NDTV Khabar

Diesel


'Diesel' - 617 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • पेट्रोल के दाम में लगातार दूसरे दिन कोई बदलाव नहीं, डीजल के दाम भी स्थिर

    पेट्रोल के दाम में लगातार दूसरे दिन कोई बदलाव नहीं, डीजल के दाम भी स्थिर

    रविवार को पेट्रोल के दाम दिल्ली में पांच पैसे, कोलकाता में सात पैसे जबकि मुंबई और चेन्नई में आठ पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई थी. देश की राजधानी दिल्ली में सात नवंबर के बाद पेट्रोल के दाम में 2.31 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हुई है. बीते सात नवंबर को दिल्ली में पेट्रोल 72.60 रुपये लीटर था.

  • पेट्रोल, डीजल के दाम फिर बढ़े, कच्चे तेल में नरमी

    पेट्रोल, डीजल के दाम फिर बढ़े, कच्चे तेल में नरमी

    पेट्रोल और डीजल के दाम शुक्रवार को फिर बढ़ गए जबकि अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में लगातार तीसरे दिन नरमी का रुख देखने को मिला. बीते दो दिनों के विराम के बाद पेट्रोल फिर दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में पांच पैसे जबकि मुंबई में चार पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया है. तेल कंपनियों ने चार दिनों की स्थिरता के बाद डीजल की कीमत में दिल्ली और कोलकाता में पांच पैसे जबकि मुंबई और चेन्नई में छह पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की है. 

  • लगातार दूसरे दिन स्थिर रहे पेट्रोल के दाम, डीजल भी स्थिर

    लगातार दूसरे दिन स्थिर रहे पेट्रोल के दाम, डीजल भी स्थिर

    अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में भी नरमी देखी जा रही है.इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल का दाम पूर्ववत क्रमश: 74.76 रुपये, 77.44 रुपये, 80.42 रुपये और 77.72 रुपये प्रति लीटर बना हुआ है.

  • पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े, डीजल में राहत

    पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े, डीजल में राहत

    पेट्रोल के दाम में रविवार को लगातार तीसरे दिन वृद्धि जारी रही, जबकि डीजल के दाम में उपभोक्ताओं को लगातार दूसरे दिन राहत मिली.

  • पेट्रोल के दाम में छह दिनों की बढ़ोतरी के बाद लगा ब्रेक, डीजल के रेट भी नहीं बढ़े

    पेट्रोल के दाम में छह दिनों की बढ़ोतरी के बाद लगा ब्रेक, डीजल के रेट भी नहीं बढ़े

    इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल का दाम क्रमश: 74.20 रुपये, 76.89 रुपये, 79.86 रुपये और 77.13 रुपये प्रति लीटर बना हुआ है. चारों महानगरों में डीजल की कीमत भी बिना किसी बदलाव के क्रमश: 65.84 रुपये, 68.25 रुपये, 69.06 रुपये और 69.59 रुपये प्रति लीटर पर बनी हुई है.

  • लगातार छठे दिन पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी, डीजल की कीमत में भी हुआ इजाफा

    लगातार छठे दिन पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी, डीजल की कीमत में भी हुआ इजाफा

    इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल बढ़कर क्रमश: 74.20 रुपये, 76.89 रुपये, 79.86 रुपये और 77.13 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी बढ़कर क्रमश: 65.84 रुपये, 68.25 रुपये, 69.06 रुपये और 69.59 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

  • जारी है पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी, डीजल के दाम में लगातार छठे दिन भी कोई बदलाव नहीं

    जारी है पेट्रोल के दाम में बढ़ोतरी, डीजल के दाम में लगातार छठे दिन भी कोई बदलाव नहीं

    अंतर्राष्ट्रीय वायदा बाजार इंटरकांटिनेंटल एक्सचेंज पर ब्रेंट क्रूड का जनवरी डिलीवरी अनुबंध सोमवार को 0.05 फीसदी की नरमी के साथ 63.31 डॉलर प्रति बैरल पर बना हुआ था, जो कि 23 सितंबर के बाद का सबसे ऊंचा स्तर है जब ब्रेंट क्रूड का भाव 64.77 डॉलर प्रति बैरल पर बंद हुआ था. 

  • पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े, डीजल की कीमत स्थिर

    पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन बढ़े, डीजल की कीमत स्थिर

    पेट्रोल के दाम में शनिवार को लगातार तीसरे दिन इजाफा हुआ, जबकि डीजल के दाम स्थिर रहे. डीजल के दाम में लगातार चौथे दिन कोई बदलाव नहीं हुआ. 

  • पेट्रोल की कीमत में फिर इजाफा, डीजल के भाव स्थिर

    पेट्रोल की कीमत में फिर इजाफा, डीजल के भाव स्थिर

    उर्जा विशेषज्ञ का कहना हैं कि कच्चे तेल में आगे अगर यह तेजी बरकरार रही तो आने वाले दिनों में पेट्रोल और डीजल के दाम में और बढ़ोतरी हो सकती है, क्योंकि भारत अपने तेल की जरूरतों का 80 फीसदी से ज्यादा की पूर्ति आयात से करता है.

  • 5 दिन बाद लगा पेट्रोल के दाम पर ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर

    5 दिन बाद लगा पेट्रोल के दाम पर ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर

    पेट्रोल के दाम में लगातार पांच दिनों से जारी वृद्धि पर बुधवार को ब्रेक लग गया और डीजल की कीमत में भी कोई बदलाव नहीं हुआ.

  • दिल्ली में पेट्रोल फिर 73 रुपये लीटर से ऊपर पहुंचा, डीजल के दाम स्थिर

    दिल्ली में पेट्रोल फिर 73 रुपये लीटर से ऊपर पहुंचा, डीजल के दाम स्थिर

    देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल का दाम फिर 73 रुपये प्रति लीटर से ऊपर चला गया है. तेल विपणन कंपनियों ने रविवार को लगातार तीसरे दिन पेट्रोल के दाम बढ़ा दिए. हालांकि डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. इससे पहले लगातार दो दिन डीजल के दाम में वृद्धि हुई थी.

  • 5 सप्ताह बाद फिर बढ़े पेट्रोल, डीजल के दाम,9 से 10 पैसे की हुई वृद्धि

    5 सप्ताह बाद फिर बढ़े पेट्रोल, डीजल के दाम,9 से 10 पैसे की  हुई वृद्धि

    डीजल की कीमत दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में 9 पैसे जबकि मुंबई में 10 पैसे प्रति लीटर बढ़ गई है

  • बिहार : पटना में साल 2021 से डीजल ऑटो नहीं चलेंगे

    बिहार : पटना में साल 2021 से डीजल ऑटो नहीं चलेंगे

    बैठक के बाद परिवहन विभाग के सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि बैठक में परिवहन विभाग के अन्तर्गत शहरी क्षेत्र की परिवेशीय वायु गुणवत्ता में सुधार एवं प्रदूषण रहित परिवहन व्यवस्था के लिए चरणबद्घ तरीके से 31 जनवरी, 2021 के मध्य रात्रि से पटना नगर निगम तथा 31 मार्च के मध्य रात्रि से दानापुर नगर परिषद्, फुलवारीशरीफ नगर परिषद, खगौल नगर परिषद क्षेत्र में डीजल चालित ऑटो पर प्रतिबंध लगाने के प्रस्ताव को मंजूरी दी गई है.

  • पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन घटे, डीजल की कीमत स्थिर

    पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन घटे, डीजल की कीमत स्थिर

    पेट्रोल के दाम में लगातार तीसरे दिन रविवार को गिरावट दर्ज की गई जबकि डीजल के दाम में लगातार दूसरे दिन कोई बदलाव नहीं हुआ.

  • पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन घटे, डीजल की कीमत स्थिर

    पेट्रोल के दाम लगातार तीसरे दिन घटे, डीजल की कीमत स्थिर

    उधर, बेंचमार्क कच्चा तेल बेंट क्रूड के दाम में बीते सप्ताह के आखिरी सत्र में दो डॉलर प्रति बैरल की वृद्धि दर्ज की गई और अगर आगे भी यह वृद्धि जारी रहती है तो आने वाले दिनों में भारत में पेट्रोल और डीजल के दाम में फिर वृद्धि हो सकती है. गौरतलब है कि बीते एक महीने में पेट्रोल के दाम में तकरीबन दो रुपये प्रति लीटर की कमी आई है.

  • दिल्ली में 73 रुपये से कम हुआ पेट्रोल का भाव, डीजल 66 रुपये से नीचे

    दिल्ली में 73 रुपये से कम हुआ पेट्रोल का भाव, डीजल 66 रुपये से नीचे

    इससे पहले 19 सिंतबर को दिल्ली में पेट्रोल 73 रुपये प्रति लीटर से नीचे 72.71 रुपये प्रति लीटर था. इससे एक दिन पहले 18 सिंतबर को दिल्ली में डीजल का भाव 65.82 रुपये लीटर था.

  • इस राज्य में बुधवार सुबह 6 बजे से अगले 24 घंटों के लिए बंद रहेंगे सभी पेट्रोल पंप, जानिये वजह

    इस राज्य में बुधवार सुबह 6 बजे से अगले 24 घंटों के लिए बंद रहेंगे सभी पेट्रोल पंप, जानिये वजह

    राजस्थान (Rajasthan) के सभी पेट्रोल पंप (Petrol Pump) बुधवार सुबह 6 बजे से अगले 24 घंटों के लिए बंद रहेंगे. राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स ऐसोसिएशन ने राज्य में पेट्रोलियम उत्पादों पर बढ़े वैट के विरोध में इस बंद का घोषणा की है.

  • फिर घटे Petrol Diesel के दाम, कच्चे तेल में 4 दिनों से नरमी जारी

    फिर घटे Petrol Diesel के दाम, कच्चे तेल में 4 दिनों से नरमी जारी

    अंतर्राष्ट्रीय वायदा बाजार इंटरकांटिनेंटल एक्सचेंज (आईसीई) पर ब्रेंट क्रूड के दिसंबर अनुबंध में मंगलवार को 0.08 फीसदी की कमजोरी के साथ 58.91 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार चल रहा था. वहीं, न्यूयॉर्क मर्के टाइल एक्सचेंज (नायमैक्स) पर अमेरिकी लाइट क्रूड वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट (डब्ल्यूटीआई) के दिसंबर डिलीवरी अनुबंध में 0.06 फीसदी की नरमी के साथ 53.67 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार रहा था.

Advertisement