NDTV Khabar

Eden gardens


'Eden gardens' - 115 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • IPL 2019: रहस्यमयी तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ ने पकड़ लिया सिर, लोगों ने कहा ऐसा, देखें VIDEO

    IPL 2019: रहस्यमयी तरीके से आउट हुआ बल्लेबाज, स्टीव स्मिथ ने पकड़ लिया सिर, लोगों ने कहा ऐसा, देखें VIDEO

    IPL 2019 KKR vs RR: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 3 विकेट से हरा दिया. रियान पराग (Riyan Parag) हिट विकेट आउट हो गए. जिसको देखकर राजस्थान (RR) के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी सिर पकड़ लिया.

  • IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

    IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

    आईपीएल 2019 (IPL 2019) में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. कांटे की टक्कर वाले इस मुकाबले में हालांकि जीत विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को मिली, लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने दर्शकों का दिल जीत लिया.

  • IPL 2019: शाहरुख खान का दिखा 'बाजीगर' अंदाज, KKR की हार के बाद भी यूं जीता दिल...देखें Video

    IPL 2019: शाहरुख खान का दिखा 'बाजीगर' अंदाज, KKR की हार के बाद भी यूं जीता दिल...देखें  Video

    IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पर लोगों की निगाहें टिकी रहीं. फैंस उनकी तस्वीर भी खींचते देखे गए.

  • IPL 2019: एमएस धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाते दिखे केदार जाधव, माही ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

    IPL 2019: एमएस धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाते दिखे केदार जाधव, माही ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

    IPL 2019 KKR vs CSK: चेन्नई (CSK) ने केकेआर के खिलाफ इस सत्र के दोनों मैचों में जीत का परचम लहराया. कोलकाता (Kolkata) की आठ मैचों में यह पांचवीं और लगातार तीसरी हार है.एमएस धोनी (MS Dhoni) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने एक ही प्लेट में खाना खाया.

  • IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

    IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

    IPL 2019: ईडन गार्डन्स स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच धाकड़ मुकाबला हुआ. इस मैच में केकआर (KKR) को दिल्ली कैपिटल्सस (DC) ने उनके घर में ही 7 विकेट से मात दे दी.

  • IND vs WI: अजहर को ईडन गार्डंस पर 'खास सम्‍मान' देने से गौतम गंभीर खफा, बोले-यह BCCI की हार..

    IND vs WI: अजहर को ईडन गार्डंस पर 'खास सम्‍मान' देने से गौतम गंभीर खफा, बोले-यह BCCI की हार..

    गौतम गंभीर की नाराजगी इस बात को लेकर है कि मैच फिक्सिंग के आरोप में एक समय प्रतिबंधित किए गए पूर्व क्रिकेटर को यह जिम्‍मेदारी दी गई.गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारत ने भले ही ईडन गार्डंस पर हुए मैच में जीत हासिल की हो लेकिन मुझे खेद है कि बीसीसीआई, सीओए और कैब की हार हुई है. ऐसा है कि भ्रष्‍टाचार को किसी भी सूरत में बर्दाश्‍त नहीं करने की नीति रविवार को छुट्टी पर थी!

  • IPL 2018: सुहाना और अबराम के साथ KKR का मैच देखने पहुंचे शाहरुख खान, टीम को मिली जीत तो यूं मनाया जश्न

    IPL 2018: सुहाना और अबराम के साथ KKR का मैच देखने पहुंचे शाहरुख खान, टीम को मिली जीत तो यूं मनाया जश्न

    IPL 2018: कोलकाता के ईडन गार्डंस पर KKR के पहले मैच में टीम के को-ओनर शाहरुख खान पत्नी गौरी खान और दोनों बच्चों (सुहाना खान और अबराम खान) के साथ देखे गए. मैदान पर शाहरुख को बेटी सुहाना खान के अलावा छोटे बेटे अबराम खान के साथ मौज-मस्ती करते हुए देखा गया.

  • ईडन के शतक से विराट कोहली कुछ यूं बन गए 'त्रिदेव'!

    ईडन के शतक से विराट कोहली कुछ यूं बन गए 'त्रिदेव'!

    भारतीय कप्तान विराट कोहली मानो रिकॉर्ड और एक-दूसरे का पूरक बन गए हैं. ईडन गार्डन में विराट ने कई रिकॉर्ड बनाए. लेकिन इस पारी से कोहली ने वह कारनामा कर दिया, जो बहुत ही बिरलों को नसीब होता है. जी हां, भारतीय कप्तान बन गए हैं क्रिकेट की दुनिया के त्रिदेव!

  • जब 'यह बड़ा त्याग' करने से रवि शास्त्री ने रोक दिया विराट कोहली को!

    जब 'यह बड़ा त्याग' करने से रवि शास्त्री ने रोक दिया विराट कोहली को!

    जब बात टीम की आए, तो विराट कोहली बड़े से बड़ा त्याग करने को तैयार रहते हैं. सोमवार को खत्म हुए टेस्ट से भारत की पारी खत्म होने से पहले भी वह एक बड़ा त्याग करना चाहते थे, लेकिन कोच रवि शास्त्री ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. इस बात का खुलासा खुद रवि शास्त्री ने ही किया. 

  • भुवनेश्वर कुमार ने ईडन में अट्ठा नहीं..'डबल अट्ठा' जड़ा !!

    भुवनेश्वर कुमार ने ईडन में अट्ठा नहीं..'डबल अट्ठा' जड़ा !!

    भुवनेश्वर कुमार ने ई़़डन गार्डन में अपनी शादी से पहले जड़ा है 'डबल अट्ठा' ! आप इस अट्ठे की बात सुनकर एक बार जरूर चौंके होंगे. वजह यह है कि एक अट्ठे के बारे में तो आप अच्छी तरह से जानते हैं, जो उन्होंने ईडन गार्डन में जड़ा था, लेकिन वास्तव में भुवी ने अट्ठा नहीं बल्कि 'डबल अट्ठा' जड़ा.

  • रवींद्र जडेजा के हिस्से बस 2 ओवर..अब मिली इतनी बड़ी सजा!

    रवींद्र जडेजा के हिस्से बस 2 ओवर..अब मिली इतनी बड़ी सजा!

    क्रिकेट की दुनिया बहुत ही निराली है. खिलाड़ी सोचता कुछ और है, होता कुछ ओर है. ईडन गार्डन में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट से पहले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बहुत ही हसीन सपने के साथ मैदान पर उतरे थे, लेकिन हुआ उनके साथ एकदम पूरी तरह उलटा.

  • IND vs SL Test: 200 ओवर बर्बाद होने से नहीं..इन 3 कारणों से फिसली जीत!

    IND vs SL Test: 200 ओवर बर्बाद होने से नहीं..इन 3 कारणों से फिसली जीत!

    यह सही है कि श्रीलंका के खिलाफ ईडन गार्डन में खत्म हुए पहले टेस्ट में खराब मौसम के कारण करीब 200 ओवर का खेल बर्बाद हो गया. लेकिन इसके बावजूद भारत पहले टेस्ट में जीत के साथ बढ़त हासिल कर सकता था. भारत जीत से सिर्फ तीन विकेट दूर रह गया और ये विकेट हासिल किए जा सकते थे. लेकिन दो गलतियां भारत से हुईं, तो दूसरी बात पर आईसीसी का ध्यान नहीं गया.

  • IND vs SL Test: 'इस वजह' से भारत में सीमरों ने ढाया 'दूसरा सबसे बड़ा कहर'!

    IND vs SL Test: 'इस वजह' से भारत में सीमरों ने ढाया 'दूसरा सबसे बड़ा कहर'!

    ईडन गार्डन में श्रीलंका के खिलाफ खत्म हुए पहले टेस्ट के आखिरी दिन क्रिकेटप्रेमियों को पैदा हुए रोमांच ने मजा तो पूरा दिया. लेकिन पहला टेस्ट अफसोस भी दे गया कि जीत पास होकर भी दूर रह गई. बहरहाल कोलकाता का सीरीज का यह पहला टेस्ट पूरी तरह से तेज गेंदबाजों के नाम रहा. तेज गेंदबाजों ने ऐसा हंगामा मचाया, जो भारतीय धरती पर अब से 18 साल पहले ही मचा था. 

  • खुद पर से यह 'ग्रहण' नहीं हटा सके केएल राहुल..पर बना गए 'यह रिकॉर्ड'!

    खुद पर से यह 'ग्रहण' नहीं हटा सके केएल राहुल..पर बना गए 'यह रिकॉर्ड'!

    भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल पर  पिछली की पारियों से लगा 'ग्रहण' सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ ईडन गार्डन में पहले टेस्ट मैच के आखिरी दिन भी नहीं  हटा. फिर एक अच्छी शानदार पारी के बावजूद भी राहुल की बदनसीबी जारी रही. राहुल का यह दुर्भाग्य उनके साथ पिछली कई पारियों से चला आ रहा है और यह ग्रहण लाख कोशिशों के बावजूद भी हटने का नाम नहीं ले रहा.

  • नागपुर टेस्ट से पहले टीम इंडिया को झटका..पर हुआ 'अच्छा इंतजाम'!

    नागपुर टेस्ट से पहले टीम इंडिया को झटका..पर हुआ 'अच्छा इंतजाम'!

    ईडन गार्डन टेस्ट में लंकाइयों को पहली पारी में अपनी स्विंग गेंदों पर झुलाने वाले सीम गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार 24 नवम्बर से नागपुर में शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया को झटका देने के लिए तैयार हैं!  भुवनेश्कर दूसरे टेस्ट मैच से ठीक एक दिन पहले अपने घरेलू शहर मेरठ में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

  • 'इस बड़ी सजा' ने बदल दिया चेतेश्वर पुजारा का 'अंदाज'!

    'इस बड़ी सजा' ने बदल दिया चेतेश्वर पुजारा का 'अंदाज'!

    ईडन गॉर्डन में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले क्रिकेट टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी में संकट के समय टिककर अर्धशतक बनाने वाले चेतेश्वर पुजारा की पारी की हर ओर तारीफ हो रही है. लेकिन ज्यादा नहीं सात महीने पहले की बात है, जब उन्हें धीमी पारी खेलने के लिए बड़ी सजा दी गई.

  • INDIA VS SRI LANKA: श्रीलंकाई खिलाड़ियों की 'बेजा हरकत' ..और भड़क गए कमेंटेटर साइमन डोल!

    INDIA VS SRI LANKA: श्रीलंकाई खिलाड़ियों की 'बेजा हरकत' ..और भड़क गए कमेंटेटर साइमन डोल!

    हालात और मजबूरी कुछ ऐसी हरकत करने पर मजबूर कर देती है, जिसे खेल में बिल्कुल भी उचित नहीं माना जाता। ईडन गार्डन में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम से ऐसी हरकत की, जब कभी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्‍टीव स्मिथ ने बेंगलुरू में की थी.

  • शनि की मोहम्मद शमी पर कुछ ऐसे पड़ी 'दोहरी मार' !

    शनि की मोहम्मद शमी पर कुछ ऐसे पड़ी 'दोहरी मार' !

    श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का तीसरा दिन और शनिवार टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर बहुत ही भारी साबित हुआ. और शमी पर शनि की मार से टीम इंडिया को जरूर झटका लगा है.  अब यह झटका कितना बड़ा है, इस बारे में खुलासा रविवार को ही हो पाएगा, लेकिन एक बात साफ है कि इस झटके की कमी टीम इंडिया को बहुत ज्यादा खलेगी.