NDTV Khabar

Fifa under 17 world cup


'Fifa under 17 world cup' - 6 न्यूज़ रिजल्ट्स

  • फीफा U-17 विश्व कप: सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी माली

    फीफा U-17 विश्व कप: सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी माली

    ड्रेम ने 15वें मिनट में ही माली को बढ़त दिला दी थी जबकि ट्राओरे ने 61वें मिनट में उसे 2-0 से आगे कर दिया. घाना की तरफ से कुदुस मोहम्मद ने 70वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागा.

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंडर-17 फीफा टीमों को शुभकामनाएं दीं

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंडर-17 फीफा टीमों को शुभकामनाएं दीं

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार से शुरू हो रहे अंडर-17 फीफा वर्ल्ड कप में शामिल हो रही टीमों को शुभकामनाएं दी हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट किया है, ‘‘फीफा में भाग लेने वाली सभी टीमों का स्वागत और शुभकामनाएं. मुझे विश्वास है कि #फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप फुटबॉल प्रेमियों के लिए बहुत मजेदार होगा.’’ 

  • फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप : भारत में मेजबानी की प्रगति से संतुष्ट है फीफा...

    फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप : भारत में मेजबानी की प्रगति से संतुष्ट है फीफा...

    फीफा अधिकारी ने फीफा अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम और वहां के चार ट्रेनिंग मैदानों की प्रगति पर संतोष व्यक्त किया.

  • फीफा का वादा, ‘भव्य’ होगा भारत में होने जा रहा अंडर 17 विश्व कप

    फीफा का वादा, ‘भव्य’ होगा भारत में होने जा रहा अंडर 17 विश्व कप

    फीफा के प्रतियोगिता प्रमुख जेमी यार्जा ने कहा है कि भारत के विशाल आकार और विविधता ने शुरूआती तैयारी स्तर पर अड़चन पैदा की थी लेकिन इन सभी से पार पा लिया गया है और साथ ही उन्होंने ‘भव्य’ अंडर 17 विश्व कप फुटबाल टूर्नामेंट के आयोजन का वादा किया. भारत अपने अब तक से सबसे बड़े और विश्व के तीसरे सबसे बड़े फुटबाल टूर्नामेंट की छह से 28 अक्तूबर तक छह शहरों में मेजबानी करने की तैयारी कर रहा है.

  • भारत में होने वाले फीफा यू-17 विश्व कप फाइनल के स्टेडियम का फैसला इसी महीने

    भारत में होने वाले फीफा यू-17 विश्व कप फाइनल के स्टेडियम का फैसला इसी महीने

    भारत की मेजबानी में इसी वर्ष होने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप के फाइनल मैच के आयोजन स्थल का फैसला इसी महीने के आखिर तक किया जा सकता है. स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) से संबद्ध सूत्रों ने बताया कि फुटबाल की विश्व नियामक संस्था फीफा 22 मार्च को आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने आ रही है, जिसके बाद फाइनल मैच के आयोजन स्थल का फैसला किया जा सकता है.

  • मन की बात में बोले पीएम मोदी, क्रिकेट के अलावा दूसरे खेलों में बढ़े युवाओं की रुचि

    मन की बात में बोले पीएम मोदी, क्रिकेट के अलावा दूसरे खेलों में बढ़े युवाओं की रुचि

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक बार फिर अपने मन की बात रेडियो कार्यक्रम के जरिए अपने विचार साझा किए। यह 'मन की बात' का 18वां प्रसारण है। पेश है पीएम मोदी के मन की बात के मुख्‍य अंश...

Advertisement