NDTV Khabar

Elvis gomes


'Elvis gomes' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • लोकसभा चुनाव 2019 : साउथ गोवा सीट के लिए एल्विस गोम्स 'आप' के उम्मीदवार घोषित

    लोकसभा चुनाव 2019 : साउथ गोवा सीट के लिए एल्विस गोम्स 'आप' के उम्मीदवार घोषित

    लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने साउथ गोवा के प्रत्याशी का ऐलान कर दिया है. पार्टी ने एल्विस गोम्स को साउथ गोवा से आम आदमी पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है.

  • गोवा चुनाव 2017: आप के सीएम पद के उम्मीदवार गोम्‍स भी नहीं दर्ज कर पाए जीत

    गोवा चुनाव 2017: आप के सीएम पद के उम्मीदवार गोम्‍स भी नहीं दर्ज कर पाए जीत

    गोवा विधानसभा चुनाव 2017 की वोटों की गिनती जारी है. ताजा रुझानों के मुताबिक, आम आदमी के मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार एल्‍विस गोम्‍स दक्षिणी गोवा की कुनकोलिम सीट से पीछे चल रहे हैं.

  • गोवा चुनाव 2017: गोम्स की अगुवाई में कितना उभरेगी 'AAP'

    गोवा चुनाव 2017: गोम्स की अगुवाई में कितना उभरेगी 'AAP'

    पूर्व नौकरशाह एल्विस गोम्स ने जुलाई, 2016 में आम आदमी पार्टी का दामन थामा. गोम्स ने गोवा प्रशासन में 20 साल से ज्यादा काम किया है. आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गोम्स को गोवा में मुख्यमंत्री पद का अपना उम्मीदवार बनाने की घोषणा की. गोम्स दक्षिणी गोवा की कुनकोलिम सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. आप में शामिल होने के लिए उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली थी. उस समय वह आईजी जेल तथा शहरी विकास सचिव थे.

  • Goa Elections 2017 : चुनाव लड़ रहे मुख्‍य उम्‍मीदवार

    Goa Elections 2017 : चुनाव लड़ रहे मुख्‍य उम्‍मीदवार

    गोवा में 40 सदस्‍यीय विधानसभा के लिए आज (शनिवार को) हो रहे मतदान में 251 उम्‍मीदवारों की किस्‍मत का फैसला करीब 11 लाख मतदाता करेंगे. बीजेपी के मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार लक्ष्‍मीकांत पारसेकर से लेकर आम आदमी पार्टी के एल्‍विस गोम्‍स और कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे पूर्व मुख्‍यमंत्री दिगंबर कामत सरीखे दिग्‍गज मैदान में हैं.

  • गोवा चुनाव 2017 : देश का हर बेरोजगार युवा अपने परिवार के साथ करेगा अब गोवा का रुख, पढ़ें क्यों?

    गोवा चुनाव 2017 : देश का हर बेरोजगार युवा अपने परिवार के साथ करेगा अब गोवा का रुख, पढ़ें क्यों?

    दिल्ली, मुंबई से ज्यादा गोवा अब लोगों के परिवार सहित रहने का स्थान बनने वाला है. देश का हर गरीब गोवा में अपने परिवार के साथ जाकर रह सकता है और बिना की परेशानी के अपने परिवार का पालन पोषण कर सकता है. चाहे तो काम करे न चाहे तो कुछ दिक्कत के साथ जीवन यापन हो ही जाएगा. बशर्ते राज्य में बाहरी राज्य के लोगों के आने पर रोक न हो. यह सब तभी हो सकता है जब राज्य में आगामी चुनाव में आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है. इन सबका कारण है आप आदमी पार्टी की राज्य में सत्ता में आने के लिए किया गया वादा. अगर गोवा आम आदमी पार्टी के वादों पर यकीन किया जाए तो वह सत्ता में आने पर बेरोजगार युवाओं को 5000 रुपये प्रतिमाह का भत्ता देंगे.

Advertisement