NDTV Khabar

Dhoni retirement


'Dhoni retirement' - 35 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • MS Dhoni का नया अवतार, प्रैक्टिस के बाद यूं दौड़ाई सुपरबाइक Ninja- देखें VIDEO

    MS Dhoni का नया अवतार, प्रैक्टिस के बाद यूं दौड़ाई सुपरबाइक Ninja- देखें VIDEO

    एमएस धोनी (MS Dhoni) फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. उनको झारखंड इंटरनेशनल स्टेडियम (JSCA International Stadium Complex) में प्रैक्टिस करते देखा गया. इस बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है.

  • वेस्टइंडीज दौरा छोड़ Indian Army की सेवा करेंगे एमएस धोनी, जम्मू-कश्मीर में करेंगे कुछ ऐसा

    वेस्टइंडीज दौरा छोड़ Indian Army की सेवा करेंगे एमएस धोनी, जम्मू-कश्मीर में करेंगे कुछ ऐसा

    धोनी (MS Dhoni) रिटायरमेंट के मूड में नहीं है. वो भारतीय आर्मी (Indian Army) के साथ 2 महीने तक ट्रेनिंग करेंगे. जिसके लिए वो वेस्टइंडीज दौरे (India Tour Of West Indies) के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे.

  • इस एक्टर ने कर डाली धोनी के बर्थडे पर पब्लिक हॉलिडे की मांग, बोले- यादगार हो उनका रिटायरमेंट मैच...

    इस एक्टर ने कर डाली धोनी के बर्थडे पर पब्लिक हॉलिडे की मांग, बोले- यादगार हो उनका रिटायरमेंट मैच...

    क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 (Cricket World Cup 2019) में यूं तो भारत ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड से सेमी फाइनल में हार कर बाहर हो गई. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की रिटायरमेंट की खबरों ने काफी जोर पकड़ा. अब इस पर टीवी एक्टर्स के रिएक्शन आ रहे हैं.

  • क्या धोनी धीमे हो गए हैं?

    क्या धोनी धीमे हो गए हैं?

    न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी जिस तरह रन आउट हुए, उसका रिप्ले फिर से देखिए. देखिए कि गुप्तिल ने कहां जाकर गेंद पकड़ी और कैसे उसे थ्रो किया. दरअसल यह गुप्तिल की किस्मत रही कि उनका थ्रो सीधे स्टंप में लगा और धोनी रन आउट हो गए. खुद गुप्तिल ने ही अगले दिन यह बात भी मानी. धोनी की जगह कोई और खिलाड़ी होता तो भी वह इस थ्रो पर रन आउट हो गया होता. धोनी दरअसल एक रन को दो रन में बदल रहे थे. यह काम वे पहले भी करते रहे हैं. जो महान खिलाड़ी उन पर धीमे होने का इल्ज़ाम लगा रहे हैं, वे शायद अपने पूरे करिअर में उतने तेज़ नहीं रहे जितने धोनी उस दिन थे.

  • क्रिकेट से संन्यास के बाद क्या बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी?

    क्रिकेट से संन्यास के बाद क्या बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी?

    क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीति की पिच पर अपनी पारी की शुरुआत कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थामेंगे. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता संजय पासवान ने दावा किया कि धोनी भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

  • धोनी के रिटायरमेंट पर लता मंगेशकर ने कर डाली इमोशनल अपील, बोलीं- ऐसा मत सोचिए...

    धोनी के रिटायरमेंट पर लता मंगेशकर ने कर डाली इमोशनल अपील, बोलीं- ऐसा मत सोचिए...

    भारत की वर्ल्ड कप मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों हुई हार से खेल प्रेमी जहां सदमे में हैं, वहीं इस बीच महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट की खबरों ने फैन्स के बीच खलबली फैलाने का काम किया. अब लता मंगेशकर ने धोनी से ये अपील की है. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट से संन्यास की अफवाहों पर अपने ट्विटर एकाउंट से रिएक्ट किया. लता मंगेशकर ने ट्वीट कियाः 'नमस्कार एम.एस. धोनी जी. आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं...'

  • टीम इंडिया के मैच हारते ही एमएस धोनी के संन्यास का उठा सवाल, विराट कोहली ने दिया यह जवाब

    टीम इंडिया के मैच हारते ही एमएस धोनी के संन्यास का उठा सवाल, विराट कोहली ने दिया यह जवाब

    बुधवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद जब कप्तान विराट कोहली संवाददाता सम्मेलन में आए तो यह सवाल एक बार फिर उठा.

  • धोनी को रिटायर होने की जो सलाह दी जा रही है, वह कितनी जायज़ है?

    धोनी को रिटायर होने की जो सलाह दी जा रही है, वह कितनी जायज़ है?

    विश्व कप के कुछ मैचों में दूसरों की उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन न कर पाने की वजह से जो लोग महेंद्र सिंह धोनी को रिटायर होने की सलाह दे रहे हैं, उन्हें कुछ बातें याद दिलाना ज़रूरी है. 2005 के बाद से लगातार सचिन तेंदुलकर को सलाह दी जाती रही कि वे रिटायर हो जाएं. 2007 के विश्व कप के बाद सचिन ने लगभग तय कर लिया था कि अब वे नहीं खेलेंगे. उन तीन मैचों में वे बस 60-70 रन बना पाए थे. लेकिन तब विवियन रिचर्ड्स ने उन्हें कहा कि वे खेलते रहें, किसी की सुनने की जरूरत नहीं है. सचिन ने यह बात मानी- वनडे और टेस्ट क्रिकेट को मिलाकर सौ शतक पूरे किए, 2011 का वर्ल्ड कप टीम के साथ उठाया और अंततः एक अविश्वसनीय क्रिकेट करिअर पूरा कर बल्ला रखा.

  • युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर धोनी की चुप्पी को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल, कही ये बात

    युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर धोनी की चुप्पी को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल, कही ये बात

    युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और एम एस धोनी (M S Dhoni) पर किया गया उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है. कमाल आर खान ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर अपने ट्वीट में लिखा 'युवराज सिंह ने अपने रिटायरमेंट के समय धोनी के बारे में कुछ नहीं कहा और न ही धोनी ने उनके रिटायरमेंट पर कुछ बोला.

  • एमएस धोनी को नहीं है देरी पसंद, खिलाड़ी नहीं आते वक्त पर तो देते थे ऐसी 'खतरनाक' सजा

    एमएस धोनी को नहीं है देरी पसंद, खिलाड़ी नहीं आते वक्त पर तो देते थे ऐसी 'खतरनाक' सजा

    टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के पूर्व मेंटल कंडीशनल कोच पैडी अप्टन ने अपनी किताब 'द बेयरफुट' को लॉन्च किया. MS Dhoni पर भी एक खुलासा किया है. प्रैक्टिस में या फिर मीटिंग में लेट आने पर MS Dhoni ने अनोखी सजा रखी थी.

  • अगले 2 मैचों में नहीं खेलेंगे धोनी, क्या भारतीय सरजमीं पर खेला आखिरी वनडे ?

    अगले 2 मैचों में नहीं खेलेंगे धोनी, क्या भारतीय सरजमीं पर खेला आखिरी वनडे ?

    पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी बचे दो वन डे मैचों के लिये आराम दिया गया है और शुक्रवार को यहां खेला गया मैच भारतीय सरजमीं पर उनका अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच साबित हो सकता है.  भारत के सहायक कोच संजय बांगड़ ने तीसरे एकदिवसीय मैच में भारत की 32 रन से हार के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘हम अंतिम दो मैचों के लिये कुछ बदलाव करेंगे. माही अंतिम दो मैचों में नहीं खेलेंगे. वह आराम करेंगे.

  • MS Dhoni ने रिटायरमेंट के सवाल पर दिया करारा जवाब, Video हो रहा वायरल... देखें

    MS Dhoni ने रिटायरमेंट के सवाल पर दिया करारा जवाब, Video हो रहा वायरल... देखें

    सोशल मीडिया से लेकर अखबारों और फैन्स के बीच सिर्फ 'धोनी धोनी' (MS Dhoni) का ही नाम दिखलाई दे रहा है. फिनिशिंग पारी के लिए मशहूर एमएस धोनी (MS Dhoni) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे निर्णायक मैच में भी फिनिशर की भूमिका निभाते हुए नाबाद 87 रनों की शानदार प्रदर्शन किया. धोनी (Dhoni) अपने स्मार्ट जोक्स के लिए भी पहचाने जाते हैं.

  • MS Dhoni वर्ल्ड कप 2019 के लिए बना रहे हैं खतरनाक प्लान, संन्यास को लेकर किया ये खुलासा

    MS Dhoni वर्ल्ड कप 2019 के लिए बना रहे हैं खतरनाक प्लान, संन्यास को लेकर किया ये खुलासा

    धोनी ने मैच हारने के बाद अंपायर से गेंद मांगी थी. जिसके बाद इंडियन फैन्स को डर था कहीं धोनी वनडे से भी संन्यास की घोषणा न कर दें. धोनी ने इसकी पूरी कहानी सुनाई है.

  • VIDEO: आशीष नेहरा की फेयरवेल पार्टी में खूब हुई मस्ती, सहवाग और कोहली ने किया यह कारनामा…

    VIDEO: आशीष नेहरा की फेयरवेल पार्टी में खूब हुई मस्ती, सहवाग और कोहली ने किया यह कारनामा…

    नेहरा के संन्यास के बाद विराट कोहली ने उनकी जमकर तारीफ की और कहा कि किसी तेज गेंदबाज के लिए लगातार 19 साल खेलना आसान नहीं होता.

  • VIDEO: मैच में आशीष नेहरा ने किया कुछ ऐसा, विराट कोहली हंस-हंसकर हुए लोटपोट

    VIDEO: मैच में आशीष नेहरा ने किया कुछ ऐसा, विराट कोहली हंस-हंसकर हुए लोटपोट

    नेहरा ने इस मैच में एक भी विकेट नहीं लिया. पर उन्होंने एक ऐसी चीज की जिससे उन्होंने सभी का दिल जीत लिया.

  • संन्‍यास को लेकर पूछे गए सवालों का एमएस धोनी इस मजाकिया अंदाज में देते रहे हैं जवाब

    संन्‍यास को लेकर पूछे गए सवालों का एमएस धोनी इस मजाकिया अंदाज में देते रहे हैं जवाब

    वर्ल्‍डकप 2015 में भारतीय टीम सेमीफ़ाइनल से बाहर हुई, तब से भारतीय क्रिकेट में एक सवाल लगातार गूंजता रहा है कि महेंद्र सिंह धोनी कब संन्यास लेंगे? इस सवाल पर धोनी कभी थोड़ा नाराज़ भी हुए तो कभी बेहद रोचक अंदाज में पत्रकारों को जवाब दिया. फ़रवरी 2016 में एशिया कप से पहले उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 'प्रश्न तो बहुत उठते हैं..आप एक पत्र दिखकर दे दीजिए कि भाई आप इतने समय के बाद थैंक्यू वेरी मच बोलिए और निकल जाइए.

  • धोनी के संन्‍यास की बढ़ती मांग पर कप्‍तान विराट कोहली ने यह कह कर किया उनका बचाव...

    धोनी के संन्‍यास की बढ़ती मांग पर कप्‍तान विराट कोहली ने यह कह कर किया उनका बचाव...

    टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान और अपने हेलीकॉप्‍टर शॉट के लिए मशहूर महेंद्र सिंह धोनी अपनी फॉर्म को लेकर पिछले कुछ समय से आलोचकों के निशाने पर रहे हैं. आलोचक कहते रहे हैं कि धोनी में अब वो बात नहीं रह गई है और उन्‍हें अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए, यानी उन्‍हें संन्‍यास ले लेना चाहिए.

  • जिंदगी के 15 सेकंड बचे हों तो धोनी का वर्ल्‍डकप का छक्‍का देखकर खुशी-खुशी मरना चाहूंगा : सुनील गावस्‍कर

    जिंदगी के 15 सेकंड बचे हों तो धोनी का वर्ल्‍डकप का छक्‍का देखकर खुशी-खुशी मरना चाहूंगा : सुनील गावस्‍कर

    महान ओपनर सुनील गावस्कर को इस बात की खुशी है कि महेंद्र सिंह धोनी ने केवल सीमित ओवरों की कप्तानी छोड़ी है, संन्यास नहीं लिया. 'सनी' का मानना है कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज भारतीय टीम में अभी काफी योगदान दे सकता है.धोनी की प्रशंसा करते हुए गावस्‍कर यही नहीं रुके. सनी ने कहा 'अगर जिंदगी के 15 सेकंड बचे हों तो मैं धोनी का वर्ल्‍डकप का आखिरी छक्‍का देखकर खुशी-खुशी मरना चाहूंगा.