉलोनी में नेपाल के शख्स की गला रेतकर हत्या

    दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में नेपाल मूल के एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या की जानकारी तब मिली जब मृतक की लिव इन पार्टनर ने पुलिस को फोन किया. दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक मंगलवार दोपहर एके दत्ता नाम के शख्स ने फोन किया और बताया कि अमर कॉलोनी के डबल स्टोरी के उनके मकान में तीसरी मंजिल में उनके किराएदार के घर का दरवाजा खुला हुआ है और अंदर उसका शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है.