NDTV Khabar

Diesel price


'Diesel price' - 394 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Petrol, Diesel के दाम स्थिर, आगे बढ़ने की संभावना

    Petrol, Diesel के दाम स्थिर, आगे बढ़ने की संभावना

    एंजेल ब्रोकिंग में एनर्जी व करेंसी रिसर्च मामलों के विशेषज्ञ अनुज गुप्ता ने कहा कि खाड़ी क्षेत्र में फौजी तनाव के साथ-साथ अमेरिका और चीन के बीच हाल में संपन्न व्यापारिक वार्ता से बने सकारात्मक माहौल में कच्चे तेल के दाम को सपोर्ट मिलेगा.

  • पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार तीसरे दिन कटौती

    पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार तीसरे दिन कटौती

    पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार तीसरे दिन कटौती की गई है. पेट्रोल का दाम शनिवार को दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में 10 पैसे जबकि चेन्नई में 11 पैसे प्रति लीटर कम हो गया.

  • लगातार दूसरे दिन भी घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें क्या है महानगरों की कीमत

    लगातार दूसरे दिन भी घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें क्या है महानगरों की कीमत

    डीजल का दाम भी दिल्ली और कोलकाता में 15 पैसे जबकि मुंबई और चेन्नई में 16 पैसे प्रति लीटर कम हो गया है.

  • पेट्रोल, डीजल के दाम स्थिर, पिछले 6 दिनों से घट रहा था भाव

    पेट्रोल, डीजल के दाम स्थिर, पिछले 6 दिनों से घट रहा था भाव

    इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम पूर्ववत क्रमश: 73.59 रुपये, 76.23 रुपये, 79.20 रुपये और 76.43 रुपये प्रति लीटर बने हुए हैं. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी बिना किसी बदलाव के 66.81 रुपये, 69.17 रुपये, 70.03 रुपये और 70.57 रुपये प्रति लीटर बने हुए हैं.

  • Petrol Diesel Price: कच्चे तेल में नरमी से लगातार पांचवें दिन घटे पेट्रोल, डीजल के दाम

    Petrol Diesel Price: कच्चे तेल में नरमी से लगातार पांचवें दिन घटे पेट्रोल, डीजल के दाम

    इंडियन ऑयल की बेवसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम घटकर क्रमश: 73.76 रुपये, 76.40 रुपये, 79.37 रुपये और 76.61 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी घटकर क्रमश: 66.09 रुपये, 69.27 रुपये, 70.14 रुपये और 71.68 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

  • दिल्ली में 74 रुपये लीटर से कम हुआ पेट्रोल, डीजल के भी दाम घटे

    दिल्ली में 74 रुपये लीटर से कम हुआ पेट्रोल, डीजल के भी दाम घटे

    इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम घटकर क्रमश: 73.89 रुपये, 76.53 रुपये, 79.50 रुपये और 76.74 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी घटकर क्रमश: 67.03 रुपये, 69.39 रुपये, 70.27 रुपये और 71.81 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

  • पेट्रोल, डीजल के भाव लगातार दूसरे दिन घटे, उपभोक्ताओं को राहत

    पेट्रोल, डीजल के भाव लगातार दूसरे दिन घटे, उपभोक्ताओं को राहत

    पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार दूसरे दिन कटौती की गई है, जिससे त्योहारी सीजन में आम उपभोक्ताओं को बड़ी राहत मिलेगी. दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में पेट्रोल शुक्रवार को 18 पैसे जबकि चेन्नई में 19 पैसे प्रति लीटर सस्ता हो गया. वहीं, डीजल के भाव दिल्ली, कोलकाता और मुंबई में आठ पैसे जबकि चेन्नई में नौ पैसे प्रति लीटर घट गए हैं.

  • अरामको पर हमले के बाद पहली बार घटे पेट्रोल, डीजल के दाम

    अरामको पर हमले के बाद पहली बार घटे पेट्रोल, डीजल के दाम

    इंडियन ऑयल की बेवसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम घटकर क्रमश: 74.51 रुपये, 77.14 रुपये, 80.11 रुपये और 77.40 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी घटकर क्रमश: 67.43 रुपये, 69.79 रुपये, 70.69 रुपये और 71.24 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

  • Petrol और Diesel के दाम स्थिर, कच्चे तेल में तेजी

    Petrol और Diesel के दाम स्थिर, कच्चे तेल में तेजी

    अंतर्राष्ट्रीय वायदा बाजार इंटरकांटिनेंटल एक्सचेंज यानी आईसीई पर ब्रेंट क्रूड के दिसंबर अनुबंध में 0.70 फीसदी की तेजी के साथ 59.30 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार चल रहा था. वहीं, अमेरिकी लाइट क्रूड वेस्ट टेक्सास इंटरमीडिएट के नवंबर डिलीवरी अनुबंध में 1.01 फीसदी की नरमी के साथ 55.16 डॉलर प्रति बैरल पर कारोबार चल रहा था.

  • पेट्रोल - डीजल के दामों में लगातार दूसरे दिन हुई बढ़ोतरी

    पेट्रोल - डीजल के दामों में लगातार दूसरे दिन हुई बढ़ोतरी

    तेल विपणन कंपनियों ने मंगलवार को पेट्रोल के दाम में दिल्ली में 19 पैसे जबकि कोलकाता और मुंबई में 13 पैसे और चेन्नई में 14 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतीर हुई. डीजल दिल्ली में 16 पैसे, कोलकाता में 10 पैसे, मुंबई में 12 पैसे और चेन्नई में 11 पैसे लीटर महंगा हो गया है.

  • 2 दिन के ब्रेक के बाद फिर बढ़े Petrol, Diesel के दाम

    2 दिन के ब्रेक के बाद फिर बढ़े Petrol, Diesel के दाम

    इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम बढ़कर क्रमश: 74.42 रुपये, 77.10 रुपये, 80.08 रुपये और 77.36 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. चारों महानगरों में डीजल के दाम भी बढ़कर क्रमश: 67.33 रुपये, 69.75 रुपये, 70.64 रुपये और 71.19 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

  • मुंबई में 80 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, लगातार दूसरे दिन बढ़े तेल के दाम

    मुंबई में 80 रुपये लीटर हुआ पेट्रोल, लगातार दूसरे दिन बढ़े तेल के दाम

    महाराष्ट्र के ही परभणी में पेट्रोल 81.93 रुपये लीटर बिकने लगा है, जबकि डीजल 71.31 रुपये प्रति लीटर हो गया है. दिल्ली, कोलकाता, और मुंबई में शुक्रवार को पेट्रोल 15 पैसे जबकि चेन्नई में 16 पैसे लीटर महंगा हो गया और डीजल के दाम में दिल्ली और कोलकाता में 10 पैसे जबकि मुंबई और चेन्नई में 11 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई.

  • Petrol और Diesel की महंगाई से राहत नहीं, फिर बढ़े दाम

    Petrol और Diesel की महंगाई से राहत नहीं, फिर बढ़े दाम

    तेल कंपनियों ने बुधवार को पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया था, लेकिन इससे पहले लगातार आठ दिनों तक पेट्रोल और डीजल में महंगाई जारी रही. इसी महीने 14 सितंबर को सऊदी अरब की सरकारी तेल कंपनी सऊदी अरामको के तेल संयंत्रों पर ड्रोन से हुए हमले के बाद अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में 16 सितंबर को अचानक तकबरीन 20 फीसदी का उछाल आया जोकि 28 साल बाद आई सबसे बड़ी एक दिनी तेजी थी. कथित तौर हमले की जिम्मेदारी यमन के हूती विद्रोहियों ने ली थी.

  • Petrol-Diesel के दाम में वृद्धि पर 8 दिन बाद लगा ब्रेक, जानें अपने शहर की कीमत

    Petrol-Diesel के दाम में वृद्धि पर 8 दिन बाद लगा ब्रेक, जानें अपने शहर की कीमत

    सऊदी अरामको के तेल संयंत्रों पर हुए हमले से कच्चे तेल की आपूर्ति बाधित होने की आशंकाओं से अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में आए जोरदार उछाल के बाद भारत की तेल विपणन कंपनियां लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ा रही थीं.

  • Petrol-Diesel के दाम लगातार 8वें दिन भी बढ़े, जानें अपने शहर की कीमत

    Petrol-Diesel के दाम लगातार 8वें दिन भी बढ़े, जानें अपने शहर की कीमत

    उधर, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की मांग कमजोर रहने की आशंकाओं से फिर तेल के दाम में नरमी देखी जा रही है. हालांकि, खाड़ी क्षेत्र के तनाव को देखते हुए ज्यादा नरमी की संभावना नहीं है. सऊदी अरब के तेल संयंत्रों पर हमले के बाद कच्चे तेल के दाम में आए जोरदार के बाद भारत में पेट्रोल और डीजल की महंगाई थमने का नाम नहीं ले रही है. इस हमले के बाद भारत में पेट्रोल दो रुपये से ज्यादा महंगा हो गया है. वहीं, डीजल का दाम दिल्ली में 1.70 रुपये लीटर बढ़ गया है तो कुछ अन्य शहरों में डीजल के दाम में इससे ज्यादा की वृद्धि हुई है.

  • लगातार सातवें दिन हुई Petrol, Diesel के दाम में बढ़ोतरी

    लगातार सातवें दिन हुई Petrol, Diesel के दाम में बढ़ोतरी

    पेट्रोल के दाम सोमवार को दिल्ली में 29 पैसे, कोलकाता और मुंबई में 28 पैसे, जबकि चेन्नई में 31 पैसे प्रति लीटर बढ़ गए. डीज़ल के दाम में दिल्ली में 19 पैसे कोलकाता और चेन्नई में 20 पैसे जबकि मुंबई में 21 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि हुई. इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली, कोलकाता, मुंबई और चेन्नई में पेट्रोल के दाम बढ़कर क्रमश: 73.91 रुपये, 76.60 रुपये, 79.57 रुपये और 76.83 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. चारों महानगरों में डीज़ल के दाम भी बढ़कर क्रमश: 66.93 रुपये, 69.35 रुपये, 70.22 रुपये और 70.76 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

  • Petrol-diesel के आज के दाम : लगातार चौथे दिन बढ़ोतरी, दिल्ली में पेट्रोल फिर 73 के पार

    Petrol-diesel के आज के दाम : लगातार चौथे दिन बढ़ोतरी, दिल्ली में पेट्रोल फिर 73 के पार

    पेट्रोल शुक्रवार को दिल्ली में 35 पैसे, कोलकाता और मुंबई में 34 पैसे, जबकि चेन्नई में 37 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया, जो जुलाई के बाद की सबसे तेज वृद्धि है. डीज़ल के दाम में भी फिर दिल्ली और कोलकाता में 28 पैसे, जबकि मुंबई और चेन्नई में 30 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में आई तेजी के कारण पेट्रोल और डीज़ल के दाम में रोज वृद्धि का सिलसिला जारी है.

  • दिल्ली में 3 दिनों मे 68 पैसे लीटर महंगा हुआ पेट्रोल, 58 पैसे बढ़े डीजल के दाम

    दिल्ली में 3 दिनों मे 68 पैसे लीटर महंगा हुआ पेट्रोल, 58 पैसे बढ़े डीजल के दाम

    सउदी अरब की सरकारी तेल उत्पादक कंपनी अरामको के संयंत्रों पर पिछले सप्ताह हुए ड्रोन हमलों के बाद सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय बाजार में ब्रेंट क्रूड का भाव करीब 20 फीसदी के उछाल के साथ 71 डॉलर प्रति बैरल से ऊपर चला गया था, जोकि 28 साल बाद एक दिन की सबसे बड़ी तेजी थी. इससे पहले 14 जनवरी 1991 को ब्रेंट के भाव में 21.54 फीसदी का उछाल आया था.