NDTV Khabar

Exam over


'Exam over' - 1 वीडियो रिजल्ट्स

'Exam over' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • NEET 2019: नीट परीक्षा में फेल होने पर 17 साल की लड़की ने लगाई फांसी, 12वीं में आए थे 81 फीसदी अंक

    NEET 2019: नीट परीक्षा में फेल होने पर 17 साल की लड़की ने लगाई फांसी, 12वीं में आए थे 81 फीसदी अंक

    NEET 2019 Result: तमिलनाडु के तिरुपुर की 17 साल की एक लड़की ने NEET 2019 परीक्षा में फेल होने पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि ऋतुश्री NEET परीक्षा पास करने में विफल रही और अवसाद में उसने अपने घर में कथित तौर पर फांसी लगा ली. नीट 2019 रिजल्ट 5 जून को जारी किया गया. ऋतुश्री को NEET में पास होने और मेडिकल पाठ्यक्रम में दाखिला मिलने की उम्मीद थी क्योंकि उसे 12वीं कक्षा की परीक्षा में 490 अंक आए थे. ऋतुश्री को 12वीं में 81 फीसदी अंक मिले थे.

  • Sarkari Naukri: SSC में 10 हजार नौकरियां, 22 अप्रैल को आएगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    Sarkari Naukri: SSC में 10 हजार नौकरियां, 22 अप्रैल को आएगा नोटिफिकेशन, जानिए डिटेल

    सरकारी नौकरी (Sarkari Naurki) की तलाश कर रहे लोगों के लिए इस साल कई विभागों में वैकेंसी निकलने वाली हैं. इस साल कई सरकारी एग्जाम (Sarkari Exam) होंगे जिनके माध्यम से युवाओं को विभिन्न विभागों में भर्ती किया जाएगा. SSC MTS के पदों पर भर्ती के लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा. SSC मल्टी टास्किंग स्टाफ के पदों पर भर्ती के लिए 22 अप्रैल को नोटिफिकेशन जारी करेगा. नोटिफिकेशन जारी होने के बाद आपको आवेदन करने के लिए 1 महीने का समय दिया जाएगा.

  • CBSE: इन टीचरों ने स्टूडेंट्स को दिए थे गलत नंबर, मिली ये सजा

    CBSE: इन टीचरों ने स्टूडेंट्स को दिए थे गलत नंबर, मिली ये सजा

    सीबीएसई की परीक्षा में 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स के अनुरोध पर दोबारा काउंटिंग के बाद पाया गया कि चेकिंग करने वाले कुछ टीचरों ने अंकों की गलत काउंटिंग की थी. इसके बाद पांच टीचरों को निलंबित करने के लिए शहर के स्कूलों को नोटिस भेजा गया है.

  • बोर्ड एग्‍जाम के बाद जरूर करें ये काम, फन के साथ मिलेगा Self Satisfaction

    बोर्ड एग्‍जाम के बाद जरूर करें ये काम, फन के साथ मिलेगा Self Satisfaction

    बोर्ड एग्‍जाम खत्‍म होने के बाद छात्रों के पास लगभग 2 महीने का समय होता है और इस दौरान उन्‍हें कुछ खास करना चाहिए, जिसके बाद वो एग्‍जाम फीवर से बाहर निकल पाएं.

  • RAS-2016: आयोग को इतिहास में कभी नहीं मिले इतने आवेदन, बना रिकॉर्ड

    RAS-2016: आयोग को इतिहास में कभी नहीं मिले इतने आवेदन, बना रिकॉर्ड

    राजस्थान राज्य और अधीनस्थ सेवा संयुक्त परीक्षा 2016 (आरएएस) के लिए इस साल चार लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है जो आरएएस के इतिहास में आवेदनों की सर्वाधिक संख्या है।

Advertisement