NDTV Khabar

Dog bite case


'Dog bite case' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल के बच्चे को नोच-नोच कर मार डाला

    चंडीगढ़ में आवारा कुत्तों ने डेढ़ साल के बच्चे को नोच-नोच कर मार डाला

    चंडीगढ़ में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. शहर के एक पार्क में खेल रहे डेढ़ साल के बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला. पुलिस ने आज बताया कि घटना कल की है. घरेलू सहायिका के रूप में काम करने वाली पलसोरा निवासी महिला अपने चार बच्चों को पार्क में खेलने के लिए छोड़कर कर काम करने चली गयी थी. इसी दौरान कुत्तों ने बच्चों पर हमला कर दिया.

  • उत्तर प्रदेश : सीतापुर में दो मासूम बच्चों को आदमखोर कुत्तों ने नोच खाया

    उत्तर प्रदेश : सीतापुर में दो मासूम बच्चों को आदमखोर कुत्तों ने नोच खाया

    उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है. जिले के खैराबाद थाना क्षेत्र के दो गांवों में मंगलवार सुबह दो बच्चों को आदमखोर कुत्तों के झुंड ने नोच-नोच कर मौत के घाट उतार दिया. पहली घटना सुबह छह बजे थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव में हुई. गांव के कैलाश नाथ की 11 वर्षीय बेटी शामली को बाग जाते समय कुत्तों ने नोच डाला. शोर सुनकर लोग घटना स्थल पर दौड़े.

  • कुत्ते ने किया महिला का मर्डर, क्लिक करती थी सेल्फी और ले जाती थी घुमाने

    कुत्ते ने किया महिला का मर्डर, क्लिक करती थी सेल्फी और ले जाती थी घुमाने

    ब्रेथैनी लिन स्टेफिन्स अपने पिट बुल डॉग्स के साथ सुबह टहलने लग थी. लेकिन कुछ ही देर बाद लड़की की लाश मिली और पता चला कि उसी के कुत्तों ने उसका मर्डर किया है.

  • सूरत : डेढ़ साल की एक मासूम पर पांच कुत्तों ने किया हमला, बच्ची की मौत

    सूरत : डेढ़ साल की एक मासूम पर पांच कुत्तों ने किया हमला, बच्ची की मौत

    एक दर्दनाक घटना में शुक्रवार को सूरत में एक डेढ़ साल की बच्ची को करीब पांच आवारा कुत्तों ने मार डाला। पुलिस ने बताया कि शहर के सलाबातपुरा इलाके के पास रिंग रोड पर एक निर्माणाधीन इमारत में पायल ताडवी को पांच आवारा कुत्तों ने मार डाला।

Advertisement