NDTV Khabar

Dusu elections


'Dusu elections' - 10 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • डूसू चुनाव में 44.46 प्रतिशत हुआ मतदान, आज आएंगे नतीजे

    डूसू चुनाव में 44.46 प्रतिशत हुआ मतदान, आज आएंगे नतीजे

    पुलिस ने रामजस कॉलेज के बाहर प्रश्नचिह्न का निशान पहने एक व्यक्ति को पकड़ा. अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ संकाय सदस्यों को केंद्रों पर पर्यवेक्षकों के तौर पर तैनात किया गया और करीब 700 इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें लगाई गईं.

  • DUSU Election 2018: दिल्ली यूनिवर्सिटी में वोटिंग जारी, 23 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला

    DUSU Election 2018: दिल्ली यूनिवर्सिटी में वोटिंग जारी, 23 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला

    दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU Election 2018) चुनावों के लिए राष्ट्रीय राजधानी के कॉलेजों में 52 केंद्रों पर मतदान चल रहा है. एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि डूसू चुनावों में 1.35 लाख छात्र 23 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला कर सकेंगे. अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ संकाय सदस्यों को केंद्रों पर पर्यवेक्षकों के तौर पर तैनात किया गया है और करीब 700 इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें लगाई गई हैं. कॉलेजों में मतदान आज सुबह साढ़े आठ बजे शुरू हो गया है और यह दोपहर एक बजे तक चलेगा. शाम की पाली वाले कॉलेजों में दोपहर तीन बजे से लेकर शाम साढ़े सात बजे तक मतदान होगा. 

  • DUSU Election 2018: डीयू के छात्रसंघ चुनाव कल, JNU में 14 को होगा मतदान

    DUSU Election 2018: डीयू के छात्रसंघ चुनाव कल, JNU में 14 को होगा मतदान

    दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के छात्र संघ चुनाव (DUSU Election) कल होंगे. डीयू के दोनों कैंपस, नॉर्थ व साउथ में छात्र सुबह 8.30 बजे से शाम 7.30 बजे तक अपने वोट डाल सकेंगे. छात्र संघ चुनाव की तैयारियां अंतिम चरण में हैं. सभी दलों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. दूसरी तरफ, जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्रसंघ चुनाव (JNUSU Election) 14 सितंबर को होंगे.

  • DUSU चुनाव में एबीवीपी का क्लीन स्वीप, चारों पदों पर जमाया कब्‍जा

    DUSU चुनाव में एबीवीपी का क्लीन स्वीप, चारों पदों पर जमाया कब्‍जा

    दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनावों में बीजेपी की छात्र ईकाई एबीवीपी को बड़ी जीत मिली है। डूसू के चारों पदों पर एबीवीपी के उम्मीदवारों की जीत हुई है।

  • दिल्ली की सभी राजनैतिक पार्टियों को कोर्ट में घसीटा 20 साल की रूबी ने

    दिल्ली की सभी राजनैतिक पार्टियों को कोर्ट में घसीटा 20 साल की रूबी ने

    लॉ की तीसरे साल की छात्रा रूबी मलिक ने कोर्ट पहुंचकर आरोप लगाया है कि दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU) के लिए हो रहे चुनाव में सभी पार्टियां सभी तरह की सीमाएं लांघ रही हैं।

  • लेफ्ट समर्थित आईसा ने जेएनयू छात्रसंघ चुनाव में लहराया परचम

    लेफ्ट समर्थित आईसा ने जेएनयू छात्रसंघ चुनाव में लहराया परचम

    वामपंथी समर्थित ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिएशन (आईसा) ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्र संघ चुनाव में लगातार दूसरी बार अध्यक्ष पद सहित सभी चार शीर्ष पदों पर कब्जा कर लिया।

  • रवीश रंजन की कलम से : अच्छे संकेत देती दिल्ली की छात्र राजनीति

    रवीश रंजन की कलम से : अच्छे संकेत देती दिल्ली की छात्र राजनीति

    दिल्ली विश्वविद्यालय में चारों सीटें बीजेपी की स्टूडेंट विंग एबीवीपी ने बड़े अंतर से जीता। एनएसयूआई को दूसरे नंबर पर रहकर संतोष करना पड़ा। लेकिन जेएनयू में चारों सीटों पर आईसा ने जीत हासिल की और यहां दूसरे नंबर के लिए एबीवीपी और प्रोग्रेसिव लेफ्ट फ्रंट के बीच मुकाबला रहा।

  • डीयू छात्र संघ चुनाव में चारों सीटों पर एबीवीपी का कब्जा

    डीयू छात्र संघ चुनाव में चारों सीटों पर एबीवीपी का कब्जा

    डीयू छात्र संघ के अध्यक्ष पद के लिए मोहित नागर ने जीत हासिल की, जबकि उपाध्यक्ष के रूप में प्रवेश मलिक विजयी हुए हैं। सचिव के रूप में कनिका और संयुक्त सचिव के रूप में आशुतोष माथुर ने जीत हासिल की।

  • डूसू चुनाव : अध्यक्ष सहित तीन प्रमुख पदों पर एबीवीपी का कब्जा

    दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने चार में से तीन पदों पर जीत हासिल की है। चुनाव परिणाम शनिवार को घोषित किए गए।

  • दिल्ली विश्वविद्यालय व जेएनयू में मतदान जारी

    दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डीयूएसयू) व जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के लिए शुक्रवार को यहां मतदान जारी है।

Advertisement