NDTV Khabar

Encounter


'Encounter' - 765 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • हैदराबाद एनकाउंटर पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का रिएक्शन, बोलीं- क्राइम करने के बाद कितनी दूर तक भाग सकते...

    हैदराबाद एनकाउंटर पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का रिएक्शन, बोलीं- क्राइम करने के बाद कितनी दूर तक भाग सकते...

    तेलंगाना महिला वेटरनरी डॉक्टर (Telangana Rape Case) के साथ रेप और मर्डर करने वाले चारों आरोपियों का एनकाउंटर (Encounter) कर दिया गया है. पुलिस ने दावा किया है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की और से फायरिंग हुई.

  • हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का पुलिस ने किया एनकाउंटर तो अनुपम खेर ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

    हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का पुलिस ने किया एनकाउंटर तो अनुपम खेर ने ट्वीट कर यूं दिया रिएक्शन

    Hyderabad Encounter: बता दें कि 28 नवंबर को इन चार आरोपियों की जिनकी उम्र 20 से 26 साल के बीच थी. महिला डॉक्टर को टोल बूथ पर स्कूटी पार्क करते देखा था. आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर उसकी स्कूटी पंक्चर की थी. इसके बाद मदद करने के बहाने उसका एक सूनसान जगह पर लेकर गैंगरेप किया और बाद में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया.

  • गैंगरेप-मर्डर के आरोपियों का हैदराबाद पुलिस ने किया एनकाउंटर, टॉप ट्रेंड कर रहा है #Singham, लोग बोले- 'अब मिली शांति...'

    गैंगरेप-मर्डर के आरोपियों का हैदराबाद पुलिस ने किया एनकाउंटर, टॉप ट्रेंड कर रहा है #Singham, लोग बोले- 'अब मिली शांति...'

    तेलंगाना (Telangana) में रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर (Hyderabad Encounter) कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. ट्विटर पर #hyderabadpolice और #singham जैसे हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहे हैं. लोग हैदराबाद पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग उन्‍हें रियल लाइफ का सिंघम बता रहे हैं.

  • तेलंगाना एनकांउटर BSP प्रमुख मायावती ने कहा- उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को प्रेरणा लेनी चाहिए

    तेलंगाना एनकांउटर BSP प्रमुख मायावती ने कहा- उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को प्रेरणा लेनी चाहिए

    बीएसपी सुुुप्रीमो मायावती ने कहा है कि तेलांगना एनकांउटर पर कहा है कि उत्तर प्रदेश और दिल्ली पुलिस को इससे प्रेरणा लेनी चाहिए.  मायावती ने अपने बयान में कहा है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध चरम पर है लेकिन राज्य सरकार सो रही है, यहां की पुलिस और दिल्ली को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए.

  • तेलंगाना रेप केस एनकाउंटर में तड़के 3 बजे क्या हुआ? , जानिए 5 बड़ी बातें

    तेलंगाना रेप केस एनकाउंटर में तड़के 3 बजे क्या हुआ? , जानिए 5 बड़ी बातें

    तेलंगाना में रेप कांड के शुक्रवार तड़के 3 बजे चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था. पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं. इस मामले पर प्रशासन और सरकार के प्रति खुशी जताते हुए पीड़िता के पिता ने कहा कि अब उनकी बेटी को शांति मिली होगी. वहीं 'निर्भया' की मां ने भी इस कदम की तारीफ की है और अपनी बेटी के केस में न्याय की मांग की. दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि कोर्ट को 6 महीने में फांसी पर लटका देना चाहिए. बता दें 28 नवंबर को इन चार आरोपियों की जिनकी उम्र 20 से 26 साल के बीच थी. महिला डॉक्टर को टोल बूथ पर स्कूटी पार्क करते देखा था. आरोप है कि इन लोगों ने जानबूझकर उसकी स्कूटी पंक्चर की थी. इसके बाद मदद करने के बहाने उसका एक सूनसान जगह पर लेकर गैंगरेप किया और बाद में पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. इस घटना पर देश भर में लोगों ने गुस्सा जाहिर किया और बुधवार को पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

  • हैदराबाद एनकांउटर के बाद 'निर्भया' की मां ने भी की दोषियों को जल्द सजा देने की मांग

    हैदराबाद एनकांउटर के बाद 'निर्भया' की मां ने भी की दोषियों को जल्द सजा देने की मांग

    बता दें कि तेलंगाना में रेप कांड के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया गया है. इन चारों आरोपियों पर महिला वेटेरनरी डॉक्टर के साथ रेप का आरोप था.  पुलिस का दावा है कि ये सभी आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे और इस दौरान पुलिस की ओर से हुई फायरिंग में सभी आरोपी मारे गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह एनकाउंटर शुक्रवार तड़के 3 बजे हुआ है.

  • तेलंगाना रेप केस के आरोपियों के एनकाउंटर पर महिला डॉक्टर के पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली होगी

    तेलंगाना रेप केस के आरोपियों के एनकाउंटर पर महिला डॉक्टर के पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली होगी

    तेलंगाना में रेप कांड के चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पीड़ित महिला डॉक्टर के पिता की प्रतिक्रिया सामने आई है. डॉक्टर के पिता ने कहा कि अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली होगी.

  • Telangana Encounter Live Updates: घटनास्थल पर 'क्राइम सीन' की जांच के लिए ले जाया गया था 4 आरोपियों को, भागने की कोशिश की, हुआ एनकाउंटर

    Telangana Encounter Live Updates: घटनास्थल पर 'क्राइम सीन' की जांच के लिए ले जाया गया था 4 आरोपियों को, भागने की कोशिश की, हुआ एनकाउंटर

    हैदराबाद में पशु-चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए हैं. हैदराबाद पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनर ने कहा, ‘‘चारों आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए.’’पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. 

  • महाराष्ट्र में सत्ता बदलते ही जज लोया की मौत का मुद्दा फिर गरमाया, उद्धव सरकार करवा सकती है जांच!

    महाराष्ट्र में सत्ता बदलते ही जज लोया की मौत का मुद्दा फिर गरमाया, उद्धव सरकार करवा सकती है जांच!

    महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन होते ही कांग्रेस ने जज लोया की संदिग्ध मौत की जांच फिर से कराने की मांग करनी शुरू कर दी है. सवाल है जब सुप्रीम कोर्ट पहले स्वतंत्र जांच की मांग खारिज कर चुकी है तो क्या राज्य सरकार फिर से जांच का आदेश दे सकती है?

  • सरकेगुडा एनकाउंटर : न्‍यायिक जांच आयोग की रिपोर्ट पर क्‍या कहते हैं पीड़ित - ग्राउंड रिपोर्ट

    सरकेगुडा एनकाउंटर : न्‍यायिक जांच आयोग की रिपोर्ट पर क्‍या कहते हैं पीड़ित - ग्राउंड रिपोर्ट

    28 और 29 जून 2012 की रात छत्तीसगढ़ के बीजापुर के सरकेगुडा में 17 शव नहीं, गंभीर सवाल थे. 7 साल बाद इनका जवाब जस्टिस वी के अग्रवाल ने सरकेगुडा मामले की न्यायिक जांच में सामने रखा, बताया कि गांव वालों को प्रताड़ित किया गया और बाद में उन्हें काफी करीब से गोली मारी गई. ऐसा लगता है कि सुरक्षाबलों ने हड़बड़ाहट में फायरिंग की. रात में कई घंटों की कथित मुठभेड़ के बाद इनमें से हिरासत में लिए एक ग्रामीण को अगली सुबह गोली मारी गई.

  • Exclusive: सरकेगुड़ा नरसंहार की जांच रिपोर्ट, सुरक्षाबलों के दावों पर उठे गंभीर सवाल

    Exclusive: सरकेगुड़ा नरसंहार की जांच रिपोर्ट, सुरक्षाबलों के दावों पर उठे गंभीर सवाल

    छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले के सारकेगुड़ा में जून 2012 में हुई मुठभेड़ में गांव वालों ने गोलियां नहीं चलाईं. इस बात के भी सबूत नहीं मिले हैं कि इस मुठभेड़ में नक्सली शामिल थे. यह खुलासा मामले की जांच में जुटे जस्टिस वीके अग्रवाल की न्यायिक रिपोर्ट से हुआ है. सन 2012 में 28-29 जून को हुई इस कथित मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों ने 17 नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया था. उनके शव भी बरामद किए गए थे. इस मुठभेड़ की जांच के लिए जांच आयोग का गठन किया गया था. 78 पन्नों की इस रिपोर्ट से सुरक्षाबलों को दावों पर गंभीर सवाल खड़े हुए हैं.

  • कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकवादियों और सुरक्षा कर्मियों में मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

    कश्मीर के बांदीपुरा में आतंकवादियों और सुरक्षा कर्मियों में मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

    श्रीनगर से 55 किलोमीटर दूर लावदारा गांव में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई. अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ उस समय शुरू हुई जब सुरक्षा बल लावदारा गांव में कुछ आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने के बाद तलाशी अभियान चला रहे थे. 

  • दिल्ली: पांडव नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दिल्ली: पांडव नगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दक्षिणी दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में एक मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक ये बदमाश दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में लगातार सेंधमारी को अंजाम दे रहे थे. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक साकेत इलाके में आज ही एक सेंधमारी की वारदात हुई. पुलिस को पता चला कि सेंधमारी करने वाले बदमाश पांडव नगर में आने वाले हैं.

  • दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और स्नैचर्स के बीच एनकाउंटर, पैर में गोली मारकर दबोचा

    दिल्ली के कनॉट प्लेस में पुलिस और स्नैचर्स के बीच एनकाउंटर, पैर में गोली मारकर दबोचा

    दो स्नैचर इस्माइल और सलीम पकड़े गए. इनके साथ एक और बदमाश फुरकान फरार होने में कामयाब हुआ. यह सब कनॉट प्लेस इलाकों में हाल में हुई स्नैचिंग, एयरफोर्स अफसर के साथ स्नैचिंग, अगले दिन एक दुकान के बाहर खड़ी साइकिल और मोबाइल लेकर भाग गए थे. इसके अलावा भी बदमाश कई स्नैचिंग में शामिल थे.

  • जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी ढेर

    जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी ढेर

    दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को चार घंटे चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकियों को मार गिराया. पुलवामा में मारे गए आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है.

  • दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    दिल्ली के पॉश इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार

    राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में रविवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद छीनाछपटी के कई मामलों में आरोपी दो लोगों को पकड़ लिया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि संदिग्ध करण कपूर (29) को उसके बाएं पैर में गोली लगी है, जबकि उसके साथी आकाश कुमार (22) के दाहिने पैर में गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक, दोनों को रात करीब 9.10 बजे पंसाली और रोहिणी के सेक्टर 32 के बीच सड़क पर देखा गया. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस टीम ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने गोलियां चलायी और भागने का प्रयास किया.

  • दिल्ली के करोल बाग में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

    दिल्ली के करोल बाग में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक आरोपी गिरफ्तार

    एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीती रात उनकी टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी करोलबाग आने वाला है. इसके बाद पुलिस की टीम ने बताए गए जगह पर आरोपी की घेराबंदी की और उसे सरेंडर करने का मौका दिया. लेकिन आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.

  • दिल्ली के पॉश कॉलोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक लाख के इनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली के पॉश कॉलोनी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक लाख के इनामी बदमाश गिरफ्तार

    दिल्ली में ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं, आज सुबह तड़के दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में लेडी श्री राम कॉलेज के पीछे भी एक मुठभेड़ हुई, जिसमें एक लाख के इनामी बदमाश इकबाल के पैर में गोली लगी. ये दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और स्पेशल ब्रांच का ज्वाइंट ऑपरेशन था. दरअसल स्पेशल ब्रांच के इंस्पेक्टर राजेन्द्र पहलवान की टीम को जानकारी मिली थी कि इकबाल एक ब्रीजा कार में सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आने वाला है, इसके बाद स्पेशल ब्रांच और क्राइम ब्रांच एसटीएफ के एसीपी पंकज सिंह और इंस्पेक्टर जतन सिंह की टीम ने ट्रेप लगाकर जब उसे रोका तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

Advertisement