NDTV Khabar

Encounter between the police and criminals


'Encounter between the police and criminals' - 3 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

    नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

    दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र में सेक्टर-15 शाहदरा ड्रेन के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में राम नाम के बदमाश को गोली लगी है. वहीं दूसरी तरफ, संदीप व एक अन्य बदमाश को गिरफ्तार भी कर लिया है. दूसरी तरफ, मुठभेड़ के दौरान रजू समेत तीन अन्य बदमाश फरार हो गए.

  • दिल्ली: छत्तरपुर इलाके में दिल्ली पुलिस की राजेश भारती गैंग से मुठभेड़, चार बदमाश ढेर

    दिल्ली: छत्तरपुर इलाके में दिल्ली पुलिस की राजेश भारती गैंग से मुठभेड़, चार बदमाश ढेर

    दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बदमाशों के साथ मुठभेड़ में चार बदमाशों को ढेर कर दिया है. हालांकि, इस मुठभेड़ में 6 पुलिसवाले भी घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस की यह मुठभेड़ राजेश भारती गैंग से हुई है. बता दें कि राजेश भारती गैंग दिल्ली पुलिस की मोस्ट वांटेड की लिस्ट में शामिल है. 

  • क्या बाराबंकी में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ फर्जी है? घायल अपराधी ने किया 'खुलासा'

    क्या बाराबंकी में पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ फर्जी है? घायल अपराधी ने किया 'खुलासा'

    उत्तर प्रदेश में सत्तासीन योगी आदित्यनाथ की सरकार अपराधियों के सफाए पर जोर-शोर से काम कर रही है. प्रदेश में अक्सर पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आ रही हैं. इसी तरह बाराबंकी में शुक्रवार को पुलिस और अपराधियों के बीच दूसरी मुठभेड़ की खबर सुर्खियां बनी हुई है. मगर इस मुठभेड़ को लेकर पुलिस की कहानी में पेंच ही पेंच नज़र आ रहे हैं. पुलिस और अपराधियों की इस मुठभेड़ को फर्जी ठहराने का काम तथाकथित मुठभेड़ में घायल अपराधी ने ही कर दिया है. पुलिस जहां इसे मुठभेड़ दिखाकर अपनी पीठ थपथपा रही है, वहीं इस अपराधी ने यह कहकर सनसनी फैला दी है कि वह अपने तीन साथियों के साथ तीन दिन पहले ही गिरफ्तार हो चुका है. 

Advertisement