NDTV Khabar

Earthquake in jammu and kashmir


'Earthquake in jammu and kashmir' - 4 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • Earthquake: असम में आया 5.5 तीव्रता का भूकंप, बिहार, पश्चिम बंगाल और नागालैंड में झटके महसूस किये गये

    Earthquake: असम में आया 5.5 तीव्रता का भूकंप, बिहार, पश्चिम बंगाल और नागालैंड में झटके महसूस किये गये

    देश के कई इलाकों में आज भूकंप (Earthquake ) के तेज झटके महसूस किये गये हैं. बिहार, पश्चिम बंगाल, असम और नागालैंड में अभी भूकंप के झटके महसूस किये गये हैं. असम के कुछ हिस्सों में रिक्टर पैमाने पर 5.5 की तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किए गए. इससे पहले जम्मू एवं कश्मीर में बुधवार को भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। रिक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता 4.6 मापी गई. आपदा प्रबंधन अधिकारी ने बताया कि किसी जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है. उन्होंने कहा कि झटके सुबह 5.15 बजे दर्ज किए गए। भूकंप का केंद्र लद्दाक क्षेत्र के कारगिल कस्बे से 199 किलोमीटर दूर स्थित था.

  • Earthquake : हरियाणा के झज्जर और जम्मू-कश्मीर में भूकंप के तेज झटके, अभी तक कोई हताहत नहीं

    Earthquake : हरियाणा के झज्जर और जम्मू-कश्मीर में भूकंप के तेज झटके, अभी तक कोई हताहत नहीं

    जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के कई इलाके तड़के सुबह भूकंप के तेज झटके से सहम उठा. जम्मू-कश्मीर और हरियाणा के झज्जर में भूकंप के झटके महसूस हुए हैं. दरअसल, जम्मू-कश्मीर में सुबह 5.15 बजे भूकंप के झटके महसूस हुए, जिसकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4.6 की तीव्रता मापी गई. वहीं, हरियाणा के झज्जर में सुबह 5.43 बजे भूकंप के झटके महसूस हुए, जिसकी तीव्रता 3.1 मापी गई. 

  • पांच दिनों में दूसरी बार भूकंप से हिला जम्मू-कश्मीर, रिक्‍टर स्‍केल पर 4.5 की थी तीव्रता

    पांच दिनों में दूसरी बार भूकंप से हिला जम्मू-कश्मीर, रिक्‍टर स्‍केल पर 4.5 की थी तीव्रता

    जम्मू-कश्मीर में सोमवार तड़के मध्यम तीव्रता का भूकंप का झटका महसूस किया गया. रिक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता 4.5 मापी गयी.

  • कश्मीर में भूकम्प के झटके

    कश्मीर में शनिवार सुबह मध्यम तीव्रता का भूकम्प का झटका महसूस किया गया। इससे अफरा-तफरी मच गई और लोग अपने घरों व कार्यस्थलों से बाहर निकल आए।