NDTV Khabar

Devoleena bhattacharjee


'Devoleena bhattacharjee' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Top 5 News: सेना का जवान जीतू गिरफ्तार, रामदास अठावले को थप्पड़, टीवी डिबेट में मारपीट

    Top 5 News: सेना का जवान जीतू गिरफ्तार, रामदास अठावले को थप्पड़, टीवी डिबेट में मारपीट

    उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr mob violence) में बीते सोमवार को गोकशी के शक में भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या का मुख्य संदिग्ध आर्मी जवान जीतू फौजी (Jitu Fauji) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, : लाइव टीवी डिबेट शो के दौरान समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रवक्ता और बीजेपी (BJP) प्रवक्ता आपस में भिड़ गए. उधर, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को युवक ने धक्का देकर थप्पड़ जड़ दिया. राजस्थान में हुए विधानसभा चुनाव में भी ईवीएम अनियमितता देखने को मिली है, जहां बारां जिले में हाईवे पर बैलेट यूनिट पड़ी मिली है. वहीं, हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की रहस्यमय हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने एक राजनेता को गिरफ्तार किया है और एक प्रमुख मॉडल और टीवी अभिनेत्री  देबोलिना भट्टाचार्य को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है.

  • टीवी एक्ट्रेस 'गोपी बहू' से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, हीरा कारोबारी की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार

    टीवी एक्ट्रेस 'गोपी बहू' से मुंबई पुलिस ने की पूछताछ, हीरा कारोबारी की हत्या में दो आरोपी गिरफ्तार

    हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी की रहस्यमय हत्या के बाद मुंबई पुलिस ने एक राजनेता को गिरफ्तार किया है और एक प्रमुख मॉडल और टीवी अभिनेत्री को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की है. अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि राजनीतिज्ञ सचिन पवार कथित तौर पर मृतक का करीबी परिचित था. वह पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़ा हुआ था.

  • बदले-बदले नजर आए टीवी की 'गोपी बहू' के मिजाज, अब साड़ी नहीं इस लुक में ढा रहीं कहर

    बदले-बदले नजर आए टीवी की 'गोपी बहू' के मिजाज, अब साड़ी नहीं इस लुक में ढा रहीं कहर

    पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को छोटे पर्दे पर आपने ट्रेडिशनल लुक में देखा होगा, लेकिन नए फोटोशूट में वह पूरी तरह बदली हुईं नजर आ रही है.

  • 30 साल की हुईं टीवी की गोपी बहू, दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

    30 साल की हुईं टीवी की गोपी बहू, दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे

    पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू के नाम से मशहूर हुईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी 30 साल की हो गई हैं. अपना 30वां जन्मदिन देवालिना ने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया.

  • एक्ट्रेस से सिंगर बनीं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू, आप भी सुने उनका पहला गाना

    एक्ट्रेस से सिंगर बनीं 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू, आप भी सुने उनका पहला गाना

    टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में गोपी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्य कृष्ण भजन गाकर अपने सिंगिंग करियर का शुरुआत कर ली है.