NDTV Khabar

Fashion and glamour


'Fashion and glamour' - 5 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • अपने लुक में लगाने हैं चार चांद तो सर्दियों में अपनाएं ये गहने

    अपने लुक में लगाने हैं चार चांद तो सर्दियों में अपनाएं ये गहने

    सर्दियों में अपने कान को गर्माहट देने के लिए ज्यादातर महिलाएं बाल खुला रखना पसंद करती हैं और इसे ध्यान में रखते हुए उन्हें खूबसूरत हेयर पिन, बैंड या स्टड का इस्तेमाल करना चाहिए

  • सर्दियों में भी खुद को ऐसे रख सकते हैं फैशनेबल, अपनाएं ये टिप्स

    सर्दियों में भी खुद को ऐसे रख सकते हैं फैशनेबल, अपनाएं ये टिप्स

    सर्दियां बढ़ते ही स्किन प्रॉब्लम्स भी बढ़नी शुरू हो जाती हैं. जिनसे बचने के लिए महिलाएं और पुरुष ढ़ेर सारे कपड़े पहनते हैं. मुंह को भी पूरी तरह से ढ़ककर चलते हैं. ऐसे में कई बार फैशन का शौक रखने वाले युवाओं को भी खुद से समझौता करना पड़ता है. लेकिन अगर आप कुछ टिप्स को फॉलो करते हैं और आपको पता है कि सर्दियों में क्या पहनने से आपका लुक बेहतर होगा तो आप इस मौसम में भी फैशनेबल दिख सकते हैं.

  • 'ओल्ड इज गोल्ड', 1980 के फैशन स्टाइल की 2017 में वापसी

    'ओल्ड इज गोल्ड', 1980 के फैशन स्टाइल की 2017 में वापसी

    आज फैशन का दौर लगातार बदलता ही जा रहा है. जहां पहले कई महीनों में फैशन बदलता था, वहीं आज हर घंटे में फैशन बदलता हुआ नजर आता है. लेकिन अब धीरे-धीरे लोग उसी पुराने फैशन को अपनाते दिख रहे हैं. आपको शायद यकीन नहीं होगा, लेकिन यह सच है कि 1980 के दशक का फैशन एक बार फिर वापसी कर रहा है.

  • ग्लैमरस लुक के लिए चुनें स्टाइलिश स्टेटमेंट शोल्डर ड्रेस को और दिखें खूबसूरत

    ग्लैमरस लुक के लिए चुनें स्टाइलिश स्टेटमेंट शोल्डर ड्रेस को और दिखें खूबसूरत

    आपके पहनावे में चाहे टॉप, शर्ट या ट्यूनिक ड्रेस हो, स्टेटमेंट शोल्डर स्टाइलिश और स्मार्ट लुक देता है. आजकल यह काफी प्रचलन में है.

  • हे गर्ल्स! बस आने वाली है 'गुलाबी ठंड', अपने वार्डरोब को कर लें तैयार...

    हे गर्ल्स! बस आने वाली है 'गुलाबी ठंड', अपने वार्डरोब को कर लें तैयार...

    'गुलाबी ठंड' यानी मौसम का वो पड़ाव जब न तो इतनी ठंड है कि जैकेट पहनी जाए और न ही इतनी गर्मी की मात्र टी शर्ट पहनने की हिम्मत की जाए. अहम बात ये कि सबसे ज्यादा बीमारियां भी इसी वक्त होती हैं. यानी समस्या ये है कि बिना अपनी स्टाइल से कॉम्प्रोमाइज किए मौसम की मार से खुद की हिफाजत कैसे की जाए?

Advertisement