Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Delhi traffic advisory


'Delhi traffic advisory' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अरविंद केजरीवाल के शपथ समारोह के लिए दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

    अरविंद केजरीवाल के शपथ समारोह के लिए दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

    16 फरवरी को वह दिल्ली के रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. रविवार दोपहर सवा 12 बजे वह शपथ लेंगे. केजरीवाल ने अपने शपथ कार्यक्रम में दिल्ली की जनता को आमंत्रित किया है. उनके साथ पिछली सरकार के सभी मंत्री भी शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह के चलते दिल्ली पुलिस ने यातायात व्यवस्था को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है.

  • सोमवार को गुरु नानक जयंती कार्यक्रम के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

    सोमवार को गुरु नानक जयंती कार्यक्रम के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

    अधिकारियों ने बताया कि नगर कीर्तन यात्रा गुरुपर्व के एक दिन पहले 11 नवंबर को निकाली जाएगी. शीशगंज गुरुद्वारा से सुबह 10 बजे नगर कीर्तन यात्रा की शुरूआत होगी और यह जीटी करनाल रोड पर रात नौ बजे के करीब गुरुद्वारा नानक प्याऊ पर खत्म होगी. उन्होंने बताया कि इस नगर कीर्तन में हजारों श्रद्धालु, स्कूली बच्चे और बैंड के लोग हिस्सा लेंगे. 

  • दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 15 अगस्त के लिए जारी एडवाइजरी, ये रास्ते हो जाएंगे बंद

    दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 15 अगस्त के लिए जारी एडवाइजरी, ये रास्ते हो जाएंगे बंद

    दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने 15 अगस्त को लाल किले में होने वाले कार्यक्रम को लेकर दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं. ट्रैफिक पुलिस की जॉइंट कमिश्नर मीनू चौधरी के मुताबिक और 15 अगस्त के मौके पर वीवीआईपी समेत तमाम लोग लाल किला पहुँचते हैं इसे देखते हुए 13 अगस्त को जब फुल ड्रेस रिहर्सल परेड होगी और 15 अगस्त की सुबह 4 बजे से 10 बजे तक कुछ रास्ते बंद रहेंगे. जिसमें नेताजी सुभाष मार्ग,  लोथियन रोड,  एसपी मुखर्जी मार्ग,  चांदनी चौक रोड,  एस्प्लेनेड रोड, रिंग रोड (राजघाट से हनुमान सेतु) निशाद राज मार्ग शामिल हैं. इसके साथ ही जिन लोगों को गाड़ियों में पार्किंग के स्टीकर नहीं होंगे वो 15 अगस्त को सुबह 4 बजे 10 बजे तक तिलक मार्ग, मथुरा रोड, बहादुर शाह जफर मार्ग, सुभाष मार्ग जवाहर लाल नेहरू मार्ग और निजामुद्दीन ब्रिज से आईएसबीटी के ब्रिज को जोड़ने वाले रिंग रोड जाने से से बचें. गीता कॉलोनी ब्रिज भी उस दिन बन्द रहेगा.

  • PM मोदी का शपथ ग्रहण समारोह: दिल्ली में कई सड़कें की गई बंद, इन रूट्स पर जानें से बचें

    PM मोदी का शपथ ग्रहण समारोह: दिल्ली में कई सड़कें की गई बंद, इन रूट्स पर जानें से बचें

    दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में कहा कि गुरुवार यानी आज शाम 4 बजे से रात 9 बजे तक नई दिल्ली जिले में कई सड़कें बंद रहेंगी. बंद रहने वाली सड़कों में राजपथ-विजय चौक से लेकर राष्ट्रपति भवन और नॉर्थ तथा साउथ फाउंटेन बंद रहेगी. इसके साथ ही साउथ एवेन्यू, नॉर्थ एवेन्यू, दाराशिकोह मार्ग और चर्च रोड सहित आसपास के इलाके भी आम जनता के लिए बंद रहेंगे.

  • दिल्ली में किसानों का आंदोलन खत्म, लौट रहे घर, NH-24 पर दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही शुरू

    दिल्ली में किसानों का आंदोलन खत्म, लौट रहे घर, NH-24 पर दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही शुरू

    दिल्ली के लोगों के लिए राहत की खबर है. किसानों का आंदोलन खत्म होने पर एनएच 24 को वाहनों के लिए खोल दिया गया है.

  • दिल्ली में आज बंद रहेंगे कई रास्ते, ट्रैफिक जाम से बचने के लिए करें इन मार्गों का प्रयोग

    दिल्ली में आज बंद रहेंगे कई रास्ते, ट्रैफिक जाम से बचने के लिए करें इन मार्गों का प्रयोग

    जारी एडवाइजरी के मुताबिक 14 अगस्त को मध्यरात्रि 12 बजे से 15 अगस्त को दिन में 11 बजे तक निजामुद्दीन पुल और वजीराबाद पुल के बीच मालवाहक ट्रकों की आवाजाही पर रोक होगी. इसी तरह महाराणा प्रताप आईएसबीटी और सराय काले खान आईएसबीटी के बीच कल तड़के चार बजे से दिन में 11 बजे के बीच अंतरराज्यीय बसों की आवाजाही नहीं हो पाएगी.

  • Independence Day 2018: 15 August के दिन इन ट्रैफिक रूटों को करें अवॉयड, पढ़ें Traffic Advisory

    Independence Day 2018: 15 August के दिन इन ट्रैफिक रूटों को करें अवॉयड, पढ़ें Traffic Advisory

    Independence Day 2018: 15 august 2018 को लाल किले से पीएम नरेंद्र मोदी का भाषण होगा. लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के कारण ट्रैफिक रूट में कई अहम बदलाव किए गए हैं. सुबह 5 बजे से लेकर 9 बजे तक करीब कई रास्ते बंद रहेंगे.

  • पीएम मोदी मेट्रो की मजेंटा लाइन को दिखाएंगे हरी झंडी, दिल्‍ली-नोएडा के ये सड़कें रहेंगी बंद

    पीएम मोदी मेट्रो की मजेंटा लाइन को दिखाएंगे हरी झंडी, दिल्‍ली-नोएडा के ये सड़कें रहेंगी बंद

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बोटैनिकल गार्डन पर मजेंटा लाइन की शुरुआत करेंगे. इस दौरान जगह-जगह कड़ी सुरक्षा और बैरिकेडिंग की गई है. दिल्ली पुलिस और नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने कुछ रास्तों के लिए एडवाइजरी जारी की है. दिल्ली पुलिस की एडवाइज़री जारी की है. प्रधानमंत्री मोदी दिल्‍ली मेट्रो की मेजन्‍टा लाइन के उद्घाटन के लिए नोएडा आएंगे इसलिए सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक भारी मालवाहक वाहनों (आवश्यक वस्तुएं आदि को छोड़कर) का यातायात बंद रहेगा. इन रास्तों से बचकर निकलें...

  • दिल्ली पुलिस ने योग दिवस के मद्देनजर यातायात परामर्श जारी किया

    दिल्ली पुलिस ने योग दिवस के मद्देनजर यातायात परामर्श जारी किया

    दिल्ली पुलिस ने 21 जून को मनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मद्देनजर राजपथ और आसपास की सड़कों के लिए यातायात मार्ग बदले जाने के बारे में परामर्श जारी किया है।

  • दिल्ली : मोदी की रैली के लिए ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

    दिल्ली : मोदी की रैली के लिए ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

    रोहिणी के जापानी पार्क में होने वाली इस रैली के दौरान करीब एक हजार बसें और चार हजार से ज्यादा निजी गाड़ियों के आने की संभावना है।